अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड मिलते ही बेटे अभिषेक ने यूं जाहिर की अपनी खुशी, तस्वीर शेयर कर किया ये कमेंट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बीते दिन दादा साहब फाल्के अवॉर्ड (Dadasaheb Phalke Award) से सम्मानित किया गया। पापा को ये पुरस्कार मिलते ही बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने पापा बिग बी के लिए एक प्यारा सा पोस्ट किया है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

अमिताभ बच्चन को अवॉर्ड मिलते ही बेटे अभिषेक ने यूं जाहिर की अपनी खुशी, तस्वीर शेयर कर किया ये कमेंट

कहते हैं बेटियां अपने पिता को ज्यादा लाडली होती हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं बेटे के साथ उनका रिश्ता कमजोर होता है। बेशक बेटा मां को तो बेटी पिता के सबसे ज्यादा करीब होती है। मगर बेटा अपने पिता का सबसे अच्छा दोस्त और बुढ़ापे का सहारा होता है। ठीक वैसे ही जैसे एक बेटी की सबसे अच्छी दोस्त उसकी मां होती है। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता है बॉलीवुड के शहंशाह अमिताब बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच। वेटेरन बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बीती शाम यानि रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) ने  दादा साहब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) से सम्मानित किया है। जहां फैंस बिग बी के इस अचीवमेंट को लेकर काफी खुश हैं तो वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी पापा अमिताभ बच्चन के इस अचीवमेंट को लेकर फूले नहीं समा रहे।

बिग बी को मिले इस सम्मान से उनकी फैमिली और फैंस काफी खुश हैं। मगर बिग बी इस बात को लेकर चिंता में हैं कि शायद अब उनका सिनेमाई सफर पूरा हो चुका है। एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन ने इस बात का खुलासा किया कि जब मुझे पता चला कि मुझे दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा, तब मैं इस सोच में पड़ गया कि क्या ये पुरस्कार मुझे ये संकेत दे रहा है कि अब मुझे बॉलीवुड से रिटायरमेंट ले लेना चाहिए? (ये भी पढ़ें: रणबीर-आलिया की शादी को लेकर कपूर फैमिली ने शुरू की तैयारियां, ग्रैंड वेडिंग के लिए ये हैं खास प्लान)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

बिग बी ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे बताया कि मुझे पहले लगा कि मेरे ये लिए ये एक रिटायरमेंट का संकेत है, लेकिन मुझे इस पर एक साफ नजरिया चाहिए था। मुझे उम्मीद है कि मुझे आगे और काम मिलने वाला है और मेरे ऊपर अभी कुछ और भी जिम्मेदारियां बाकी हैं। साथ ही, मुझे बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ मेरे फैंस ने भी मुझे काफी प्यार दिया हैं। इसलिए मैं आज इस मुकाम पर खड़ा हूं और मैं इस पुरस्कार को अत्यंत विनम्रता और कृतज्ञता के साथ स्वीकार करता हूं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

जहां एक ओर बिग बी पहले दादा साहब फाल्के पुरस्कार को लेकर कुछ सकते में पड़ गए वहीं उनकी फैमिली और फैंस उनके इस सम्मान से काफी खुश हैं। बच्चन परिवार के लिए बिग बी को इंडियन सिनेमा के सर्वोच्च अवॉर्ड से सम्मानित किया जाना किसी ‘प्राउड मोमेंट’ से कम नहीं है। ऐसे में बेटे अभिषेक बच्चन ने पापा अमिताभ बच्चन और मम्मी जया बच्चन के साथ एक प्यारी सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: नानी की गोद में इस तरह नजर आईं जय भानुशाली-माही विज की बेटी तारा, स्पेशल मैसेज शेयर कर बोला थैंक्स)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

शेयर की हुई तस्वीर में अभिषेक नीचे बैठकर जया बच्चन और अमिताभ बच्चन का हाथ पकड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं बिग बी अपना पुरस्कार हाथ में पकड़े हुए पोज दे रहे हैं। अभिषेक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- खुशी के कुछ पल। दोनों के फैंस इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले भी अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे प्रेरणास्रोत। मेरे हीरो। दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने आपको बधाई। हम सभी को आप पर गर्व है। लव यू।' (ये भी पढ़ें: पति निक जोनस संग बर्फीली वादियों में रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें)

बता दें कि अमिताभ बच्चन को अब तक अग्न‍िपथ, ब्लैक, पा और पीकू के लिए नेशनल अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है। ऐसे में बिग बी को इस साल इंडियन सिनेमा के सर्वोच्च अवॉर्ड दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। वो अब तक पांच नेशनल अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुके हैं। वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी गुलाबो सिताबो, चेहरे और झुंड जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

23 दिसंबर को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के आयोजन के समय अमिताभ बच्चन उपस्थित नहीं हो पाए थे। बीमार होने की वजह से अमिताभ बच्चन को डॉक्टर द्वारा सफर ना करने की सलाह दी थी। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.