अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा अपनी डेब्यू फिल्म के लिए ले रहे एक्टिंग क्लासेस

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस बारे में एक नया अपडेट सामने आया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा अपनी डेब्यू फिल्म के लिए ले रहे एक्टिंग क्लासेस

बी-टाउन में ऐसे कई स्टार किड्स हैं, जो फिल्मों से दूर होने के बावजूद पॉपुलर हैं और उनकी फैन-फॉलोइंग भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। इनमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी शामिल हैं। नव्या बिजनेस के क्षेत्र में अपना करियर बना रही हैं, जबकि अगस्त्य अपने नाना अमिताभ और मामा अभिषेक की तरह फिल्मी दुनिया में कदम रखना चाहते हैं।

Amitabh Bachchan grandkids Navya Naveli Nanda and Agastya Nanda

अफवाहें हैं कि, फिल्म निर्माता जोया अख्तर, अगस्त्य को अपनी अपकमिंग फिल्म में लॉन्च करेंगी। दिलचस्प बात यह है कि, जोया ने नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर आर्ची कॉमिक्स के चरित्र आर्ची एंड्रयूज पर आधारित एक लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म बनाने जा रही हैं।

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर पति सूरज संग की 'माता रानी' की आरती, पूजा में लीन दिखा कपल)

नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि, अगस्त्य को आर्ची की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। स्टार किड इस प्रोजेक्ट के लिए अभिनय की शिक्षा भी ले रहे हैं। आगामी फिल्म में कथित तौर पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी होंगी।

Agastya Nanda

‘इंडिया टुडे’ को एक सूत्र ने इस बारे में बताया है कि, “इन स्टार किड्स के अलावा जोया अख्तर ने गैर-फिल्मी परिवार के युवा कलाकारों को भी फिल्म का हिस्सा बनाया है। जोया अख्तर ने युवा लड़कों और लड़कियों के साथ बहुत सारे ऑडिशन आयोजित किए हैं, जो फिल्म का हिस्सा बनें। जहां तक अगस्त्य का सवाल है, वह अभिनय की शिक्षा ले रहे हैं।”

(ये भी पढ़ें- Gehana Vasisth ने पोस्ट शेयर कर की अमीर बॉयफ्रेंड की डिमांड, आप भी कर सकते हैं अप्लाई)

Zoya Akhtar

इससे पहले, जोया ने एक बयान में अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी और कहा था, "मैं ‘द आर्चीज’ को जीवन में लाने का मौका पाकर बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे बचपन और किशोरावस्था का एक बड़ा हिस्सा था। पात्र प्रतिष्ठित हैं और विश्व स्तर पर पसंद किए जाते हैं, यही कारण है कि मैं थोड़ा नर्वस भी हूं। मुझे यह सुनिश्चित करना है कि, फिल्म एक ऐसी पीढ़ी की पुरानी यादों को ताजा करे, जो कॉमिक पर पली-बढ़ी हैं और फिर भी आज के युवा वयस्कों के साथ गूंजती हैं।"

Amitabh Bachchan with Grandson Agastya Nanda

(ये भी पढ़ें- सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक्स गर्लफ्रेंड संग अपने ब्रेकअप पर की बात, कहा- 'मैं घर बसाना चाहता था')

फिलहाल, हमें अगस्त्य नंदा को फिल्म में देखने का इंतजार है। वैसे, आप अगस्त्य नंदा को फिल्मी स्क्रीन पर देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं। हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.