जैस्मिन संग शादी करने पर बोले अली गोनी, कहा- 'उसके परिवार को मनाने की पूरी कोशिश करूंगा'

एक्टर अली गोनी ने अपनी लेडीलव जैस्मिन भसीन के साथ शादी करने को लेकर अपने हालिया इंटरव्यू में बातचीत की है। आइए जानते हैं अली ने क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जैस्मिन संग शादी करने पर बोले अली गोनी, कहा- 'उसके परिवार को मनाने की पूरी कोशिश करूंगा'

दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है, जो किसी भी रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए बेहद जरूरी होती है। रिश्ता चाहे, माता-पिता से हो, या फिर पति से, लेकिन ये रिलेशनशिप तभी सक्सेसफुल होता है, जब इसमें दोस्ती होती है। कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ में आए दो मजबूत कंटेस्टेंट्स ने आखिर तक एक-दूसरे को दोस्त कहा, लेकिन जब अलग होने की बारी आई तो, आखिरकार उन्होंने अपने प्यार को स्वीकार कर लिया। जी हां, हम इस शो के मजबूत कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) की बात कर रहे हैं। हाल ही में, अली ने एक इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन के साथ शादी को लेकर बातचीत की है। आइए जानते हैं इसके बारे में। (ये भी पढ़ें- किस पर गया है करीना कपूर और सैफ अली खान का बेबी बॉय? नाना रणधीर कपूर ने दी जानकारी)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस 14’ में पहले दिन से ही जैस्मिन भसीन ने धमाल मचाया था। हालांकि, कंटेस्टेंट राहुल वैद्य से लड़ाई के बाद जैस्मिन भसीन काफी वीक हो गई थीं, जिसका सपोर्ट करने उनके बेस्ट फ्रेंड व एक्टर अली गोनी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी। शो में अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को हमेशा बेस्ट फ्रेंड कहते थे, लेकिन उनका प्यार किसी से छिपा नहीं था। 100 एपिसोड पूरे होने पर जब जैस्मिन को घर से एविक्ट किया गया, तो अली गोनी टूट गए थे। इस दौरान अली और जैस्मिन ने नेशनल टीवी पर एक-दूसरे को प्रपोज किया था। जैस्मिन और अली की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। अब फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। आइए जानते हैं खुद अली ने अपनी और जैस्मिन की शादी को लेकर क्या कहा है?

दरअसल, अली गोनी ने शो के खत्म होने के बाद एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने कहा, ‘मैं शो में उसे उत्साहित करने आया था और शो में मेरे कार्यकाल के दौरान मुझे एहसास हुआ कि वह सिर्फ मेरे लिए बनी है। अब मुझे उसके साथ टाइम स्पेंड करना और उसके साथ डेट पर जाना पसंद है और अगर सबकुछ ठीक रहता है, तो मैं उसके साथ शादी करना चाहूंगा। इंशाल्लाह!’ इसके अलावा अली गोनी ने जैस्मिन भसीन के परिवार वालों को शादी के लिए मनाने पर भी बात की। उन्होंने कहा, ‘मैं उसके लिए सबसे अच्छा करना चाहता हूं। मुझे कोई जल्दबाजी नहीं है और मैं एक के बाद एक कदम उठाना चाहूंगा। लेकिन अगर जरूरत पड़ी, तब बिल्कुल, मैं हमारे रिलेशनशिप और शादी के लिए जैस्मिन के पेरेंट्स को मनाने की पूरी कोशिश करूंगा।’ (ये भी पढ़ें- बेटे अभिमन्यु के बर्थडे पर इमोशनल हुईं 'मैंने प्यार किया' फेम भाग्यश्री, इंटरव्यू में कही ये बात)

इससे पहले, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन ने कहा था, ‘मुझे प्यार हो गया है और यह एक खूबसूरत एहसास है। मैं इस वर्ष शादी करने का मन नहीं बना रही हूं, मेरे माता-पिता इसके लिए राजी हैं। एक बार जब अली बाहर आता है, तो वे उनके माता-पिता से मिलेंगी। हमें यह जानने की जरूरत है कि उनके माता-पिता का इस बारे में क्या कहना है। मैं उनसे कई बार मिल चुकी हूं, लेकिन पहले हम सिर्फ दोस्त थे, एक बार जब वे हमारे रिश्ते को स्वीकार कर लेते हैं, तो मैं वेट नहीं करूंगी, शादी कर लूंगी। मुझे पता है कि अली सिर्फ मेरे लिए है।’ (ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने जेठानी सोफी टर्नर को विश किया बर्थडे, पति निक व जेठ जो जोनस ने शेयर कीं फोटोज)

फिलहाल, जैस्मिन भसीन और अली गोनी शादी से पहले एक-दूसरे के साथ अपने प्यार को एहसास करना चाहते हैं। तो आपको दोनों की ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- जैस्मिन, अली)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.