अमिताभ बच्चन ने लता मंगेशकर की छोटी बहन आशा भोसले संग शेयर की अनदेखी तस्वीर, ट्वीट हुआ वायरल

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भारत रत्न लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और उनकी छोटी बहन आशा भोसले (Asha Bhosle) के बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर की है। यहां देखिए वो तस्वीर।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

अमिताभ बच्चन ने लता मंगेशकर की छोटी बहन आशा भोसले संग शेयर की अनदेखी तस्वीर, ट्वीट हुआ वायरल

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जितने शानदार अभिनेता हैं, वो उतने ही बेहतरीन लेखक भी हैं। उन्हें लिखने की कला अपने पिता हरिवंश राय बच्चन जी से विरासत में मिली है। ऐसे में ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि बिग बी ने अपनी अदाकारी के साथ-साथ सबको अपनी सोच से भी दीवाना बना लिया है। यही नहीं, बिग बी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही फैंस के साथ कुछ पुरानी यादें ताजा करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन को आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पुराना पोस्ट करते हुए देखा जाता है। कभी वो अपने बच्चों श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बचपन की तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आते हैं तो कभी उन्हें अपने माता-पिता के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा जाता है।

हाल ही में बिग बी ने वसंत पंचमी (Vasant Panchami) के मौके पर अभिषेक बच्चन की एक क्यूट तस्वीर री-ट्वीट की थी। दरअसल यूं तो अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी 1976 को हुआ था, लेकिन उस दिन हिंदू कैलेंडर के मुताबिक वसंत पंचमी थी। ऐसे में एक फैन ने नवजात अभिषेक की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, 'अभिषेक बच्चन वसंत पंचमी को पैदा हुए थे...हैप्पी बर्थडे, अभिषेक बच्चन और हैप्पी वसंत पंचमी अमिताभ बच्चन।' इस तस्वीर को अमिताभ बच्चन ने री-ट्विट किया और लिखा था- 'हां।' (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान को पैर में चोट लगने के बाद ऐसे संभालते दिखे पापा सैफ अली खान, तस्वीरें वायरल)

वहीं, अब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन किसी और वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बार बिग बी ने अपने माता-पिता या फिर अपने बच्चों की तस्वीर न शेयर करके भारत रत्न लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और उनकी छोटी बहन आशा भोसले (Asha Bhosle) के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं। लता मंगेशकर और आशा भोसले के बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'लता जी और आशा जी के बचपन का चित्र! आज लता जी के ट्वीट में पढ़ा कैसे उन्होंने अपने गरुओं को याद किया और अचानक ये चित्र मुझे मिल गया! telepathy!!' (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: असीम रियाज से शादी करने को लेकर हिमांशी खुराना ने कह दी ये बड़ी बात, वायरल हुआ वीडियो)

मालूम हो, बिग बी के इस ट्वीट से पहले लता मंगेशकर ने अपने गुरुओं को याद करके एक भावुक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'आज मेरे माता-पिता सामान कवि पंडित नरेंद्र शर्मा जी और मेरे आध्यात्मिक गुरु पंडित जम्मू महाराज जी की पुण्यतिथि है। मैंने उन से जीवन में बहुत कुछ सीखा है। मैं इन दोनों महान विभूतियों को कोटि-कोटि प्रणाम करती हूं।' बस लता जी का यही ट्वीट देखकर अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लता मंगेशकर की आशा भोसले के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर दी। वहीं, अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। यही नहीं, इस तस्वीर के साथ फैंस द्वारा किए गए कई तरह के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। दरअसल कई फैंस तो लता मंगेशकर और आशा भोसले को पहचान ही नहीं पा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कहां और कैसे रचाएंगी ब्याह)

वैसे लता मंगेशकर और आशा भोसले के बचपन की तस्वीर देखने के बाद फैंस अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर काफी सारी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बिग बी द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी, हमें इस बारे में कमेंट करके बताना ना भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.