अली गोनी ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ कश्मीर में मनाया अपना बर्थडे, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरा हीरो'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से सुर्खियों में चल रहे अली गोनी ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन व फैमिली के साथ कश्मीर में अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अली गोनी ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ कश्मीर में मनाया अपना बर्थडे, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरा हीरो'

टीवी इंडस्ट्री का वो कपल, जिसने हमेशा अपने अफेयर के रूमर्स को दोस्ती का नाम दिया था, लेकिन पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में एक-दूसरे के लिए प्यार की फीलिंग्स को एक्सप्रेस करके ये जोड़ी पावर कपल्स की लिस्ट में शुमार हो गई। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘BB 14’ के मजबूत कंटेस्टेंट्स रह चुके अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की। दोनों अक्सर अपने रिलेशनशिप की अफवाहों को खारिज करके खुद को एक-दूसरे का ‘बेस्ट फ्रेंड’ कहते थे, लेकिन रिलेशनशिप में आने के बाद से ही दोनों एक-दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में, अली गोनी ने अपनी लेडीलव जैस्मिन के साथ कश्मीर की वादियों में अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। आइए आपको इसकी एक झलक दिखाते हैं। (ये भी पढ़ें- मां बनने के बाद जिम्मेदारियों में उलझ गई हैं नकुल मेहता की वाइफ जानकी, खुद शेयर किया अनुभव)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस 14’ में पहले दिन से ही जैस्मिन भसीन ने धमाल मचाया था। हालांकि, कंटेस्टेंट राहुल वैद्य से लड़ाई के बाद जैस्मिन भसीन काफी वीक हो गई थीं, जिसका सपोर्ट करने उनके बेस्ट फ्रेंड व एक्टर अली गोनी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी। शो में अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को हमेशा बेस्ट फ्रेंड कहते थे, लेकिन उनका प्यार किसी से छिपा नहीं था। 100 एपिसोड पूरे होने पर जब जैस्मिन को घर से एविक्ट किया गया, तो अली गोनी टूट गए थे। इस दौरान अली और जैस्मिन ने नेशनल टीवी पर एक-दूसरे को प्रपोज किया था। जैस्मिन और अली की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है।

अब बात करते हैं अली गोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक की। दरअसल, 25 फरवरी 1991 को जम्मू-कश्मीर में जन्मे अली गोनी ने 25 फरवरी 2021 को अपना 30वां जन्मदिन अपनी फैमिली और लेडीलव जैस्मिन के साथ मनाया है। अली गोनी के बर्थडे पर बहन इल्हाम गोनी तक की न्यू बॉर्न बेबी के जन्म की खुशी को भी ग्रैंड पार्टी के जरिए सेलिब्रेट किया गया। ‘जैस्ली’ फैन पेज की ओर से इंस्टाग्राम अकाउंट पर अली गोनी के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया गया है। वीडियो में, अली गोनी को केट कट करते हुए देखा जा सकता है। वहीं, उनकी लेडीलव जैस्मिन और बहन इल्हाम बर्थडे सॉन्ग गाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान, ब्लैक और महरून आउटफिट में अली बेहद हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, ग्रीन कलर के ट्रेडिशनल सूट में जैस्मिन बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। (ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा संग मालदीव में बिता रहीं रोमांटिक टाइम, एक्ट्रेस ने शेयर कीं झलकियां)

यही नहीं, जैस्मिन ने भी सोशल मीडिया पर अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली के लिए एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अली और जैस्मिन स्माइल करते हुए एक-दूसरे को प्यार से निहार रहे हैं और एक्टर ने अपनी लेडीलव के हाथ को पकड़ रखा है। दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

इसे शेयर करते हुए जैस्मिन ने अली को ‘हीरो’ कहते हुए अपने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे हीरो। इस फोटो में मेरे चेहरे पर जो स्माइल है, उसकी वजह सिर्फ आप हो और जब से मैं आपसे मिली हूं, आपने हमेशा मेरे चेहरे पर ये स्माइल रखी है। आपकी आंखों में हर रोज देखते ही, मुझे वो सब याद आ जाता है, जो मेरे चेहरे पर स्माइल लाता है। आपके मेरे जीवन में आने के बाद से ही मेरी लाइफ हमेशा के लिए बदल गई है। मैं अपने पूरे दिल से आपको प्यार करती हूं, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे प्यार।’ (ये भी पढ़ें- भाई शाहिद कपूर के बर्थडे पर ईशान खट्टर ने शेयर की 'तब और अब' की फोटो, लिखा स्पेशल नोट)

फिलहाल, अली गोनी ने अपना 30वां बर्थडे अपने करीबियों के साथ सेलिब्रेट किया। वैसे, अली के लिए जैस्मिन के द्वारा लिखा गया खूबसूरत नोट आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- जैस्मिन, जैस्ली)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.