रणबीर कपूर बेचेंगे अपने पहने हुए कपड़े, गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने बताई इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने अपने पहने हुए कपड़े बेचने का फैसला लिया है, जिसके पीछे की वजह उनकी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बताई है। आइये जानते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

रणबीर कपूर बेचेंगे अपने पहने हुए कपड़े, गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने बताई इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सिर्फ टैलेंटेड एक्ट्रेस ही नहीं है, बल्कि वो ये भी सुनिश्चित करती हैं कि वो महत्वपूर्ण मुद्दों पर खड़े होने के लिए अपना प्रभाव और प्लेटफॉर्म का सही तरीके से यूज करें। साल 2017 में आलिया ने एक इकोलॉजिकल पहल ‘CoExist’ की शुरुआत की थी, जो जानवरों और पर्यावरण के वेलफेयर के लिए काम करता है और इसका उद्देश्य वो भविष्य बनाना है जहां इंसान और नेचर एक साथ शांतिपूर्ण तरीके से रह सकें। अपनी इसी पहल से जुड़ी एक नई अनाउंसमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी इस संस्था में अपने वार्डरोब की चीजों को चैरिटी के लिए दे रहे हैं। इसके साथ ही आलिया ने ये भी बताया है कि ये सभी चीजें कैंसर से जूझ रहे बच्चों को न्यूट्रीशन देने के काम में आएंगी।

इससे पहले ये जान लीजिए कि, रणबीर और आलिया पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करने के बाद दोनों को अक्सर एक-साथ पार्टीज और वेकेशंस पर स्पॉट किया जाता है। कहा तो ये भी जाता है कि रणबीर और आलिया लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में हों या नहीं, लेकिन दोनों की खूबसूरत जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। (ये भी पढ़ें: सलमान खान ने अपने जिगरी दोस्त को मजेदार अंदाज में विश की एनिवर्सरी, शेयर किया 33 साल पुराना वीडियो)

अब आपको बताते हैं कि अपनी इंस्टा स्टोरी पर आलिया भट्ट ने रणबीर से जुड़ी कौन सी न्यूज शेयर की है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये बताया है कि रणबीर अपने कपड़े एक अच्छे काम के लिए डोनेट कर रहे हैं, और इसकी सेल कल से शुरू होगी। रणबीर की तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “टाडा! रणबीर अपना वार्डरोब आपके साथ शेयर कर रहे हैं। इससे प्राप्त अमाउंट कैंसर से जूझ रहे बच्चों को न्यूट्रीशन देने में लगाया जाएगा।"   

शादी को लेकर आलिया ने कही थी ये बात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और चाहते हैं कि जल्द से जल्द ये लव बर्ड्स मैरिड कपल में तब्दील हो जाएं। माना जा रहा था कि रणबीर और आलिया 2021 तक शादी कर सकते हैं। इस पर एक्ट्रेस ने ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी सफाई पेश की थी। आलिया ने कहा था, ‘मैं कब शादी करूंगी? सब मुझसे ये क्यों पूछ रहे हैं कि मैं कब शादी करूंगी? आपको पता है कि मैं सिर्फ 27 साल की हूं, और मुझे लगता है कि मेरे लिए अभी शादी करना काफी जल्दबाजी होगी।’ (ये भी पढ़ें: लीजा हेडन तीसरी बार बनने वाली हैं मां, मम्मी की प्रेग्नेंसी पर बेटे जैक ने दिया ऐसा रिएक्शन)

वहीं, रणबीर कपूर ने आलिया के शादी करने को लेकर बेताबी जाहिर की थी। एक्टर ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘अगर कोरोना का संकट न आया होता, तो मैं अभी तक शादी के बंधन में बंध चुका होता। कोरोना महामारी ने हमारी जिंदगी को काफी प्रभावित किया है, इसी के चलते हमने शादी को टालने का फैसला किया। अब कुछ और कहने की बजाय मैं यही कहूंगा कि हम जल्द ही शादी करेंगे।’

फ़िलहाल, आलिया भट्ट के इस नोबेल काम में रणबीर कपूर भी उनका साथ देकर फैंस को कपल गोल्स देते नजर आ रहे हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.