अली गोनी ने 'बिग बॉस' के घर के अंदर गर्लफ्रेंड जैस्मिन की फोटो को चुपके से किया किस, देखें वीडियो

हाल ही में, 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट अली गोनी घर के अंदर चुपके से अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन की फोटो को किस करते हुए नजर आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं इसका वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अली गोनी ने 'बिग बॉस' के घर के अंदर गर्लफ्रेंड जैस्मिन की फोटो को चुपके से किया किस, देखें वीडियो

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में पिछले हफ्ते 'वीकेंड का वार' में शो की मजबूत कंटेस्टेंट रही जैस्मिन भसीन को घर से बेघर कर दिया गया था। एक्ट्रेस के एविक्शन की खबर सुनते ही उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) का रो-रोकर बुरा हाल था। यही नहीं, खबरों के मुताबिक, जैस्मिन को घर से जाता देख अली गोनी को ‘अस्थमा अटैक’ भी पड़ गया था, इसके बाद उन्हें दवाई तक लेनी पड़ी थी। जैस्मिन को घर से बाहर हुए करीब एक सप्ताह होने वाले हैं, लेकिन एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड अली अभी भी उन्हें भूल नही पा रहे हैं। हाल ही में, अली 'बिग बॉस' के घर के अंदर चुपके से अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन की फोटो को किस करते हुए नजर आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

दरअसल, अली गोनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 15 जनवरी 2021 को उनका एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें वह घर वालों की नजरों से बचकर उस दीवार तक पहुंचते हैं जहां उनकी तस्वीर के पास ही जैस्मिन की भी तस्वीर लगी हुई है। यहां पहुंचते ही अली चुपके से अपनी लविंग गर्लफ्रेंड की फोटो को किस लेते हैं। अली के इस प्यार को देखकर फैंस एक बार फिर से इस खूबसूरत जोड़ी को याद करने लगे हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, और कमेंट करके अली का सपोर्ट करने की बात कह रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बिग बी के इन फैमिली मेंबर्स को नहीं जानते होंगे आप! बुआ से लेकर दादा-दादी तक जानें सबके बारे में)

घर से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस ने शेयर किया था इमोशनल नोट

जैस्मिन ने घर से बाहर जाने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सभी फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए उन्होंने उनके प्रति अपने प्यार का इजहार किया था। नोट की एक फोटो को साझा करते हुए जैस्मिन ने लिखा था, 'बिग बॉस' के घर में मेरे अच्छे और बुरे हालात के समय जिसने भी मेरा साथ दिया, मैं उन सभी से बहुत प्यार करती हूं। मेरे फैंस ने जितना मुझे प्यार दिया उसे देखकर मेरे आंखों में आंसू आ गए थे। आप लोगों के प्यार ने मेरे सफर को आसान बनाया। मैं आप लोगों की बहुत आभारी हूं। मैं आप लोगों के सपोर्ट के बिना यहां तक नहीं आ पाती।’ जैस्मिन ने अपने नोट में आगे लिखा था, ‘#bringJasminBhasinBack के लिए दो मिलियन ट्वीट्स के साथ, आप सभी ने अपनी ताकत दिखा दी। मैं हैरान तो हूं, लेकिन बहुत कृतज्ञ भी हूं।’ इसके अलावा जैस्मिन ने अली गोनी के लिए अपने फैंस से अपील करते हुए कहा, ‘मैं बाहर आ गई हूं, पर अली अब भी अंदर है। वह सोच रहा होगा कि वह अकेला है, लेकिन हमें दिखाना चाहिए कि वह अकेला नहीं है। हम सभी को साथ मिलकर अली का साथ देना है, ताकि वह जैस्मिन और खुद के लिए ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी जीत सके।’ ध्यान रहे कि, जैस्मिन के बाहर होने की खबर फैलने के बाद फैंस ने ट्विटर पर #BringJasminBhasinBack ट्वीट करना शुरू कर दिया और ये हैशटैग 10 जनवरी को टाॅप ट्रेंडिंग में था। (ये भी पढ़ें: आशा नेगी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्जित तनेजा के लिए एक्ट्रेस की मां ने भेजा खाना, देखें इसकी एक झलक)

अली गोनी से शादी को लेकर जैस्मिन ने कही ये बात

वहीं, दूसरी तरफ  'ईटाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा था, ''अपने निकाले जाने से मैं काफी दुखी थी, यह चौंकाने वाला था। लेकिन तब मैं अली के लिए बहुत खुश थी। मैं चाहती थी कि वह रहे। उसने मेरे लिए एक बार शो छोड़ दिया था, मैं नहीं चाहती थी कि वह फिर से जाए। मैं निश्चित रूप से उसे याद करूंगी। मैं सुबह उठने के बाद सबसे पहले उसे देखती थी। मैं अब उसे काफी मिस करूंगी।'' जैस्मिन ने अली गोनी से शादी पर बात करते हुए कहा था कि, ''मुझे प्यार हो गया है और यह एक खूबसूरत एहसास है। मैं इस वर्ष शादी करने का मन नहीं बना रही हूं, मेरे माता-पिता इसके साथ राजी हैं। एक बार जब अली बाहर आता है, तो वे उनके माता-पिता से मिलेंगी। हमें यह जानने की जरूरत है कि उनके माता-पिता का इस बारे में क्या कहना है। मैं उनसे कई बार मिल चुकी हूं, लेकिन पहले हम सिर्फ दोस्त थे, एक बार जब वे हमारे रिश्ते को स्वीकार कर लेते हैं, तो मैं वेट नहीं करूंगी, शादी कर लूंगी। मुझे पता है कि अली सिर्फ मेरे लिए है।'' (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने अपने बेडरूम से शेयर की खूबसूरत फोटो, दीवार पर लगी दिखी पति वीर साहू की तस्वीर)

शो से बाहर होते ही सोनाली फोगाट ने अली को किया प्रपोज, तो जैस्मिन ने कही थी ये बात

जैस्मिन के घर से बेघर होते ही सोनाली ने शो में अली गोनी के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि वह अली से प्यार करती हैं और इसमें कोई बुराई नहीं है। हालांकि, सोनाली ने ये भी कबूल किया था कि अली के साथ उनका रिलेशनशिप कभी हो नहीं सकता, क्योंकि वह किसी और के हैं। वहीं, ‘नवभारत टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अली के लिए सोनाली की फीलिंग्स पर जब जैस्मिन से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगा जब सोनाली ने उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी के सामने प्यार का इज़हार किया? इस पर एक्ट्रेस ने कहा था, ‘अली की आंखें ही ऐसी हैं कि जो भी देखता है, उनमें खो जाता है। मुझे लगता है कि यह बहुत ही क्यूट है कि उन्होंने अली को प्रपोज किया। जो सोनाली जी ने फील किया, वह एक्सप्रेस किया।’

सोनाली फोगाट के अली गोनी से इजहार-ए-प्यार करने पर आया जैस्मिन भसीन का रिएक्शन, कही ये बात

 फिलहाल, 'बिग बॉस' के घर में अली गोनी अकेले हैं, अब यहां वो  अकेले ही गेम में अपना दम दिखा रहे हैं। तो अगर आप 'बिग बॉस' देखते हैं तो हमें कमेंट करके बताएं कि अली गोनी का गेम आपको कैसा लग रहा है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.