अली गोनी की बहन इल्हाम ने दिया चौथे बच्चे को जन्म, 'होने वाली मामी' जैस्मिन ने खुश होकर कही ये बात

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के प्रतियोगी व टीवी एक्टर अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी ने एक बेटी को जन्म दिया है। इस पर अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अली गोनी की बहन इल्हाम ने दिया चौथे बच्चे को जन्म, 'होने वाली मामी' जैस्मिन ने खुश होकर कही ये बात

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) इन दिनों शो में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। शो के दर्शक उन्हें विनर के रूप में भी देख रहे हैं। इस बीच अली के घर एक नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। अली गोनी की बहन इल्हाम ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। इस पर अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने प्रतिक्रिया दी है। 

दरअसल, इल्हाम गोनी की शादी जम्मू के एक व्यक्ति दानिश तक से हुई है। इल्हाम ने 31 जनवरी 2021 को एक बेटी को जन्म दिया है। हालांकि, बिग बॉस के घर में होने के कारण अली गोनी को अभी तक इस बात की खबर नहीं मिल पाई है। इसके पहले इल्हाम ने तीन बच्चों को एक साथ जन्म दिया था, जिनका नाम इबादत, इब्राहिम और दाराइन है। (ये भी पढ़ें- 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका के पीरियड्स में पति शोएब ने बनाया दाल-चावल, मेल फैंस से की ये खास अपील)

इल्हाम की बेटी के जन्म के बाद अली गोनी की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने खुशी जाहिर की। जैस्मिन ने कहा कि, “अली का बहन इल्हाम संग काफी अच्छा बॉन्ड है। वह न्यू बेबी से मिलने जम्मू जाएंगे। मैं बहुत खुश हूं और एक्साइटेड भी हूं। अली पागल हो जाएगा जब उसे यह बात पता चलेगी। मैं खुद इल्हाम के बहुत करीब हूं और उसके बेबीज से मिली हूं। मैं इस खबर को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। जब अली बिग बॉस के घर से बाहर आ जाएगा तो हम दोनों इल्हाम के बेबी से मिलने जाएंगे।”

यही नहीं, अली गोनी की मां रूमी ने बेटी इल्हाम के घर चौथे बच्चे के जन्म पर कहा कि, 'हम सभी लोग खुश हैं, जश्न मना रहे हैं, अली को भी मिस कर रहे हैं। उसे देखकर खुशी होती है, जिस तरह वह गेम को खेल रहा है। इल्हाम और उसकी बेटी दोनों ठीक हैं। वो अली को काफी मिस कर रहे हैं। अली को अपने भांजे और भांजियों से बहुत प्यार है। हमें पता है कि वो अपनी नई भांजी से मिलने के लिए बेचैन होगा। वो घर में अच्छा खेल रहा है, और हम उसे शुभकामनाएं देते हैं।’ (ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने अपनी बहन और जीजू का ड्रीम पूरा होने पर दी बधाई, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात)

ध्यान रहे कि, फैमिली वीक के दौरान अली ने इल्हाम से बेबी को लेकर पूछा था। इल्हाम ने कहा था कि अभी टाइम है। इस पर अली ने कहा था कि, 'मेरे बर्थडे पर करना जो फरवरी 25 को है।'

ये भी जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस 14’ में शुरुआती एपिसोड्स से जैस्मिन भसीन ने अपने दमदार खेल से लोगों का दिल जीता था। इसके बाद जैस्मिन के दोस्त के तौर पर अली गोनी की शो में एंट्री हुई। दोनों अक्सर एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड बताते थे, लेकिन लोगों को उनकी केमिस्ट्री साफ नजर आती थी। लाख प्यार छुपाने के बाद आखिरकार पिछले हफ्ते जब जैस्मिन एविक्ट हुईं, तो दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को एक्सेप्ट किया। (ये भी पढ़ें- रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सोनम कपूर ने बताया- कब और कहां किया था पति आनंद आहूजा ने उन्हें प्रपोज)

वहीं, कुछ दिनों पहले इल्हाम ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जैस्मिन और अली गोनी के रिश्ते को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि, ‘जब जैस्मिन ‘बिग बॉस’ से बाहर आईं, तो उनकी सबसे पहली मुलाकात अपने माता-पिता से हुई थी। जैस्मिन ने ही मुझे बताया था कि उनके पैरेंट्स को अली से कोई परेशानी नहीं है। जब उनके पैरेंट्स ‘बिग बॉस’ के घर में गए थे, तो वह सिर्फ जैस्मिन के खेल की बात कर रहे थे, लेकिन उनकी इस बात को अलग तरीके से लिया गया था। उनकी किसी भी बात का संबंध अली और जैस्मिन के रिश्ते से नहीं था। जैस्मिन ने मुझे ये भी बताया कि एक पिता होने की वजह से वह नेशनल टीवी पर अपने पर्सनल मामलों पर बात करने में कंफर्टेबल नहीं थे और ये बात लोगों को समझनी चाहिए। सही समय आने पर इस मामले की जानकारी सबको मिल जाएगी।’

इसके आगे इल्हाम ने कहा था, ‘मैंने शो के फैमिली वीक से पहले जैस्मिन की मां से बात की थी। वह बहुत अच्छी महिला हैं और मुझे नहीं लगता है कि उन्हें इस रिश्ते से कोई समस्या है। फैमिली वीक में जो भी जैस्मिन और उनके पैरेंट्स के बीच बातचीत हुई थी, वो लोगों ने गलत समझी है, जो मुझे भी बुरा लगा है।’ 

फिलहाल, अब फैंस जैस्मिन और अली को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। तो अब देखना होगा कि अली आखिर अपनी भांजी से कब मिल पाएंगे। तो हम भी अली को मामा बनने पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.