क्रिकेटर अंबाती रायुडू के घर आई 'नन्हीं परी', खिलाड़ी ने शेयर की पत्नी के साथ प्यारी तस्वीर

फेमस क्रिकेटर अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) की पत्नी चेनुपल्ली विद्या (Chennupalli Vidya) ने एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। क्रिकेटर ने पत्नी और बेटी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। तो आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्रिकेटर अंबाती रायुडू के घर आई 'नन्हीं परी', खिलाड़ी ने शेयर की पत्नी के साथ प्यारी तस्वीर

भारतीय क्रिकेट में 'एंग्री यंग मैन' के रूप में फेमस क्रिकेटर अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) के घर एक 'नन्हीं परी' का आगमन हुआ है। अंबाती की पत्नी चेनुपल्ली विद्या (Chennupalli Vidya) ने एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। क्रिकेटर ने पत्नी और बेटी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। 

पिता बने अंबाती रायुडू ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमें उनकी पत्नी और क्यूट बेटी नजर आ रही हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ''वाकई धन्य हो गया।''

दाएं हाथ बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने कॉलेज के दिनों में दोस्त रहीं चेनुपल्ली विद्या से 2009 में शादी की थी। शादी के करीब 11 साल बाद कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। (ये भी पढ़ें: क्रिकेटर सुरेश रैना के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीर शेयर कर फैंस को बताया बेटे का नाम)  

वहीं, इस खुशी के मौके पर रायुडू के चाहने वाले और अन्य भारतीय क्रिकेटर्स ने उन्हें बधाई दी है।

विश्व कप से पहले रायुडू रहे थे सुर्खियों में

रायडू विश्व कप से पहले वह काफी सुर्खियों में रहे थे। 33 साल के इस क्रिकेटर ने एक समय भारतीय क्रिकेट टीम में चौथे नंबर पर अपनी जगह पक्की कर ली थी लेकिन बाद में वो टीम से बाहर कर दिए गए। कप्तान विराट कोहली ने भी उन्हें नंबर 4 का बल्लेबाज घोषित किया था, लेकिन वर्ल्ड कप टीम सलेक्शन में उन्हें अनदेखा करके विजय शंकर को मौका दिया गया था। वैसे मौजूदा समय में अंबाती रायुडू बेशक भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ उनका जुड़ाव जारी है। (ये भी पढ़ें: क्रिकेटर सुरेश रैना ने प्रियंका चौधरी को दी जन्मदिन की बधाई, पत्नी के लिए लिखा ये खास मैसेज)  

क्रिकेट करियर की बात करें तो...

अगर अंबाती रायुडू के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने 24 जुलाई 2013 को अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था। रायुडू ने 55 वनडे में 3 शतक और 10 अर्धशतकों की मदद से 1694 रन बनाए हैं। वहीं 6 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में रायुडू 42 रन बना चुके हैं। इस बल्लेबाज ने 147 आईपीएल मैचों में 25 बार नाबाद रहते हुए 3300 रन बनाए हैं। रायडू को टेस्ट टीम में कभी मौका नहीं मिला। (ये भी पढ़ें: क्रिकेटर्स की अनोखी लव स्टोरी: किसी ने कजिन बहन तो किसी ने दोस्त की बीवी से की है शादी)  

फिलहाल, हम भी क्रिकेटर के घर आई नन्हीं परी का स्वागत करते हैं और उन्हें इस खुशी के मौके पर बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Cover and Images Courtesy: Ambati Rayudu)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.