एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ऋषि कपूर को याद कर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखी दिल की बातें

67 साल की उम्र में अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने गुरूवार (30 अप्रैल) को दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस आलिया भट्ट हर वक्त कपूर खानदान के साथ मौजूद रहीं। अंतिम संस्कार के बाद जब आलिया घर लौटीं उसके बाद ऋषि कपूर के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ऋषि कपूर को याद कर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखी दिल की बातें

67 साल की उम्र में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने गुरूवार (30 अप्रैल) को दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइन स्थित चंदनबाड़ी श्मशान घाट में किया गया। परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में उन्हें अंतिम विदाई दी गई। ऋषि कपूर के निधन से पूरे देश में शोक की ल​हर है। तो वहीं बॉलीवड की सभी हस्तियां भी शोक में डूबे हुए हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जो रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड हैं, और ऋषि कपूर के भी काफी करीब थीं, वो आज हर वक्त कपूर खानदान के साथ मौजूद रहीं।

अंतिम संस्कार के बाद जब आलिया घर लौटीं उसके बाद ऋषि कपूर के लिए इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। आलिया ने एक पोस्ट में लिखा है- आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मैं क्या कह सकती हूं इस खूबसूरत आदमी के बारे में, जो मेरी जिंदगी में इतना ज्यादा प्यार और अच्छाई लेकर आए। आज हर कोई ऋषि कपूर के लीजेंड होने की बात करता है और मैंने पिछले दो सालों में एक दोस्त, चाइनीज फूड लवर, सिनेमा लवर, एक फाइटर, एक लीडर, एक सुंदर स्टोरीटेलर, एक अति उत्साही ट्विटर यूजर और एक पिता के रूप में जाना है।' (ये भी पढ़ें: जब रणबीर को पड़ा जोरदार थप्पड़, जानें आखिर क्यों पिता ऋषि कपूर को उठाना पड़ा था हाथ)  

आगे आलिया लिखती हैं, 'इन पिछले दो वर्षों में मुझे जो प्यार मिला है, मैं इसे हमेशा संजोकर रखूंगी। मैं ब्रह्मांड का शुक्रिया अदा करती हूं कि मुझे आपको जानने का मौका मिला। आज शायद हम में से अधिकतर लोग कह सकते हैं कि वह परिवार की तरह हैं क्योंकि उन्होंने ऐसा ही महसूस करवाया। लव यू ऋषि अंकल। हम आपको हमेशा याद रखेंगे।' 

इसके साथ ही आलिया ने अगली पोस्ट में ऋषि कपूर की एक पुरानी तस्वीर साझा की है। जिसमें वो अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में लिखा- ब्यूटीफुल बॉयज। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड ने खोया एक और सितारा, 67 साल की उम्र में अभिनेता ऋषि कपूर का हुआ निधन)  

बता दें कि आलिया-रणबीर को लेकर बीते काफी दिनों से ऐसी खबरें चल रही थीं कि दोनों फैमिलीज में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई थी। लेकिन इस बीच कोरोना वायरस के चलते ये प्लान कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया था। फिर इसी बीच अब ऋषि कपूर का निधन हो गया। इन सबके बीच आलिया लगातार रणवीर के साथ-साथ दिखाई दे रही हैं।  (ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर की लाडली बेटी रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर पापा की फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज)  

Rishi Kapoor, Bollywood, Rishi Kapoor Funeral, Riddhima Kapoor Sahni, Riddhima Kapoor, Alia Bhatt, Social Media, ऋषि कपूर, बॉलीवुड, ऋषि कपूर अंतिम यात्रा, रिद्धिमा कपूर साहनी, रिद्धिमा कपूर, आलिया भट्ट, सोशल मीडिया

गौरतलब है कि आलिया ने चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के रूप में 1999 में आई फिल्‍म 'संघर्ष' से अपना फिल्‍मी डेब्‍यू किया था लेकिन लीड ऐक्‍ट्रेस के तौर वह पहली बार 2012 में रिलीज फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर' में नजर आईं। इसके बाद तो उन्‍होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और देखते ही देखते अपने एक्‍टिंग टैलेंट से वह इंडस्‍ट्री की टॉप एक्‍ट्रेसेस में शुमार हो गईं, साथ ही वह इंडस्‍ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में भी इनका नाम जुड़ गया।

बात करें आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की तो वह रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट के पास फिल्म 'सड़क 2' और 'गंगूबाई' भी है, इस फिल्म से आलिया का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। वहीं रणवीर कपूर फिल्म शमशेर (Shamshera) में एक्ट्रेस वानी कपूर के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 31 जुलाई को पर्दे पर आएगी।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.