पिता बनने के बाद बदल गए हैं अल्लू अर्जुन, सामंथा अक्किनेनी के टॉक शो में एक्टर ने कही ये बात

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हाल ही में सामंथा अक्किनेनी के टॉक शो में पहुंचे, जहां एक्टर ने बताया कि पिता बनने के बाद उन्होंने खुद में बदलाव महसूस किया है। आइए आपको बताते हैं कितना बदले हैं एक्टर..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पिता बनने के बाद बदल गए हैं अल्लू अर्जुन, सामंथा अक्किनेनी के टॉक शो में एक्टर ने कही ये बात

एक इंसान की जिंदगी में कई पड़ाव आते हैं। बच्चे से युवा होने तक और शादी से पैरेंट बनने तक हर व्यक्ति की जिंदगी में अलग अनुभव होता है और वक्त के साथ-साथ लोगों में कई तरह के बदलाव भी आते हैं। इसी तरह का बदलाव साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने पिता होने के बाद महसूस किया है। अपने इस बदलाव के बारे में हाल ही में उन्होंने एक चैट शो में बताया है। आइए बताते हैं आपको इसके बारे में।

एक्टर के इस बदलाव के बारे में आपको बताएं, इससे पहले जान लीजिए कि अल्लू अभिनेता चिरंजीवी के भतीजे हैं। उन्होंने फिल्म ‘गंगोत्री’ से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन को पहचान मिली, लेकिन स्टारडम उन्हें फिल्म ‘आर्या’ से मिली थी। इसके बाद उन्होंने टॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्म्स दिया। अल्लू अर्जुन भले ही साउथ इंडस्ट्री में काम करते हों, लेकिन उनके अभिनय की तारीफ पूरे देश में की जाती है। उनके अभिनय के कायल सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि देश से बाहर भी उनके चाहने वाले हैं। (ये भी पढ़ें- बेटे अहान के बर्थडे पर इमोशनल हुए सुनील शेट्टी, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर बोले- 'मेरा सबसे बड़ा खजाना')

टॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले अल्लू ने 6 मार्च 2011 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) से शादी रचाई थी। इसके बाद 3 अप्रैल 2014 को अर्जुन पहली बार पिता बने थे। उनके घर अल्लू अयान का जन्म हुआ था और इसके दो साल बाद यानी 2016 में अर्जुन के दूसरे बच्चे के रूप में उनकी बेटी अल्लू अरहा का जन्म हुआ था। दो बच्चों के पिता बनने के बाद अल्लू अर्जुन ने अपनी जिंदगी में कुछ बदलावों को महसूस किया, जिसे उन्होंने अब जाहिर किया है।

दरअसल, अर्जुन हाल ही में एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के टॉक शो में पहुंचे, जहां उन्होंने अपने करियर और फैमिली के बारे में बात की। इस दौरान जब सामंथा ने अर्जुन की लाइफ से जुड़े बदलावों के बारे में पूछा, तब एक्टर ने कहा, ‘पिता बनने के बाद मैं अब बहुत कम बद्दुआ देता हूं।’ (ये भी पढ़ें- युजवेंद्र चहल पत्नी धनश्री के साथ दुबई में एंजॉय कर रहे हैं हनीमून, फोटोज में बेहद रोमांटिक दिखा कपल)

अर्जुन अब एक फैमिली मैन बन गए हैं और अपने बच्चों के साथ प्रीसियस मोमेंट्स स्पेंड करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। वह फैमिली के साथ बिताए हुए पलों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। रक्षाबंधन के अवसर पर अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी तस्वीर साझा की थी, जिसमें अरहा को अपने भाई अयान के माथे पर तिलक लगाते हुए देखा जा सकता है।

इसके अलावा अल्लू ने 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में अरहा ने रानी लक्ष्मी बाई बनी हुई नजर आ रही थीं और दूसरी तस्वीर में अयान मंगल पांडे बने हुए थे। तस्वीरों के साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘माई बेबीज़ ... सेलिब्रेटिंग फ़्रीडम’।

अल्लू अर्जुन के अलावा उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, अल्लू अर्जुन के घर क्रिसमस सेलिब्रेट किया गया जिसकी तस्वीर एक्टर की पत्नी स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनकी बेटी अरहा और अयान नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें- हनीमून मनाकर लौटे आदित्य नारायण ने शूटिंग सेट्स से शेयर की फोटो, तो नेहा कक्कड़ ने पूछा ये सवाल)

फिलहाल, अल्लू अर्जुन के इस बदलाव से ये साफ है कि वह अपने बच्चों को कितना प्यार करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.