KBC 14: अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा पुरुषों को दी खास सलाह, पत्नी के लिए कही ये बड़ी बात

हाल ही में, क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा पुरुषों को एक खास सलाह दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

KBC 14: अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा पुरुषों को दी खास सलाह, पत्नी के लिए कही ये बड़ी बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' शुरू से सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, शो के दौरान कंटेस्टेंट के साथ सवाल-जवाब के साथ ही बिग बी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे करते हैं, जो फैंस और दर्शकों को काफी पसंद आते है। ऐसे में शो और ज्यादा रोचक बन जाता है। एक बार फिर, अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जया बच्चन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा याद किया, साथ ही पुरुषों को एक सलाह भी दी, जो मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है।

AMITABH BACHCHAN

लेटेस्ट एपिसोड में बिग बी अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर थे बिरेन वाला, जिन्होंने साक्षी खंडेलवाल के शो से जाने के बाद फास्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर हॉट सीट पर बैठने का मौका हासिल किया। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी का परिचय दिया और उनसे उनकी पत्नी के साथ रखी गई उस शर्त के बारे में पूछा, जो बिरेन ने शो जीतने के लिए रखी थी।

BIREN WALA

इस पर जवाब देते हुए कंटेस्टेंट बिरेन का कहते हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी से शर्त रखी थी कि अगर वह गेम जीतते हैं और उन्हें हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलता है, तो 15 दिन तक उनकी पत्नी उनकी (बिरेन) पसंद का खाना बनाएगी, लेकिन अगर वह (बिरेन) हॉट सीट पर बैठने में असफल हो जाते हैं, तो उन्हें अपनी पत्नी द्वारा बनाया गया किसी भी तरह का भोजन खाना होगा। ऐसे में उनकी इस शर्त को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन के साथ-साथ दर्शक भी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

(अमिताभ बच्चन भी होते हैं जया के गुस्से का शिकार, बोले- 'कॉल न उठाने पर होती हैं नाराज', पढ़ें पूरी खबर)

इसके बाद सवाल-जवाब का दौर शुरू होता है। इसके बाद अपने एक सवाल का जवाब देने से पहले बीरेन बिग बी से कहते हैं कि इस पैसे को जीतने के बाद वह अगले 15 दिनों तक बिना कुछ और खाए अपनी पत्नी को अपना पसंदीदा खाना बनाने के लिए कह सकते हैं। इसके बाद, बिग बी उस पल को याद करते हैं, जब पिछले सीजन के एक पुराने वीडियो में बिग बी अपने भोजन के बारे में कैसे चिंतित हैं, जहां उनकी बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा शो में बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं। अमिताभ बच्चन पत्नी जया के लिए रखते थे करवा चौथ का व्रत, पढ़ें पूरी खबर

AMITABH BACHCHAN

जया बच्चन का वीडियो देखने के बाद अमिताभ बच्चन कहते हैं, ''सर देखा पत्नी के बारे में ज्यादा बहस नहीं करनी चाहिए, जो बोले उससे चुप चाप मान लेना चाहिए। ना मिले बैंगन, नहीं मिले भिंडी, या आलू कोई बात नहीं, बेटे के लिए क्या है सही वो देखना चाहिए सर, मां जो हैं वो अपने बच्चों के लिए बहुत ध्यान रखती हैं।” (अपनी पत्नी की बात करें और हमेशा उनकी बात सुनें। बैंगन, भिंडी, आलू न मिले तो भी कोई बात नहीं, लेकिन बेटे और बेटी के लिए उसे देखना चाहिए कि क्या अच्छा है। एक मां हमेशा अपने बच्चे को बिना किसी हिचकिचाहट के खिलाती है, भले ही वह कितने ही क्यों न हो।)

AMITABH BACHCHAN

फिलहाल, अमिताभ बच्चन की इस सलाह पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.