रणबीर कपूर के साथ बीच पर कुछ यूं छुट्टियां मना रही हैं आलिया भट्ट, खुद को बताती दिखी गुड़ गर्ल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं आलिया-रणबीर इन दिनों एक-दूसरे के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं। इसका हालिया उदारहण आलिया का इंस्टाग्राम अकाउंट है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

रणबीर कपूर के साथ बीच पर कुछ यूं छुट्टियां मना रही हैं आलिया भट्ट, खुद को बताती दिखी गुड़ गर्ल

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के सबसे क्यूट और प्यारे कपल माने जाते हैं। दोनों के फैंस इस बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं कि आखिरकार ये कपल एक-दूसरे के साथ कैसे अपने प्यार भरे पल गुजार रहा है। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी और रणबीर कपूर की जो तस्वीर शेयर की है उसे देखने के बाद यकीनन उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा होगा। दरअसल, इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-दूसरे के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए विदेश गए हुए हैं। जिससे जुड़ी एक तस्वीर हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

आलिया भट्ट ने अपनी और रणबीर कपूर की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों के साथ फिल्म डायरेक्टर आयान मुखर्जी भी दिखाई दिए हैं। शेयर की गई तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि ये तस्वीर आयन मुखर्जी ने क्लिक की है। वहीं, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को गले लगाते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है- बेस्ट बॉयज एंड गुड गर्ल। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, फिलहाल ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि साल 2020 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं। वहीं, रणबीर कपूर के माता-पिता नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने उनकी शादी की तैयारियां करना भी शुरु कर दी है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की माने तो नीतू कपूर और ऋषि कपूर अब कृष्णराज प्रॉपर्टी के एक हिस्से का तुरंत निर्माण करवा रहे हैं, ताकि वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की पूजा वहां करा सकें। इसको लेकर नीतू कपूर के आर्क‍िटेक्ट ने तो काम तक करना शुरु कर दिया है। इस बात से ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया और रणबीर इस साल शादी के बंधन में बंधने को पूरी तरह से तैयार हैं। 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही शादी को लेकर चल रही अफवाहों के बीच ऐसी खबर भी सुनने को मिली है कि दोनों ने अपने वर्क शेड्यूल से एक महीने की छुट्टी ली है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कश्मीर की एक जगह में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग करने का प्लान बना रहे हैं। (ये भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' के करण पटेल-अंकिता भार्गव ने रखा बेटी का ये नाम, सेलेब्स दे रहे जमकर बधाई)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कभी भी अपने प्यार को किसी से नहीं छुपाया है। दोनों एक-दूसरे के प्रति खुलकर अपना प्यार जाहिर करते हुए नजर आते हैं। दोनों को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट भी किया जा चुका है। मगर बीच में उनके फेक वेडिंग कार्ड्स की तस्वीरें काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि, इस कार्ड को बाद में फर्जी बताया गया था।

(फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

दोनों ने जब से अपने रिश्ते को खुलकर सबके सामने अपनाया है, तब से उनके फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं कि ये दोनों कब शादी करने वाले हैं। इसके साथ ही वेकेशन से पहले आलिया भट्ट को पूरे कपूर खानदान के साथ क्रिसमस पर लंच करते हुए भी देखा गया था। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये वेकेशन वाली तस्वीर क्या आपको पसंद आई हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.