अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने इस फिल्म से किया टॉलीवुड में डेब्यू, एक्टर ने शेयर की न्यूज

एक्टर अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने टॉलीवुड में डेब्यू किया है, जिसकी अनाउंसमेंट एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने इस फिल्म से किया टॉलीवुड में डेब्यू, एक्टर ने शेयर की न्यूज

इंडियन एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी बेटी अल्लू अरहा (Allu Arha) पर प्यार बरसाने का कोई भी मौका मिस नहीं करते हैं। हमने कई बार उन्हें अपनी लाडली के साथ खेलते, चिढ़ाते और क्यूट बातचीत करते हुए देखा है। ये पिता-बेटी की जोड़ी अपने क्यूट एक्शंस से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। हालांकि, इस बार दोनों के लाइमलाइट में रहने की वजह कुछ खास है, क्योंकि अल्लू अर्जुन की बेटी अपनी पिता की विरासत इंडियन सिनेमा में आगे बढ़ाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

allu arjun family

पहले ये जान लीजिए कि, अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्नेहा रेड्डी से शादी करके लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया था। अर्जुन और स्नेहा दो बच्चों अल्लू अयान और अल्लू अरहा के बिंदास पेरेंट्स हैं।

(ये भी पढ़ें: शाइनी दोशी की मैरिड लुक में सामने आईं फोटोज, मंगलसूत्र और सिंदूर फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

allu arjun with kids

अब आपको बताते हैं अल्लू अर्जुन की बेटी से जुड़ी लेटेस्ट खबर के बारे में। दरअसल, 15 जुलाई 2021 को अल्लू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी छोटी बेटी अल्लू अरहा के टॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ‘शकुंतलम’ के साथ एक्टिंग डेब्यू की अनाउंसमेंट की है। एक्टर की लिटिल प्रिंसेज इस फिल्म में साउथ की सुपरस्टार सामंथा प्रभु के साथ दिखाई देंगी। अल्लू अर्जुन ने अरहा की एक तस्वीर एक इमोशनल मैसेज के साथ शेयर की है, जो साफ बता रही है कि, वो इस मोमेंट में अपनी बेटी पर कितना गर्व महसूस कर रहे हैं।

allu arjun with daughter

इस नोट में लिखा है, “पद्मश्री अल्लू रामालिंगैः गुरु की पर पोती, श्री अल्लू अरविन्द गरु की पोती, श्री अल्लू अर्जुन और स्नेहा गरु की एडोरेबल बेटी। अल्लू अरहा बोर्ड पर आपका फिल्म शंकुतलम में प्रिंस भारत के रूप में स्वागत है।”

(ये भी पढ़ें: मिनिषा लांबा को मिला दूसरा प्यार, आकाश मलिक संग अपने रिलेशनशिप को एक्ट्रेस ने किया कंफर्म)

allu arha acting announcement

इस पोस्टर के साथ अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में एक स्वीट नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर गनुशेखर को शुक्रिया अदा किया है। एक्टर ने ये भी बताया है कि, उनके एक्टिंग करियर में काफी प्रतिभाशाली एक्ट्रेस सामंथा प्रभु के साथ एक बिल्कुल ही अलग जर्नी रही है, और इसी वजह से वो सामंथा के साथ अपनी बेटी का एक्टिंग डेब्यू देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अल्लू अर्जुन ने लिखा है, “अल्लू फैमिली के लिए ये अनाउंस करते हुए गर्व का मोमेंट है कि, हमारी चौथी पीढ़ी #AlluArha अपना डेब्यू शकुंतलम मूवी के जरिए करेगी। मैं @gunasekhar1 गरु को धन्यवाद देना चाहता हूं। मेरी @samantharuthprabhuoffl के साथ एक बिल्कुल ही अलग जर्नी रही है और उनकी मूवी के साथ अरहा का डेब्यू देखकर खुश हूं। मेरी शकुंतलम की पूरी कास्ट और क्रू के लिए बेस्ट विशेज हैं।”

इसके अलावा, सामंथा प्रभु ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्टर के साथ ये अनाउंसमेंट शेयर की और अल्लू अरहा के लिए एक क्यूट नोट भी लिखा। सामंथा ने कहा कि, हर किसी को अरहा के डायलॉग और उनकी एक्टिंग से प्यार हो जाएगा। एक्ट्रेस ने लिखा, “उन्होंने अपने पहले टेक में ही सब सही किया था। उनके सारे डायलॉग्स सुपर होने वाले हैं। भगवान @allusnehareddy @alluarjunonline को आशीर्वाद दे।” सामंथा के इस स्वीट जेश्चर को अल्लू अर्जुन की वाइफ स्नेहा रेड्डी ने एक वेलकम मैसेज के साथ रीपोस्ट करते हुए लिखा, “उसकी शॉट के दौरान मदद करने के लिए शुक्रिया @samantharuthprabhuoffl।” इसके साथ ही, स्नेहा ने अरहा की ग्रीन रूम में तैयार होते हुए भी एक तस्वीर शेयर की है।

(ये भी पढ़ें: राहुल-दिशा की हल्दी सेरेमनी के फोटोज व वीडियोज आए सामने, खास मोमेंट को एंजॉय करता दिखा कपल)

allu arha

फिलहाल, हम भी अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। तो आपको एक्टर का अपनी बेटी के लिए शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.