अली गोनी की फैमिली व भांजे हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्टर ने भावुक होकर कहा- 'वे योद्धा हैं'

टीवी एक्टर अली गोनी और उनकी फैमिली व बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसकी जानकारी एक्टर ने एक इमोशनल पोस्ट के जरिए दी है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अली गोनी की फैमिली व भांजे हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्टर ने भावुक होकर कहा- 'वे योद्धा हैं'

देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस महामारी की दूसरी लहर ने आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक को हिलाकर रख दिया है। इसका कहर अब पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ फेम एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और उनकी फैमिली पर भी पड़ा है। जी हां, अली गोनी और उनकी फैमिली कोरोना वायरस की चपेट में हैं, जिसकी जानकारी खुद अली गोनी ने दी है।

दरअसल, अली गोनी ने 4 मई 2021 को अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि, उनकी फैमिली कोरोना पॉजिटिव है। अली गोनी ने लिखा है, ‘मैं समझ सकता हूं कि लोग क्या महसूस कर रहे हैं, जिनके घर वाले पॉजिटिव हैं। पिछले 9 दिनों में मेरी फैमिली में ज्यादातर मेंबर्स पॉजिटिव पाए गए हैं, मेरी मां, मेरी बहन और उनके बच्चे। जिस तरह से वे इस वायरस से लड़ रहे हैं, खासकर मेरे बेबी मंचकिंस, वे योद्धा हैं। या अल्लाह रहम। ख्याल रखना।’

(ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण की फैमिली हुई कोरोना पॉजिटिव, पिता को अस्पताल में कराया गया भर्ती)

इसके अलावा अली गोनी ने अपने ऑफिशियिल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भांजों की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें तीनों बच्चों ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लू जींस पहन रखी हैं। इस फोटो में वे काफी क्यूट लग रहे हैं।

इसे शेयर करते हुए अली गोनी ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे फाइटर बच्चे, तुम्हें देखने और गले लगाने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं मेरे मंचकिंस।’ इस तस्वीर पर अली गोनी के फैंस से लेकर सेलेब्स तक कमेंट करके लिटिल मंचकिंस के लिए दुआ कर रहे हैं।

जैस्मिन भसीन की मां भी हैं कोरोना पॉजिटिव

अली गोनी की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने 1 मई 2021 को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट किए थे, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी मां कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और बीते दिनों उनकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा था। एक्ट्रेस ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था, ‘दुखद और दिल तोड़ने वाला। हर दिन मौतें, सड़कों पर लोग बेड्स और ऑक्सीजन खोजने में लगे हुए हैं। दो दिन पहले मेरी मां के साथ भी यही स्थिति थी। एक बेड को खोजना मुश्किल हो गया था। स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए मेरे बुजुर्ग पिता चक्कर लगा रहे थे। दूसरे भी इस स्थिति से गुजर रहे हैं।’

(ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली के भाई जतिन का हुआ निधन, कोरोना से थे संक्रमित, एक्ट्रेस ने लिखा भावुक नोट)

वहीं, अपने दूसरे ट्वीट में जैस्मिन भसीन ने देश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाया था। एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘लोग अपने करीबियों और परिवार को खो रहे हैं। हम किसे दोष दें? क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है?’ जैस्मिन भसीन के ये दोनों ट्वीट्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

जानकारी के लिए बता दें कि, अली गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन पिछले काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दोनों के प्यार का सिलसिला ‘बिग बॉस 14’ से शुरू हुआ था, तभी से दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इन दिनों अली गोनी और उनकी फैमिली के साथ जैस्मिन भी जम्मू में समय बिता रही हैं।

(ये भी पढ़ें- मां बनने से डर रहीं भारती सिंह, 'डांस दीवाने 3' के सेट पर फूट-फूटकर रोते हुए बताया क्यों हैं खौफ में)

फिलहाल, हम अली गोनी और उनकी फैमिली व बच्चे की जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।

(फोटो क्रेडिट- अली गोनी)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.