जैस्मिन के बेघर होते ही अली गोनी को आया 'अस्थमा अटैक', तो सलमान खान हुए इमोशनल

'बिग बॉस 14' के 'वीकेंड का वार' में जैस्मिन भसीन को घर से बेघर कर दिया गया, जिसके बाद अली गोनी को अस्थमा अटैक पड़ा। ये देखकर सलमान इमोशनल हो गए। आइए देखते हैं वो वीडियो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जैस्मिन के बेघर होते ही अली गोनी को आया 'अस्थमा अटैक', तो सलमान खान हुए इमोशनल

पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) में इस बार जैस्मिन भसीन को घर से बेघर कर दिया गया। एक्ट्रेस के एविक्शन की खबर सुनते ही अली गोनी (Aly Goni) के साथ ही शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के आंखों में भी आंसू आ जाते हैं। इस बीच जैस्मिन को घर से जाता देख अली गोनी को ‘अस्थमा अटैक’ पड़ जाता है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, 10 जनवरी 2021 को ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में 'बिग बॉस' ने दो जोड़े यानी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके हसबैंड अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) व जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) को सजा के तौर पर नॉमिनेट कर दिया था। इन सभी कंटेस्टेंट्स को सलमान खान गार्डन एरिया में बुलाते हैं, जहां इनके साथ ‘फ्रीज और रिलीज़’ का गेम खेला जाता है। इसी बीच, जैस्मिन और अभिनव को रेड बॉक्स में खड़ा करवा दिया जाता है, जिसका मतलब होता है कि दोनों में से कोई एक घर से बेघर होने वाला है। ये देखते ही रुबीना और अली इमोशनल हो जाते हैं। (ये भी पढ़ें- पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिश्ते पर अब आया एक्टर के भाई इमरान का रिएक्शन, कही ये बात)

इसके बाद शो के होस्ट सलमान जैस्मिन को एविक्ट करते हुए ‘सॉरी’ कहते हैं। ये खबर सुनते ही जहां अली गोनी समेत घर के बाकी कंटेस्टेंट्स हैरान रह जाते हैं, तो वहीं जैस्मिन के एविक्शन की खबर सुनाते ही सलमान के आंखों में भी आंसू आ जाते हैं। ऐसा पहली बार हुआ है, जब ‘भाईजान’ किसी कंटेस्टेंट के एविक्ट होने से दुखी नजर आए।

वहीं, जैस्मिन को जाता देख अली गोनी का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है। इसके बाद जैस्मिन उन्हें शांत कराने की कोशिश करती हैं, तभी अली को अस्थमा अटैक आ जाता है और जैस्मिन बाकी कंटेस्टेंट्स से उनका पंप लाने को कहती हैं। ये मोमेंट वाकई बहुत इमोशनल होता है। यहां तक कि, सलमान खान भी अली से कहते हैं कि वह मजबूत बने। (ये भी पढ़ें- इरफान खान के बेटे बाबिल जल्द फिल्मों में करेंगे एंट्री, कहा-'ग्रेजुएशन के बाद ऑफर देखना शुरू करूंगा')

जैस्मिन ने अली के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

‘बिग बॉस’ के घर से बेघर होते ही जैस्मिन ने अपने फैंस का सोशल मीडिया पर शुक्रिया अदा किया है। साथ ही, अली के लिए फैंस से खास अपील भी की है। जैस्मिन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘बिग बॉस के घर में मेरे अच्छे और बुरे हालात के समय जिसने भी मेरा साथ दिया, मैं उन सभी से बहुत प्यार करती हूं। मेरे फैंस ने जितना मुझे प्यार दिया उसे देखकर मेरे आंखों में आंसू आ गए थे। आप लोगों के प्यार ने मेरे सफर को आसान बनाया। मैं आप लोगों की बहुत आभारी हूं। मैं आप लोगों के सपोर्ट के बिना यहां तक नहीं आ पाती।’

जैस्मिन ने अपने नोट में आगे लिखा है, ‘#bringJasminBhasinBack के लिए दो मिलियन ट्वीट्स के साथ, आप सभी ने अपनी ताकत दिखा दी। मैं हैरान तो हूं, लेकिन बहुत कृतज्ञ भी हूं।’ इसके अलावा जैस्मिन ने अली गोनी के लिए अपने फैंस से अपील करते हुए कहा, ‘मैं बाहर आ गई हूं, पर अली अब भी अंदर है। वह सोच रहा होगा कि वह अकेला है, लेकिन हमें दिखाना चाहिए कि वह अकेला नहीं है। हम सभी को साथ मिलकर अली का साथ देना है, ताकि वह जैस्मिन और खुद के लिए ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी जीत सके।’ (ये भी पढ़ें- करीना कपूर की लेटेस्ट फोटो में साफ़ नजर आ रहा प्रेग्नेंसी ग्लो, शेयर कर लिखा, ‘वाह क्या लाइफ है’)

फिलहाल, अब अली गोनी घर में अकेले हो गए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि अली जैस्मिन के बिना शो में कितना निखर के सामने आते हैं। वैसे, आपको अली और जैस्मीन की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.