जैस्मिन के साथ शादी नहीं, पहले डेटिंग और इंगेजमेंट का अनुभव करेंगे अली गोनी, रुबीना ने दी थी सलाह

'बिग बॉस 14' में मजबूत कंटेस्टेंट अली गोनी ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ शादी को लेकर बड़ी बात कही है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जैस्मिन के साथ शादी नहीं, पहले डेटिंग और इंगेजमेंट का अनुभव करेंगे अली गोनी, रुबीना ने दी थी सलाह

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ में कई लोगों के बीच प्यार और तकरार देखने को मिलता है, लेकिन ‘बिग बॉस 14’ में आने के बाद दो टूटते रिश्ते जुड़ गए। वहीं, कुछ को अपने प्यार का एहसास हुआ। टीवी स्टार्स अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। ‘बिग बॉस’ में आने के बाद पहले तो वे बस एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड बताते थे, लेकिन आखिरकार दोनों ने जाहिर किया कि एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। फैंस दोनों की जोड़ी खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। इस बीच अपनी और जैस्मिन की शादी को लेकर अली गोनी ने ‘बिग बॉस’ में एक बड़ी बात कही है। (ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी शादी के बंधन में बंधने को तैयार, मंदीप बामरा संग रिश्ते पर लगाई मुहर)

दरअसल, ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले को अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में आखिरी दिनों में इस शो को इंट्रैस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स भरसक प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने 15 फरवरी 2021 को घर में RJ (रेडियो जॉकी) को भेजा था, जिन्हें कंटेस्टेंट्स से सवाल करना था। इस बीच एक RJ ने अली गोनी से उनके मैरिज प्लांस के बारे में सवाल किया। इस सवाल का जवाब देते हुए अली गोनी ने कहा कि वह रुबीना दिलैक की सलाह को मानना चाहते हैं।

अली गोनी ने कहा, ‘अभी तक मुझे शादी की योजना के बारे में कुछ पता नहीं है, लेकिन जब मैं घर से बाहर जाऊंगा, तब मेरे पास बेहतर समझ होगी। बेशक, मैं और जैस्मिन काफी क्लोज बेस्ट फ्रेंड्स हैं, लेकिन रिलेशनशिप एक अलग चीज है। तो यहां मैं रुबीना दिलैक की सलाह मानना चाहूंगा। उसने मुझसे कहा था कि पहले डेटिंग का अनुभव का अनुभव करो, फिर सगाई का अनुभव करो और फिर शादी करो।’ (ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी अपने दोस्त की शादी में हुईं शामिल, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

शो में आने के पीछे की वजह पर अली गोनी ने कहा, ‘शो में आने का मेरा कारण सिर्फ जैस्मिन भसीन थी, क्योंकि मैंने उसे रोते हुए देखा था, जब उसकी राहुल वैद्य के साथ लड़ाई हो गई थी। मैंने उसे रोते हुए और दुखी देखा और मुझे बर्दाश्त नहीं हुआ। फिर मैंने अपने मैनेजर को कहा कि वो मेकर्स से बात करें, मैं आने के लिए तैयार हूं। जब मैं शो में एंट्री हुआ, और उसके चेहरे पर खुशी देखी, जिसने उसके अंदर एक तरह से आत्मविश्वास बढ़ा दिया था।’

हाल ही में, अली गोनी के कनेक्शन के रूप में जैस्मिन भसीन शो में पहुंची थीं, इसका एक प्रोमो वीडियो सामने आया था। वीडियो में एक्ट्रेस ‘अली! आई मिस यू, आई लव यू’ कहती हुई नजर आती हैं। जैस्मिन की आवाज सुनने के बाद, आंखों में आंसू भरे हुए और एक्साइटेड अली जवाब देते हुए ‘आई लव यू’ कहते हैं। इस दौरान जैस्मिन ने अली गोनी को गेम के बारे में काफी कुछ समझाया भी था।

बीते दिनों, अपने और अली के रिश्ते पर ‘BT’ से बात करते हुए जैस्मिन ने कहा था, 'मेरे लिए सबसे ज्यादा ब्यूटीफुल मोमेंट वो था, जब वो मेरे लिए पहली बार शो के अंदर आया था। BB खुद में ही एक अलग दुनिया है और आप एक पर्सन के लिए कैसा फील करते हो, ये भी हाउस के अंदर काफी अलग है। मुझे ये एहसास उस मोमेंट में हुआ था, जब सारे हाउसमेट्स पॉपुलर ट्रैक्स पर एक साथ डांस कर रहे थे। उस दिन अली और मेरी काफी ब्यूटीफुल बातचीत हुई थी और वो मेरे लिए सच्चाई का मोमेंट था। इसके बाद ये डील तब सील हुई, जब मैं शो से बाहर आई (स्माइल करते हुए)। मेरा एविक्शन मेरे लिए सबसे बड़ी जीत रही है, क्योंकि उसके प्यार के एक्सप्रेशन मुझे अभी भी इमोशनल बना देते हैं। ये किसी लड़की के लिए एक सपने का सच होना है कि कोई उसे इतना प्यार करने वाला मिला है।' (ये भी पढ़ें- 'वैलेंटाइन डे' पर अर्पिता खान ने पति आयुष शर्मा को दिया रोमांटिक सरप्राइज, देखें वीडियो)

फिलहाल, जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। वैसे, अली के इस फैसले पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- जैस्मिन)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.