जैस्मिन भसीन को इस नाम से बुलाते हैं बॉयफ्रेंड अली गोनी, बताया कब हुआ एक्ट्रेस के लिए प्यार का एहसास

टीवी एक्टर अली गोनी ने हाल ही में गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन से जुड़े सवालों के जवाब सोशल मीडिया पर दिए हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जैस्मिन भसीन को इस नाम से बुलाते हैं बॉयफ्रेंड अली गोनी, बताया कब हुआ एक्ट्रेस के लिए प्यार का एहसास

टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ ने लव बर्ड्स अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को काफी पॉपुलर बना दिया। दोनों को इस शो में एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ और मौजूदा समय में दोनों एक बड़ा फैन बेस एंजॉय करते हैं जो कपल पर खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में, अली ने ट्विटर पर ‘आस्क अली’ सेशन रखा और फैन के गर्लफ्रेंड जैस्मिन से जुड़े कुछ सवालों के जवाब दिए।

पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री करने से पहले अली और जैस्मिन एक-दूसरे को सिर्फ अपना बेस्ट फ्रेंड बताते थे। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे। जैस्मिन भसीन ‘बिग बॉस 14’ में हुए लड़ाई-झगड़ों की वजह से वह काफी वीक हो गईं, जिस वजह से अली गोनी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मारी थी। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ किया रोमांटिक डांस, एक्ट्रेस ने शेयर किए वीडियोज)

इसके बाद जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब अली गोनी काफी ज्यादा टूट गए थे। इस दौरान ही दोनों ने नेशनल टीवी पर एक-दूसरे को प्रपोज किया था। इसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार खुलकर जाहिर करते हैं, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिलती हैं।

अब आपको बताते हैं अली के 'आस्क अली’ सेशन के बारे में। दरअसल, इस सेशन के दौरान जब एक फैन ने अली से जैस्मिन को दिए निकनेम के बारे में पूछा, तो उन्होंने बताया कि एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को ‘लैला’ कहकर बुलाते हैं। (ये भी पढ़ें: ईशा देआल ने बहन अहाना संग शेयर कीं फोटोज, सेम ड्रेस पहने जुड़वा लग रहीं दोनों बहनें)

 

इसके अलावा, एक और ट्विटर यूजर ने जैस्मिन के बिग बॉस 14 से इविक्शन के दौरान का हार्टब्रेकिंग मोमेंट शेयर करते हुए लिखा, “इसने सबको रुला दिया। ये वो दिन था जब आपने और जैस ने कैमरों के बारे में नहीं सोचा और दोनों ने अपना प्यार एक-दूसरे के लिए जाहिर कर दिया। ऐसी क्या चीज थी कि जस्सू के लिए आपने अपने प्यार का इजहार कर दिया? #JasLy।" इस पर अली ने जवाब देते हुए कहा, “मुझे नहीं पता बस अंदर से अपने आप आ गया।”

एक एक्साइटेड फैन ने ये भी पूछा, “सच बताना आपको जैस्मिन से प्यार BB से पहले ही हुआ था न लेकिन आपने कभी बताया नहीं।” इस पर अली ने क्यूट तरीके से रिप्लाई करते हुए कहा, “प्यार तो हमेशा से ही था, वो है ही इतनी प्यारी, बस पहले दोस्ती में था फिर दूसरा वाला हुआ।” बाकी चीजों के अलावा अली ने ये भी खुलासा किया कि वो जैस्मिन को उनकी पसंदीदा डेस्टिनेशन पर जल्द ही प्रपोज करने का प्लान कर रहे हैं। उन्होंने शेयर किया कि वो महामारी की स्थिति बेटर होने का इंतजार कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: नीता अंबानी से लेकर रणबीर-आलिया तक के घर को गौरी खान ने किया है डिजाइन, देखें फोटोज)

इससे पहले, 26 मार्च 2021 को जैस्मिन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों एक रोड ट्रिप पर जाते हुए नजर आ रहे थे। इस फोटो में जैस्मिन एक स्ट्रिप शर्ट में नजर आ रही हैं, वहीं अली डेनिम जैकेट, ब्लैक शेड्स और हैट में डैपर लग रहे हैं। इस तस्वीर पर जैस्मिन ने ‘रोड ट्रिप’ का स्टिकर भी लगाया हुआ है।

Jasmin Bhasin Aly Goni

वहीं, अली ने 2 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में अली और जैस्मिन कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। जैस्मिन ने अली का मुंह पकड़ रखा है और दोनों की मुस्कुराहट तस्वीर में चार चांद लगा रही है। आउटफिट की बात करें तो, जैस्मिन जहां ब्लू जींस और रेड जैकेट में गॉगल्स लगाए काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं, ब्लैक जींस और स्वेटर में टोपी और गॉगल्स लगाए अली भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''हम ही हमारी दुनिया हैं।''

फिलहाल, जैस्मिन और अली मौजूदा समय में एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। तो आपको अली द्वारा फैंस को दिए गए जवाब कैसे लगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.