अल्लू अर्जुन ने बुर्ज खलीफा में मनाया बेटी अरहा का पांचवां जन्मदिन, पिक्चर केक ने खींचा ध्यान

एक्टर अल्लू अर्जुन ने दुबई के बुर्ज खलीफा में अपनी बेटी अल्लू अरहा का पांचवां जन्मदिन मनाया। उसी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अल्लू अर्जुन ने बुर्ज खलीफा में मनाया बेटी अरहा का पांचवां जन्मदिन, पिक्चर केक ने खींचा ध्यान

साउथ इंडियन इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने जब साल 2011 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्नेहा रेड्डी से शादी करने का फैसला किया था, तो उस समय उनकी लाखों महिला प्रशंसकों का दिल टूट गया था। स्टार जोड़े ने साल 2014 में एक बच्चे का स्वागत किया था, जिसका नाम अल्लू अयान है। इसके बाद साल 2016 में अर्जुन और स्नेहा अपनी राजकुमारी अल्लू अरहा (Allu Arha) के आगमन के साथ दूसरी बार माता-पिता बने थे।

allu arjun family

पलक झपकते ही समय बीत जाता है। अर्जुन और स्नेहा की बेटी अल्लू अरहा पांच साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर स्टारकिड के माता-पिता ने उनके लिए एक भव्य पार्टी का आयोजन किया। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

allu arha

(ये भी पढ़ें: आदित्य सील ने दुल्हन अनुष्का की एंट्री पर गाया था रोमांटिक गाना, आंसू रोक नहीं पाई थीं एक्ट्रेस)

अल्लू अरहा के पांचवें बर्थडे को स्टार माता-पिता ने दुबई के बुर्ज खलीफा में सेलिब्रेट किया। बर्थडे गर्ल गुलाबी फ्रॉक में बालों में एक मैचिंग हेयरपिन के साथ प्यारी लग रही थीं। अरहा ने अपना खास दिन अपने परिवार के साथ मनाया और उनका जन्मदिन का केक मनमोहक लग रहा था। उनके जन्मदिन के लिए अल्लू और स्नेहा ने उनके ऊपर छपे एक फोटोशूट से उनकी प्यारी तस्वीर के साथ एक गुलाबी केक की व्यवस्था की। उनके जन्मदिन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Allu Arjun Daughter Birthday

Allu Arjun Daughter Birthday

Allu Arjun Daughter Birthday

Allu Arjun Daughter Birthday

Allu Arjun Daughter Birthday

Allu Arjun Daughter Birthday

Allu Arjun Daughter Birthday

Allu Arjun Daughter Birthday

Allu Arjun Daughter Birthday

(ये भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर उन्मुक्त चंद ने गर्लफ्रेंड सिमरन खोसला संग की शादी, वेडिंग फोटोज आईं सामने)

19 जुलाई 2021 को अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी अल्लू अरहा की फिल्मों में एंट्री को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "पद्मश्री अल्लू रामलिंगैया गरु की पोती, श्री अल्लू अरविंद गरु की पोती, श्री अल्लू अर्जुन और स्नेहा गरु की प्यारी बेटी .. अल्लू अरहा पर गर्व, थोड़ा आश्चर्य .... शकुंतलम में राजकुमार भरत के रूप में आपका स्वागत है।

Poster of the film

फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए बिंदास पिता अल्लू अर्जुन ने लिखा था, "अल्लू परिवार के लिए यह घोषणा करते हुए गर्व का क्षण है कि, चौथी पीढ़ी, #अल्लूअरहा #शकुंतलम फिल्म के साथ अपनी शुरुआत कर रही है। मैं अपनी बेटी को इस खूबसूरत फिल्म को उनकी शुरुआत के रूप में देने के लिए @ Gunasekhar1 garu और @neelima_guna garu को धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं @samantharuthprabhuoffl के साथ एक पूरी तरह से अलग यात्रा थी और अरहा को उनकी फिल्म के साथ पहली बार देखकर खुश हूं। #शकुंतलम की पूरी कास्ट एंड क्रू को मेरी शुभकामनाएं।"

arha

(ये भी पढ़ें: श्रद्धा आर्या ने अपनी सगाई की फोटोज कीं शेयर, पीच कलर के 'शरारा' में काफी सुंदर दिखीं एक्ट्रेस)

फिलहाल, हम भी अल्लू अरहा को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको अरहा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.