ट्रोलर ने अमिताभ बच्चन के लिए लिखा 'काश आप कोरोना से मर जाते', भड़के बिग बी ने दी ये धमकी

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच जहां कुछ लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी लोग हैं जो नफरत भरे मैसेज भेजकर बिग बी को परेशान कर रहे हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ट्रोलर ने अमिताभ बच्चन के लिए लिखा 'काश आप कोरोना से मर जाते', भड़के बिग बी ने दी ये धमकी

डिजिटल की तरफ तेजी से बढ़ रही इस दुनिया में आजकल लगभग हर ​कोई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक्टिव है। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर लोग एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं और उनसे अपना सुख-दुख साझा करते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग एक-दूसरे पर तीखे व्यंग (कमेंट,ट्रोल) करने से बाज नहीं आते हैं, जो कि नफरत फैलाने का काम करता है। जबकि सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म लोगों के बीच की खाई को पाटने के लिए बनाया गया था, लेकिन अब यह नफरत फैलाने ​का एक माध्यम बन गया है। खासकर सेलिब्रिटीज के लिए ट्रोल अब उनकी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। कुछ इसे नजरअंदाज करते हैं लेकिन, कुछ इन पर अपने जवाब भी देते हैं। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ भी हुआ है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

बॉलीवुड अभिनता अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना संक्रमण के चलते 11 जुलाई से अस्पताल में भर्ती हैं। जिस समय अमिताभ बच्चन को प्यार, प्रार्थना और शुभकामनाओं की जरूरत है, ऐसे समय में सोशल मीडिया पर कुछ लोग नफरत फैला रहे हैं। ये यूजर्स अमिताभ के प्रति नफरत भरे मैसेज भेजकर बिग बी और उनके चाहने वालों को परेशान कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की बिटिया आराध्या ने खूबसूरत पेटिंग बनाकर कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम)  

Amitabh Bachchan

दरअसल, अमिताभ बच्चन को एक ट्रोलर ने लिखा था कि, ''काश आपकी कोरोना वायरस से मौत हो जाती।'' इस पर बिग बी ने अपने नए ब्लॉग में ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। बिग-बी ने ट्रोल को संबोधित करते हुए लिखा, ''वे मुझे बताते हुए लिखते हैं... काश आपका कोरोना से निधन हो जाता। हे मिस्टर अज्ञात.. आप अपने पिता का नाम भी नहीं लिखते हैं, .. क्योंकि आप नहीं जानते कि आपका पिता कौन है... यहां केवल दो चीजें हो सकती हैं.. या तो मैं मर जाऊंगा या मैं जीवित रहूंगा.. अगर मैं मरता हूं तो तुम एक सेलिब्रिटी पर भड़ास निकालने और उन्हें कोसने का काम आगे नहीं कर पाओगे। आपके लिखे हुए को नोटिस करने वाला कोई नहीं होगा।''

Blog

उन्होंने आगे लिखा, ''अगर भगवान की दया से मैं जिंदा बच गया तो तुम केवल मेरा ही नहीं, बल्कि मेरे 90 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स का गुस्सा झेलोगे। मुझे उन्हें अभी यह बताना है और अगर मैं बच गया तो बताऊंगा। मैं तुम्हे बता दूं कि वे एक सेना है। उन्होंने पूरी दुनिया नापी है। पश्चिम से पूर्व और उत्तर से दक्षिण और वे सिर्फ इस पेज पर मेरी एक्सटेंडेड फैमिली नहीं है, आंख के एक इशारे पर यह एक्सटेंडेड फैमिली तबाही मचाने वाले परिवार में बदल जाएगी। मैं उन्हें कहूंगा ठोक दो सा** को।'' (ये भी पढ़ें: बहू और नातिन के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए बिग बी, लिखी ये बात)  

उन्होंने अपने ब्लॉग के अंत में लिखा- ''मारीच, अहिरावन , महिषासुर, असुर , उपनाम हो तुम, हमारा यज्ञ प्रारम्भ होते ही, तुम राक्षसों की तरह तड़पोगे , जान लो इतना कि अब तुम ही केवल समाज की आवाज न हो, चरित्रहीन, अविश्वासी , श्रद्धाहीन , लीचड़ तुम हो, जलो गलो पिघलो , बेशर्म , बेहया , निर्लज्ज, समाज कलंकी… तुम अपनी लगाई आगे में खुद जल जाओगे।''

बिग बी ने बताया- पोती ने कैसे बंधाया ढांढस?

बिग बी ने अपने ब्लॉग में इमोशन जाहिर करते हुए बताया कि कैसे पोती आराध्या ने उनका ढांढस बंधाया? उन्होंने लिखा- ''लिटिल वन (आराध्या) और बहूरानी घर चली गईं और मेरी आंखों से आंसू बह निकले। आराध्या ने मुझे गले लगाया और कहा कि रोइए मत। उसने तसल्ली दी कि आप जल्दी ही घर पर होंगे। मुझे उसका विश्वास करना चाहिए।''

बता दें कि कोरोना से जंग लड़ते हुए अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को 15 दिन से अधिक दिन हो गए हैं। इस बीच अस्पताल से ही वह लगातार लोगों से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं। 27 जुलाई को बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या के ठीक होकर वापस लौटने पर बिग बी ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था,''अपनी छोटी बिटिया और बहूरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं अपने आंसू रोक ना पाया। प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार।'' (ये भी पढ़ें: बिग बी ने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर पूछा- 'कैसे इतने बड़े हो गए', तो बेटी ने दिया ये जवाब)  

Abhishek Bachchan Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya Bachchan

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद दोनों को अस्पताल में डिस्चार्ज कर दिया गया है। दोनों अस्पताल से घर भी पहुंच गई हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। हम भी दोनों अभिनेताओं के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.