बच्चन फैमिली के घर से आई खुशखबरी, बिग बी की नातिन नव्या नवेली हुईं ग्रैजुएट

बॉलीवुड के बच्चन फैमिली से खुशखबरी सामने आई है। हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें उनकी नातिन नव्या ग्रैजुएशन रोब और कैप पहने नजर आ रही हैं। आइए आपको बताते हैं क्या पूरा मामला?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बच्चन फैमिली के घर से आई खुशखबरी, बिग बी की नातिन नव्या नवेली हुईं ग्रैजुएट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ग्रैजुएशन रोब और कैप पहने नजर आ रही हैं। दरअसल, आज ही के दिन नव्या नवेली ग्रैजुएशन पार्टी में शामिल होने वाली थीं, जो कि न्यूयॉर्क में होनी थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से सेरेमनी को कैंसिल कर दिया गया। ऐसे में पूरे बच्चन परिवार ने नव्या के लिए ‘जलसा’ में ग्रैजुएशन पार्टी का माहौल बनाया। इस बात को लेकर उनका पूरा परिवार बेहद खुश है। 

अमिताभ बच्चन की नातिन और श्‍वेता बच्‍चन नंदा की बेटी नव्‍या अब ग्रैजुएट हो गई हैं। इंस्टाग्राम पर बिग बी ने नातिन का एक स्‍लो मोशन वीडियो शेयर किया जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्‍शन में लिखा, ''नातिन नव्‍या.. ग्रैजुएशन डे.. न्‍यूयॉर्क में कॉलेज से ग्रैजुएट हो गईं।''  

इसके साथ ही अमिताभ ने फैन्स को बताया कि, ''नव्या के लिए रोब और कैप स्टाफ ने तैयार की है। नातिन नव्या का आज ग्रैजुएशन दिन होने वाला था। न्यूयॉर्क में। कोरोना ने जिसे कैंसिल कर दिया, सेरेमनी भी। नव्या कैप और रोब पहनना चाहती थी, स्टाफ ने इन दोनों को तैयार करने में मदद की। और घर पर ही हम सभी ने नव्या का ग्रैजुएशन डे सेलिब्रेट किया। कितना पॉजिटिव खुशहाल एटिट्यूड है।'' (ये भी पढ़ें: जब अभिषेक बच्चन असली की बजाए नकली अंगूठी से ऐश्वर्या राय को कर बैठे थे प्रपोज, कई साल बाद हुआ खुलासा)  

फोटो में नव्या की मां श्‍वेता बच्‍चन नंदा भी काफी खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह नव्या को बधाई और बेहतर भविष्य के ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।  (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप) 

इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया पर नव्या की फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा कि- ''मेरी नव्या को ग्रैजुएट होने पर बधाई। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से तुम इसे अपनी यूनिवर्सिटी में अपने क्लासमेट्स संग सेलिब्रेट नहीं कर पाईं, लेकिन घर का गार्डन भी बुरा नहीं है। ऐसा लग रहा है मानों कल की ही तो बात है जब हम सभी ने तुम्हें डोर्म रूम में शिफ्ट किया था, एक फ्रेशियर की तरह। नहीं हमने नहीं, मैंने, क्योंकि तुम अपने मामू को सबसे भारी सामान पकड़ाती हो (मजाक में)। मैं खुद को रोक नहीं पा रहा हूं यह देखने के लिए कि तुम दुनिया को कौन-सा खजाना देने वाली हो।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा के पहली मुलाकात की तस्वीर आई सामने, यहां देखें)   

​अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त उनके पास कई सारे फिल्मी प्रोजेक्ट्स हैं। वह जल्द ही 'झुंड', 'गुलाबो सिताबो', 'चेहरे' और 'ब्रहास्त्र' जैसी फिल्‍मों में अहम किरदारों में नजर आएंगे। फैंस इन फिल्‍मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं और हां! यदि हमारे लिए कोई सलाह है तो वह भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.