अली गोनी ने GF जैस्मिन संग शेयर की फोटो, एक्ट्रेस ने कमेंट में लिखा-'मैं आपके साथ ​कंप्लीट होती हूं'

'बिग बॉस 14' से सुर्खियों में आए अली गोनी ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन संग एक फोटो शेयर की है, जिस पर उनकी लेडीलव ने प्रतिक्रिया भी दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अली गोनी ने GF जैस्मिन संग शेयर की फोटो, एक्ट्रेस ने कमेंट में लिखा-'मैं आपके साथ ​कंप्लीट होती हूं'

टीवी इंडस्ट्री के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन से ज्यादा लाइमलाइट में आए पॉपुलर कपल एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) शो से बाहर आने के बाद लगातार अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों की ब्यूटीफुल लव केमिस्ट्री बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में देखने को मिली। शो के शुरुआती हफ्तों तक दोनों एक-दूसरे को सिर्फ बेस्ट फ्रेंड्स बताते थे, लेकिन शो में ही दोनों को एक-दूसरे के लिए स्पेशल फीलिंग हुई और अब दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में, अली गोनी ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है, जिस पर उनकी लेडीलव जैस्मिन भसीन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, 10 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लवली गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन संग अली गोनी ने एक खूबसूरत फोटो शेयर की। इस तस्वीर में अली, जैस्मिन के कंधों पर हाथ रखकर कैमरे के लिए स्पेशल पोज दे रहे हैं। कपल का हंसता हुआ चेहरा और उनका आउटफिट फोटो में चार चांद लगा रहा है। (ये भी पढ़ें: पटौदी फार्महाउस में बेटी इनाया संग घूमती दिखीं सोहा अली खान, देखें मां-बेटी की क्यूट बान्डिंग की झलक)

इसे शेयर करते हुए अली गोनी ने कैप्शन में लिखा है, ''जब मैं तुम्हारे साथ होता हूं तो मैं खुद में बहुत ज्यादा होता हूं।'' इस पोस्ट के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी इस पर कमेंट करके कपल को क्यूट बता रहे हैं। वहीं जैस्मिन ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ''मैं तुम्हारे साथ ​कंप्लीट होती हूं।'' कपल की इस स्पेशल बॉन्डिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जब अनुष्का शर्मा को अकेले छोड़कर भाग गए थे विराट कोहली, गुस्से में एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन)

इसके पहले, 8 मार्च 2021 अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर को अली गोनी ने अपनी मां, बहन व गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ एक बड़ी ही प्यारी फोटो शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने एक स्पेशल नोट भी लिखा था। अली गोनी ने लिखा था, ''मैं बहुत भाग्यशाली हूं, जो अपने आसपास की सबसे मजबूत महिलाओं से घिरा हुआ हूं, इन सभी मजबूत महिलाओं को हैप्पी महिला दिवस और विशेष रूप से मेरे सभी #FamAly वालों को धन्यवाद, जो मुझे अपना समर्थन देते हैं।'' 

अली गोनी और जैस्मिन भसीन रिलेशनशिप में आने के बाद एक-दूसरे के साथ कश्मीर में खूब एंजॉय किया था, जहां से वे पिछले दिनों एक-दूसरे के साथ में तस्वीरें भी शेयर की थीं। अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेडीलव जैस्मिन भसीन के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में अली और जैस्मिन कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। जैस्मिन ने अली का मुंह पकड़ रखा है और दोनों की मुस्कुराहट तस्वीर में चार चांद लगा रही है। आउटफिट की बात करें तो, जैस्मिन जहां ब्लू जींस और रेड जैकेट में गॉगल्स लगाए काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं, ब्लैक जींस और स्वेटर में टोपी और गॉगल्स लगाए अली भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'हम ही हमारी दुनिया हैं।' (ये भी पढ़ें- दूसरे बेबी के जन्म के बाद सैफ और करीना ने खरीदी रॉयल कार, कीमत इतनी कि बन जाए आलीशान घर)

इन दिनों अली गोनी और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अपने पहले म्यूज‍िक वीड‍ियो "तेरा सूट" को लेकर चर्चा में हैं। इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है। वीड‍ियो में अली और जैस्मिन की मस्ती और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री मजेदार है। वीडियो में जैस्मिन भसीन ग्लैमरस पुलिस ऑफ‍िसर के गेटअप में तो, वहीं अली गोनी हैंडसम कैदी के रूप में नजर आ रहे हैं। अली को एक मार्शमैलो दिया जाता है जिसे खाने के बाद वह सपने देखने लगता है। सपने में दोनों खूब मस्ती करते नजर आते हैं। कभी जेल में तो कभी सड़क पर तो कभी स्व‍िमिंग पूल में दोनों का डांस जारी रहता है। पूरे वीड‍ियो में जैस्मिन बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस गाने का वीडियो पिछले दिनों अली गोनी ने शेयर किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे। ‘बिग बॉस 14’ में अली गोनी ने जैस्मिन भसीन के लिए ही एंट्री मारी थी, क्योंकि शो के बीच में कंटेस्टेंट राहुल वैद्य से लड़ने के बाद वह काफी वीक पड़ गई थीं। तभी अली गोनी ने शो में आने का फैसला किया था। शो में आने के बाद अली और जैस्मिन की केमिस्ट्री देख फैंस समझ गए थे कि उनके बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा है। जब जैस्मिन भसीन शो से एविक्ट हुई थीं, उस वक्त दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज किया था। 

फिलहाल, फैंस अब अली गोनी और जैस्मिन भसीन को शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे हैं। तो आपको अली गोनी के द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अली)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.