जब अल्लू अर्जुन ने अपनी गर्लफ्रेंड स्नेहा के बारे में सिर्फ सामंथा अक्किनेनी को बताई थी ये बात

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी वाइफ स्नेहा रेड्डी को डेटिंग के समय सिर्फ अपनी फ्रेंड सामंथा अक्किनेनी से मिलवाया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब अल्लू अर्जुन ने अपनी गर्लफ्रेंड स्नेहा के बारे में सिर्फ सामंथा अक्किनेनी को बताई थी ये बात

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उनकी एक्टिंग, पर्सनैलिटी और लाजवाब फैशन सेंस ने लाखों फैंस को कायल कर रखा है। एक्टर का फैन बेस सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी बरकरार है। अल्लू अभिनेता चिरंजीवी के भतीजे हैं। उन्होंने फिल्म ‘गंगोत्री’ से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन को पहचान मिली, लेकिन स्टारडम उन्हें फिल्म ‘आर्या’ से मिली थी। इसके बाद उन्होंने टॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दीं।

‘आर्या’ फेम एक्टर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाना बखूबी जानते हैं। वो फिल्मों में बेशुमार नाम कमाने के अलावा एक बेहतरीन पति और पिता हैं। टॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले अल्लू ने 6 मार्च 2011 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) से शादी रचाई थी। इसके बाद 3 अप्रैल 2014 को अर्जुन पहली बार पिता बने थे। उनके घर अल्लू अयान का जन्म हुआ था और इसके दो साल बाद यानी 2016 में अर्जुन के दूसरे बच्चे के रूप में उनकी बेटी अल्लू अरहा का जन्म हुआ था। (ये भी पढ़ें- पर्दे पर पति अभिषेक का रोमांस देख सलाह देती हैं ऐश्वर्या राय? कपिल शर्मा के सवाल पर मिला था ये जवाब)

इसमें कोई शक नहीं है कि, अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी टॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल्स में से एक हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि स्नेहा के साथ अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करने से पहले अल्लू अर्जुन ने गुपचुप तरीके से उन्हें डेट किया था और उस दौरान उन्होंने अपनी लेडीलव को सिर्फ दो दोस्तों से मिलवाया था। उनमें से एक टॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) भी हैं। इस बात का खुलासा अल्लू अर्जुन ने सामंथा के चैट शो ‘सैम जैम’ में किया था।

अल्लू अर्जुन ने सामंथा से कहा था, ‘मुझे नहीं पता है कि मैंने आपके साथ ये क्यों शेयर किया था, ये बिना सोचे समझे हुआ।’ इस पर सामंथा ने जवाब देते हुए कहा था, ‘मैं बहुत एक्साइटेड थी कि उसने मुझसे ये बात शेयर की।’ इसके आगे सामंथा ने ये भी बताया था कि, स्नेहा को देखते ही अल्लू को उनसे प्यार हो गया था। इस पर एक्टर ने अपनी लेडीलव स्नेहा के दो गुणों के बारे में बताया था, जिसकी वजह से वो उन्हें प्यार करते थे। अल्लू अर्जुन ने कहा था, ‘मुझे उनके दो गुण बहुत पसंद हैं, वो बहुत गरिमापूर्ण हैं और दूसरा वो काफी संतुलित हैं।’ (ये भी पढ़ें: जब हेमा मालिनी ने अपनी जिंदगी में पति धर्मेंद्र की कमी को लेकर दिल खोलकर की थी बात)

अल्लू अर्जुन और स्नेहा की लव स्टोरी

अल्लू और स्नेहा की लव स्टोरी बेहद खूबसूरत है। अल्लू स्नेहा से पहली बार अपने एक दोस्त की शादी में मिले थे और पहली नजर में ही वह खूबसूरत स्नेहा को अपना दिल दे बैठे थे। उसी फंक्शन में दोनों ने अपना नंबर एक्सचेंज किया और एक-दूसरे को समझने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। काफी मशक्कत के बाद अल्लू ने अपने पिता को स्नेहा के घर रिश्ते के लिए भेजा, लेकिन उनके पिता ने इस शादी से इनकार कर दिया। काफी मनाने के बाद स्नेहा के पिता इस शादी के लिए राजी हुए और 6 मार्च 2011 में ये खूबसूरत लव बर्ड्स एक हो गए। अल्लू और स्नेहा के दो बच्चे बेटा अयान और बेटी अरहा हैं। मौजूदा समय में दोनों एक साथ अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अजिताभ बच्चन: अमिताभ बच्चन के भाई जो मीडिया की नजरों से रहते हैं कोसों दूर, ऐसी है पर्सनल लाइफ)

फिलहाल, इतना तो साफ है कि अल्लू अर्जुन अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अल्लू अर्जुन)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.