अली गोनी ने मदर्स डे पर अपनी कोरोना संक्रमित मां को दिया स्पेशल गिफ्ट, हेल्थ की भी दी जानकारी

टीवी एक्टर अली गोनी ने मदर्स डे अपनी मां को एक गिफ्ट दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अली गोनी ने मदर्स डे पर अपनी कोरोना संक्रमित मां को दिया स्पेशल गिफ्ट, हेल्थ की भी दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर अली गोनी (Aly Goni) की फैमिली इन दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित है। इस बीच 09 मई 2021 को मदर्स डे के मौके पर अली ने अपनी मां को एक स्पेशल गिफ्ट दिया है। अली जम्मू में अपनी मां का घर रिनोवेट करवा रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में दी है।

पहले ये जान लीजिए कि, अली गोनी ने 4 मई 2021 को अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि, उनकी फैमिली कोरोना पॉजिटिव है। अली गोनी ने लिखा था, ‘मैं समझ सकता हूं कि लोग क्या महसूस कर रहे हैं, जिनके घर वाले पॉजिटिव हैं। पिछले 9 दिनों में मेरी फैमिली में ज्यादातर मेंबर्स पॉजिटिव पाए गए हैं, मेरी मां, मेरी बहन और उनके बच्चे। जिस तरह से वे इस वायरस से लड़ रहे हैं, खासकर मेरे बेबी मंचकिंस, वे योद्धा हैं। या अल्लाह रहम। ख्याल रखना।’

(ये भी पढ़ें: सिंगर हर्षदीप कौर ने बेटे के लिए लिखा स्पेशल नोट, कहा- 'तुम्हारी मुस्कान हमें चिंता मुक्त करती है')

अब आपको बताते हैं एक्टर के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, अली ने ‘IANS’ को दिए अपने इंटरव्यू में बताया, “वो हमारा जम्मू में पुराना घर रिनोवेट करवाना चाहती थीं, तो इस मदर्स डे पर एकमात्र यही गिफ्ट मैं उन्हें दे रहा हूं। मैंने रिनोवेशन का काम पहले ही शुरू करवा दिया है, और मैं इसे यूनिक और नया स्टाइल देने की कोशिश कर रहा हूं। ये उनके लिए बेस्ट गिफ्ट होने वाला है।”

aly goni with his mother

अली की मां अभी क्वारंटाइन में हैं और एक्टर इस बात से काफी दुखी हैं कि, वो जम्मू में रहने के बावजूद उनके पास नहीं रह सकते हैं। एक्टर ने कहा, “उनका कुछ दिनों पहले टेस्ट पॉजिटिव आया था, लेकिन अल्लाह की दुआओं से वो सही हैं। मैं उन्हें स्पीडी रिकवरी विश करता हूं और मैं उनको देखने का इंतजार कर रहा हूं, उनको किस और हग करने का वेट नहीं कर सकता।”

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य को मिस कर रही हैं दिशा परमार, शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, शादी के बारे में भी की बात)

अली ने कहा कि उनकी मां ने हमेशा उन्हें चैलेंजिंग स्थिति के लिए मेंटली प्रिपेयर रहना सिखाया है। उन्होंने कहा, “मैंने अपनी मां से काफी कुछ सीखा है। सबसे महत्वपूर्ण चीज जो उन्होंने मुझे सिखाई है वो ये है कि हमेशा बदतर चीजों के लिए तैयार रहो। अगर अच्छे समय आ रहे हैं, तो तुम्हें बुरी स्थिति के लिए भी मेंटली प्रिपेयर रहना होगा क्योंकि तुम नहीं जानते कि कब और कैसे ये तुम्हें झटका देने आएगा, तो हमेशा खुद को बदतर चीजों के लिए प्रिपेयर रखो।”

एक्टर ने आगे कहा, “उन्होंने मुझे समाज को किसी भी तरीके से वापस देने के बारे में सिखाया है। वो मुझे बताती थीं कि आपके पास जो भी है, आप उसका हिस्सा दूसरों के साथ शेयर करो और मैं ये अपनी पूरी जिंदगी करता रहूंगा।”

(ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने अपनी मां और वाइफ नताशा को विश किया 'मदर्स डे', शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें)

aly goni

जैस्मिन भसीन की मां भी हैं कोरोना पॉजिटिव

अली गोनी की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने 1 मई 2021 को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट किए थे, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी मां कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और बीते दिनों उनकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा था। एक्ट्रेस ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था, ‘दुखद और दिल तोड़ने वाला। हर दिन मौतें, सड़कों पर लोग बेड्स और ऑक्सीजन खोजने में लगे हुए हैं। दो दिन पहले मेरी मां के साथ भी यही स्थिति थी। एक बेड को खोजना मुश्किल हो गया था। स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए मेरे बुजुर्ग पिता चक्कर लगा रहे थे। दूसरे भी इस स्थिति से गुजर रहे हैं।’

फिलहाल, हम दुआ करते हैं कि अली और जैस्मिन के परिवार के सभी लोग कोरोना से रिकवर हो जायें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.