पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक नहीं लेना चाहती हैं आलिया, इस रिपोर्ट में किया गया दावा

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि आलिया सिद्दीकी अपने पति नवाज को तलाक नही देना चाहती हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक नहीं लेना चाहती हैं आलिया, इस रिपोर्ट में किया गया दावा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने गुडलुक्स की वजह से नहीं बल्कि, अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इस लिस्ट में शानदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddique) का नाम भी शामिल है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने हर किरदार में अपनी दमदार एक्टिंग से जान डाल देते हैं, जिस वजह से वह हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। लेकिन इन सबसे अलग नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चाओं में रहते हैं। एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddique) ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था और इस दौरान आलिया ने अपने पति नवाज पर कई संगीन आरोप भी लगाए थे। वहीं, अब एक ऐसी रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि आलिया अपने पति नवाजुद्दीन को तलाक नहीं देना चाहती हैं। आइए आपको इस रिपोर्ट के बारे में बताते हैं।

पहले आप ये जान लीजिए कि, साल 2020 में आलिया ने अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस दौरान आलिया ने अपने पति नवाजुद्दीन पर बलात्कार और धोखाधड़ी जैसे संगीन आरोप लगाए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया सिद्दीकी के वकील ने बताया था कि, उन्होंने धारा 375, 376 (के), 376 (एन), 420 और 493 में भारतीय दंड संहिता के तहत शिकायत दी है। आलिया के वकील अदनान शेख ने एक बयान जारी कर कहा था, ‘मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन दुराचार और धोखाधड़ी पर एक विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज कराई है। हमें उम्मीद है कि इस पर जल्द ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।’ इतना ही नहीं, आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार के खिलाफ भी मारपीट और प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। (ये भी पढ़ें: पत्नी युविका संग रोमांटिक हुए प्रिंस नरूला, एक ही पोटैटो फिंगर को साथ खाते नजर आया कपल)

आइए अब आपको वो रिपोर्ट दिखाते हैं, जिसके सामने आने के बाद ऐसा लग रहा है कि जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के बीच सब कुछ ठीक हो सकता है। दरअसल, ‘एबीपी न्यूज’ की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि आलिया अब अपने पति नवाज से तलाक लेना नहीं चाहती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने कहा है कि, ‘मैं पिछले 10 दिनों से कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रही हूं। इसी वजह से मैं अपने मुंबई वाले घर में आइसोलेशन में हूं और इन दिनों नवाज अपनी शूटिंग की वजह से लखनऊ में बिजी हैं। लेकिन इतना बिजी होने के बाद भी वह मेरी 11 साल की बेटी सोरा और 6 साल के बेटे यानी का बहुत ही अच्छे से ध्यान रख रहे हैं। इतना ही नहीं, वह मुझे अक्सर फोन करते हैं और मेरी तबीयत के बारे में पूछते हैं। उनकी इन बातों से मैं काफी इम्प्रेस हूं। नवाज का ये वाला अंदाज देखकर मैं काफी खुश हूं।’ (ये भी पढ़ें: अर्पिता खान ने भाई सलमान संग अपनी शादी की अनदेखी फोटो की शेयर, बॉडी फ्लॉन्ट करते दिखे एक्टर)

इसके आगे आलिया ने ये भी दावा किया कि वह जल्द ही अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश करेंगी। उन्होंने कहा कि, ‘मैं और नवाज जल्द ही हमारे बीच की सभी समस्याओं को दूर करने की कोशिश करेंगे। आगे चलकर, हम अपनी सभी परेशानी और गलतियों का सुधार लेंगे। हम इस बारे में अभी भी बात कर रहे हैं।’ (ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड दिशा परमार के लिए शेफ बने राहुल वैद्य, वीडियो में देखें कैसे बनाया स्पेशल डिश)

कैसे बिगड़े दोनों के संबंध?

जानकारी के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के रिश्ते दो-तीन साल पहले उस समय बिगड़ने शुरू हो गए थे, जब नवाज की एक आत्मकथा सामने आई थी और इस आत्मकथा में अभिनेता ने अपने विवाहेतर संबंधों का खुल कर जिक्र किया था। दावा किया जाता है कि यह बात उनकी पत्नी को नागवार गुजरी और उनके संबंध बुरी तरह बिगड़ते चले गए।

फिलहाल, इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद अब लग रहा है कि नवाज और आलिया अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने की कोशिश कर रहे हैं। तो इस रिपोर्ट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.