'बंदिश बंदित' फेम अमित मिस्त्री का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, इंडस्ट्री को लगा झटका

'बंदिश बंदित' फेम एक्टर अमित मिस्त्री का दिल का दौरा पड़ने से आज यानी 23 अप्रैल 2021 की सुबह निधन हो गया है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'बंदिश बंदित' फेम अमित मिस्त्री का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, इंडस्ट्री को लगा झटका

साल 2020 की तरह साल 2021 भी मनोरंजन जगत के लिए काफी दुखद साबित हो रहा है। पिछले एक साल में कई दिग्गज सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, ‘तेनालीराम’ और ‘सात फेरों की हेरा फेरी’ जैसे शोज से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर अमित मिस्त्री (Amit Mistry) का आज यानी 23 अप्रैल 2021 की सुबह निधन हो गया है।

अमित मिस्त्री के निधन की खबर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जानकारी के मुताबिक, अमित मिस्त्री का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ। अमित के यूं अचानक निधन की खबर सुन पूरी फिल्म इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है। (ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने मैच के बीच बेटी वामिका और वाइफ अनुष्का को दी फ्लाइंग किस, वायरल हो रहा वीडियो)

थिएटर आर्टिस्ट अमित मिस्त्री ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। ‘शोर इन द सिटी’, ‘सात फेरों के हेरा फेरी’, ‘तेनालीराम’, ‘मैडम सर’ जैसे वेब सीरीज और फिल्म्स में नजर आ चुके हैं। आखिरी बार अमित को वेब सीरीज ‘बंदिश बंदित’ में देखा गया था। (ये भी पढ़ें- एकता कौल के बेटे ने देखी हेमा मालिनी की फिल्म 'शोले', मजेदार रिएक्शन देते दिखे वेद)

पर्सनल लाइफ की बात करें तो, अमित मिस्त्री अभी शादीशुदा नहीं थे। उनके घर में माता-पिता और एक भाई हैं। अमित ने लॉ की पढ़ाई कर रखी थी। हालांकि, उनका एक्टिंग की तरफ बचपन से ही झुकाव था। इसीलिए उन्होंने थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। अपनी मेहनत और काबिलियत के बल पर अमित को पहला ब्रेक टीवी शो 'वो' से मिला। (ये भी पढ़ें- पवित्रा पुनिया को बॉयफ्रेंड एजाज खान ने दिया ये बर्थडे गिफ्ट, सामने आए सेलिब्रेशन वीडियोज)

फिलहाल, हम अमित मिस्त्री को उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि भगवान उनके परिवार को इस दुख की घड़ी से उबरने में मदद करें।

(फोटो क्रेडिट- मानव मंगलानी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.