अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी की सालगिरह पर बेटी अरहा ने ​गिफ्ट किया हाथ से बनाया कार्ड, देखें झलक

हाल ही में, साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन ने अपनी 11वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी की सालगिरह पर बेटी अरहा ने ​गिफ्ट किया हाथ से बनाया कार्ड, देखें झलक

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने 06 मार्च 2022 को पत्नी स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) के साथ अपनी 11वीं शादी की सालगिरह मनाई। अभिनेता ने स्नेहा के साथ एक प्यारी सी पोस्ट साझा की और प्रशंसकों को अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाई है। स्नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंतरंग समारोह से तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

allu arjun

5 साल की बच्ची ने अपने माता-पिता के लिए उनकी शादी की सालगिरह के लिए एक कार्ड बनाया था और वह उन्हें दिखाने के लिए बहुत उत्साहित थीं। वीडियो में स्नेहा ने अरहा द्वारा बनाया कार्ड दिखाया है और उसमें ब्लैक कागज पर फूल बने हुए हैं। अरहा ने कार्ड के अंदर वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है। वीडियो में अरहा को नाइट वियर पहने देखा जा सकता है। एक और तस्वीर उनके बेटे अयान की है, जिसके ऊपर एक गुब्बारा लगा हुआ है, जिस पर 'हैप्पी एनिवर्सरी' लिखा हुआ है।

sneha

sneha

sneha

(ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन का शानदार घर: लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं साउथ के सुपरस्टार, 100 करोड़ का है ड्रीम होम)

अल्लू अर्जुन ने भी सेलिब्रेशन से एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें परिवार को केक काटते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी एनिवर्सरी प्यारी। 11 साल का साथ। #AAfamily।"

sneha

(ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन-स्नेहा की शादी की अनदेखी तस्वीरें: सगाई से रिसेप्शन तक रॉयल लुक में दिखा था कपल)

अल्लू ने 06 मार्च 2011 को स्नेहा से शादी की थी। दोनों हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधे थे और साल 2014 में उन्हें अपने पहले बच्चे अयान का आशीर्वाद मिला था। वहीं, कुछ दिनों बाद उन्होंने एक बेटी के रूप में अल्लू अरहा का वेलकम किया था।

allu arjun family

आइए अब अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। अल्लू और स्नेहा की पहली मुलाकात एक दोस्त की शादी में हुई थी। यहां जैसे ही अल्लू ने स्नेहा को देखा, उन्हें उनसे पहली नजर में ही प्यार हो गया। अल्लू और स्नेहा ने उसी शादी में ही एक-दूसरे के साथ अपने नंबर एक्सचेंज किए और इसके बाद उनकी बातें शुरू हो गईं। स्नेहा उस समय अपनी मास्टर्स की डिग्री करके अमेरिका से वापस लौटी थीं और अल्लू अर्जुन नाम उनके लिए बिल्कुल अनजान नहीं था, क्योंकि अल्लू तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ चुके थे। जबकि स्नेहा हैदराबाद के मशहूर बिजनेसमैन केसी शेखर रेड्डी और कविता रेड्डी की बेटी थीं। हालांकि, दोनों की शादी होना आसान बात नहीं थी। क्योंकि अल्लू के पिता उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे। लेकिन एक्टर के बहुत मनाने पर उनके पिता ने स्नेहा के पिता को शादी का प्रपोजल दिया, लेकिन फिर स्नेहा के घर वालों ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। हालांकि, काफी मशक़्क़त के बाद दोनों की खूबसूरत प्रेम कहानी आगे बढ़ी और दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। मौजूदा समय में कपल अपने दो प्यारे बच्चों के साथ खुशहाल ज़िंदगी बिता रहा है। 

allu arjun wedding

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अल्लू अर्जुन को आखिरी बार फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में देखा गया था। 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई यह फिल्म वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा भी सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म 'शाकुंतलम' में अपने एक्टिंग की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। 

allu

फिलहाल, हमें तो अल्लू अर्जुन की फैमिली काफी क्यूट लगती है। वैसे, आपको इनकी फैमिली का बॉन्ड कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.