आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग ब्रह्मास्त्र में काम करने को लेकर शेयर किया अपना अनुभव, जानिए क्या कहा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल आलिया ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर संग काम करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। जानिए आलिया ने क्या कहा?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग ब्रह्मास्त्र में काम करने को लेकर शेयर किया अपना अनुभव, जानिए क्या कहा

बड़े-बुजुर्गों को हमने हमेशा ये कहते हुए सुना है कि जोड़ियां तो भगवान के घर में बनती हैं, बस उनका मिलन धरती पर होता है। यही वजह है कि ये कहा गया है कि समय से पहले आप चाहे कितने भी प्रयास कर लीजिए लेकिन जब तक आपके शादी के संजोग नहीं बनेंगे तब तक आप अपने पार्टनर से भी मुलाकात नहीं कर पाएंगे। ऐसे में कई बार रिश्ते टूटते और बनते हैं। दरअसल कई बार हमें किसी इंसान के साथ रहने के बाद इस बात का एहसास होता है कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं, जबकि कई बार तो न चाहते हुए भी कुछ रिश्ते अपने आप बन जाते हैं। कुछ ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का भी है। मालूम हो, हाल ही में दोनों ने रणबीर के कजिन भाई अरमान जैन (Armaan Jain) के वेडिंग रिसेप्शन में शिरकत कर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

अरमान और अनीसा के रिसेप्शन में यूं तो बॉलीवुड के कई कपल्स ने शिरकत की थी, लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा वाहवाही तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लूटी थी। आपको बताते चलें कि वेटरन एक्टर और अरमान के मामा ऋषि कपूर की तबीयत ख़राब हो गई थी, जिसकी वजह से वो अरमान और अनीसा की शादी में शरीक नहीं हो पाए थे। ऋषि कपूर की हालत ठीक न होने की वजह से उनकी पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी शादी में शिरकत नहीं की थी। मगर ऋषि कपूर की हालत स्थिर होने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की खबरों के बीच नीतू कपूर के साथ अरमान और अनीसा के रिसेप्शन में शामिल हुए थे। (ये भी पढ़ें: लाजवाब है ईशा अंबानी पीरामल का गोल्डन मेटालिक फ्लोरल गाउन, यहां देखिए कैसे ढहाया कहर)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

शादी में सम्मिलित न होने की वजह से फैंस ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को काफी मिस किया था। हालांकि, रिसेप्शन में शिरकत करके रणबीर और आलिया ने फैंस को एक बार फिर खुश कर दिया था, जिसके बाद एक बार फिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर और शादी की खबरों के तूल पकड़ लिया था। दरअसल एकसाथ अरमान और अनीसा के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने के बाद उनकी शादी की बातों को फिर से हवा मिल गई थी। यही नहीं, तब तो ये भी कयास लगाए जाने लगे थे कि दोनों इसी साल शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे क्योंकि ऋषि कपूर की तबीयत अक्सर ख़राब रहती है। (ये भी पढ़ें: मेरी आशिकी तुमसे ही फेम स्मृति खन्ना जल्द बनने वाली हैं मां, देखिए पति संग कैसे मनाया बेबी शॉवर)

वहीं, अब एक बार फिर दोनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया रणबीर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। ऐसे में उन्हें हाल ही में रणबीर के साथ काम करके अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए देखा गया। एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने कहा कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ काम करना उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। ईटी टाइम्स से बातचीत के दौरान आलिया ने इस फिल्म के बारे में कई सारी बातें की, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान उनके द्वारा रणबीर के लिए दिए गए बयान ने खींचा। ऐसे में अब फिर से फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान को करीना कपूर के बारे में रानी मुखर्जी ने दी थी सलाह, कहा- ‘समझो आदमी को कर रहे हो डेट’)

फिलहाल जो भी हो, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एकसाथ देखकर फैंस तो काफी खुश हैं। यही नहीं, फैंस दोनों को जल्द से जल्द एकसाथ देखना चाहते हैं। वैसे आपको आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.