अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन की सुंदरता देख हो गए दीवाने, शेयर की शोले प्रीमियर की अनदेखी तस्वीर

हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म 'शोले (Sholay)' के प्रीमियर की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस फोटो में बिग बी अपने बाबूजी हरिवंशराय बच्चन, मम्मी तेजी बच्चन और पत्नी जया बच्चन के साथ नजर आ रहे है। देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन की सुंदरता देख हो गए दीवाने, शेयर की शोले प्रीमियर की अनदेखी तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और वह लगातार अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। हाल ही में अमिताभ ने हिंदी सिनेमा की कालजयी फिल्म 'शोले (Sholay)' के प्रीमियर की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस फोटो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने बाबूजी हरिवंशराय बच्चन, मम्मी तेजी बच्चन और पत्नी जया बच्चन के साथ नजर आ रहे है।

बता दें कि शोले फिल्म का असर वक़्त के साथ भी फीका नहीं पड़ा है। आज भी शोले किसी चैनल पर आ रही हो तो बिना देखे रहा नहीं जाता। हिंदी सिनेमा की इस सुपर क्लासिक फ़िल्म से इसके कलाकारों की कई सुनहरी यादें भी जुड़ी हैं। शोले का निर्देशन रमेश सिप्पी ने किया था। फ़िल्म में अमिताभ और जया के अलावा धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, संजीव कुमार और अमजद ख़ान मुख्य भूमिकाओं में थे। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा के पहली मुलाकात की तस्वीर आई सामने, यहां देखें)   

अमिताभ बच्चन ने 'शोले' के प्रीमियर की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'शोले के प्रीमियर पर...15 अगस्त, 1975, मिनर्वा सिनेमा...मां, बाबूजी, जया और बो टाई में मैं...जया कितनी प्यार लग रही हैं...यह 35एमएम प्रिंट का प्रीमियर था...70एमएम स्टीरियो साउंड प्रिंट पहली भारत में आया लेकिन कस्टम में फंस गया. लेकिन आधी रात को प्रीमियर खत्म होने के बाद हमें खबर मिली कि 70एमएम का प्रिंट कस्टम से पास हो गया...हमने रमेशजी को उसे यहां लाने के लिए कहा...और यह आ भी गया...70 एमएम के स्टीरियों पर पहली भारतीय फिल्म...मैं विनोद खन्ना के साथ बालकनी में जमीन पर बैठा था, और सुबह तीन बजे तक इन कमाल के रिजल्ट को देख रहा था।' सोशल मीडिया में सुपर एक्टिव अमिताभ बच्चन लॉकडाउन पीरियड के दौरान पुरानी यादों को ताज़ा कर रहे हैं।

अमिताभ का पत्नी जया की आ रही याद

अमिताभ इन दिनों जया को काफ़ी मिस कर रहे हैं, क्योंकि लॉकडाउन की वजह से वो दिल्ली में अटकी हुई हैं। इस बीच 9 अप्रैल को उनका जन्मदिन भी था। जया को अपनों से दूर होते हुए उन्हें परिवार की कमी का अहसास न हो इसलिए बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन ने अपनी मां के जन्मदिन पर फोटो योयर कर याद किया था। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप) 

अभिषेक ने लिखा था इमोशनल पोस्ट

अभिषेक बच्चन ने मां की तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर एक करते हुए लिखा, जैसा कि हर बच्चा आपको यही बताएगा, उनका पसंदीदा शब्द मां होता है। हैपी बर्थडे मां। हालांकि लॉकडाउन की वजह से आप दिल्ली में हैं और हम मुंबई में। हम आपके बारे में सोच रहे हैं और आप हमारे दिल में हैं। आई लव यू! वहीं, श्वेता बच्चन ने एक पुरानी फोटो शेयर कर लिखा- 'मैं अपने साथ आपका दिल लेकर चलती हूं (अपने दिल के अंदर आपका दिल). मैं आपके बिना कुछ भी नहीं हूं (मैं जहां जाती हूं आप साथ होती हैं)। हैप्पी बर्थडे मम्मा. आई लव यू.' (ये भी पढ़ें: Happy Birthday Jaya Bachchan: परिवार से दूर हैं जया बच्चन, अभिषेक और श्वेता बच्चन हुए इमोशनल)   

अमिताभ बच्चन अपने सोशल एकाउंट्स के ज़रिए लगातार लॉकडाउन का पालन करने की अपील भी कर रहे हैं। ध्यान रहे कि इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ से पूरा बॉलीवुड सेल्फ आइसोलेशन में हैं। इसी का पालन करते हुए सेलिब्रिटी भी अपने घर में ही समय बिता रहे हैं। लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, साथ ही अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं। वहीं, देशभर में अब तक करीब 14000 मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इतना ही मौतों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.