आलिया ने ब्लू मिडी ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पैपराजी ने एक्ट्रेस से कहा- 'आराम से जाइए'

एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया पर उनका एक प्यारा वीडियो सामने आया है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आलिया ने ब्लू मिडी ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पैपराजी ने एक्ट्रेस से कहा- 'आराम से जाइए'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां वह अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ वह मातृत्व को अपनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आलिया अपने पति रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं और यह जोड़ी बेसब्री से इसका इंतजार कर रही है।

alia

(ये भी पढ़ें- टीना अंबानी ने भव्य जन्माष्टमी समारोह की झलकियां कीं शेयर, घर में दिखा आलीशान मंदिर)

आलिया भट्ट बहुत फिटनेस फ्रीक हैं और वह अपनी गर्भावस्था के दौरान भी अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रख रही हैं। 19 अगस्त 2022 को आलिया को एक जिम के बाहर स्पॉट किया गया था और उन्हें ऑल-ब्लैक आउटफिट में अपने बड़े हो चुके बेबी बंप को छिपाते हुए देखा जा सकता था। आउटिंग के लिए अभिनेत्री ने एक स्वेटशर्ट और एक हुडी को कम्फर्टेबल पैंट व चप्पल के साथ पेयर किया था। इसके अलावा उन्होंने अपने लुक को क्लीन पोनीटेल के साथ पूरा किया था।

(ये भी पढ़ें- जब नीता अंबानी ने 'मधुराष्टकम' पर अपने सुंदर नृत्य से भगवान कृष्ण की लीलाओं का किया था वर्णन)

19 अगस्त 2022 की शाम को आलिया भट्ट को 'धर्मा प्रोडक्शन' ऑफिस के बाहर देखा गया। होने वाली मम्मी ने ब्लू मिडी ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था और इसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट शर्ट, मैचिंग स्नीकर्स और एक जोड़ी हुप्स के साथ पूरा किया था। आलिया ने नो मेकअप लुक चुना था और अपने बालों को खुला छोड़ दिया था, जिससे उनकी प्रेग्नेंसी में चमक आ गई थी। एक्ट्रेस के मिनिमल लुक ने हमारा दिल जीत लिया। यहां देखें इसकी झलक।

alia

alia

alia

हालांकि, इसी आउटिंग से आलिया भट्ट के एक प्यारे वीडियो ने हमारा दिल जीत लिया। एक पैपराजी पेज द्वारा साझा किए गए वीडियो में आलिया को कैमरे के लिए खुशी से पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। ऐसा हुआ कि, पैपराजी ने गर्भवती अभिनेत्री के लिए चिंता व्यक्त की और उन्हें उनकी कार आने तक बैठने का सुझाव दिया। उन्होंने आलिया से सचेत रहने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा, ''आप आराम से जाइए।'' इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने भी अपने प्यार का इजहार करने में संकोच नहीं किया और उनके प्यारे हावभाव काफी अच्छे दिखे। यहां देखें वीडियो।

(ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने अपने 22 करोड़ के नए बंगले में की गृह प्रवेश पूजा, शेयर कीं तस्वीरें)

आलिया भट्ट लंबे समय से अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में हैं और उनके बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने या छुपाने की खबरें चर्चा बन गई हैं। 'मैशबेल इंडिया' को दिए इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि सही तरह के कपड़े चुनना उनकी निजी पसंद है। उन्होंने उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया था, जो एक प्रेग्नेंट अभिनेत्री का वर्णन करने के लिए प्रेग्नेंसी से जुड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हैं और उन्हें इसे रोकने के लिए कहा था। उनके शब्दों में, ''यह एक व्यक्तिगत पसंद है, जैसे कोई भी कपड़े, कपड़े होते हैं। मुझे समझ में नहीं आता, फ्लॉन्ट करने से आपका क्या मतलब है, एक अपील है कि कृपया इसे रोकें।''

alia

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया भट्ट आखिरी बार फिल्म 'डार्लिंग्स' में नजर आई थीं। जल्द ही वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगी। तो आपको आलिया का लेटेस्ट लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.