आमिर खान के घर कोरोना का अटैक, हाउस स्टॉफ के 7 लोग पॉजिटिव, अम्मी की जांच अभी बाकी

देश भर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच खबर है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Amir Khan) के कुछ हाउस स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आमिर खान के घर कोरोना का अटैक, हाउस स्टॉफ के 7 लोग पॉजिटिव, अम्मी की जांच अभी बाकी

दुनिया भर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं भारत में भी इसके केस घटने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस महामारी के बढ़ते प्रकोप से बॉलीवुड भी अछूता नहीं हैं। ऐसे में सभी के मन में अब अपनी सेहत को लेकर काफी चिंता है। इसी बीच खबर है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Amir Khan) के कुछ हाउस स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है।

दरअसल, अभिनेता आमिर खान ने ट्विटर पर एक लेटर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा "मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव है. इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने प्रभावी कदम उठाते हुए उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले गये। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्टर मनीष रायसिंघन और एक्ट्रेस संगीता चौहान ने रचाई शादी, देखें वीडियोज)   

उन्होंने आगे लिखा, मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और उन्होंने तुरंत पूरी सोसायटी का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन किया है। हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है। फिलहाल मैं अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा हूं और वो आखिरी शख्स हैं जिन्हें इस सबके बारे में पता है। दुआ करें कि मेरी मां भी नेगेटिव निकलें।'' उन्होंने फिर लिखा, ''मैं बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।'' 

 

खबर है कि आमिर खान की टीम में जो 7 लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं, उनमें आमिर खान का एक ड्राइवर, उनके दो सुरक्षाकर्मी और एक रसोईया भी शामिल हैं। जानकारी मिलने के बाद पूरे परिवार की कोरोना जांच की गई, इस जांच में आमिर और उनका परिवार कोरोना निगेटिव पाया गया। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के 10 ऐसे स्टार्स जिन्होंने घर वालों के पसंद से की है शादी)  

बताया जा रहा है कि आमिर खान लॉकडाउन में ढील दिये जाने के बाद आमिर खान 15 जुलाई से फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर काफी उत्साहित थे, मगर अपने स्टाफ के 7 लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने में फिर से देरी हो सकती है।

फिलहाल, सभी फैंस उनके स्टॉफ के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.