विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बेटी को लेकर बिग बी ने कही ऐसी बात कि हो गए ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेबी गर्ल को लेकर कुछ ऐसी बात कही है कि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बेटी को लेकर बिग बी ने कही ऐसी बात कि हो गए ट्रोल

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर कोई न कोई दिलचस्प चीज फैंस के साथ साझा करते देखे जाते हैं। हाल ही में, एक्टर ने ट्विटर पर क्रिकेटर और उनके बच्चों से जुड़ा एक वायरल मैसेज शेयर किया। इस मैसेज में एक आश्चर्यजनक संयोग का जिक्र है कि कैसे हमारे देश के ज्यादातर स्टार क्रिकेटर्स एक बेबी गर्ल के पिता हैं। इस मैसेज को शेयर करने के बाद बिग बी ट्रोलिंग का शिकार हो गए। आइए जानते हैं पूरा मामला।

दरअसल, हाल ही में, इंडिया के टॉप क्रिकेटर में शुमार विराट कोहली और उनकी पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने घर में एक नन्ही परी का स्वागत किया। ‘बिग बी’ की ओर से शेयर किए गए इस ट्वीट में ‘विरुष्का’ के अलावा कई अन्य क्रिकेटर्स का भी जिक्र है। इस ट्वीट में लिखा है, “रैना-बेटी, गंभीर-बेटी, रोहित-बेटी, शमी-बेटी, अश्विन-बेटी, रहाणे-बेटी, जड़ेजा-बेटी, पुजारा-बेटी, सहा-बेटी, भज्जी-बेटी, नटराजन-बेटी, उमेश यादव-बेटी, और अब विराट कोहली की भी बेटी हुई है। फ्यूचर की वीमेन क्रिकेट टीम बन रही है।” (ये भी पढ़ें: अपनी पतली कमर को मिस कर रही हैं प्रेग्नेंट करीना, पति सैफ संग फोटो शेयर कर लिखा- 'उफ्फ ये कमर')

अमिताभ ने ट्वीट में अपने फैंस, जिन्हें वो अपनी विस्तारित फैमिली भी कहते हैं, की ओर से किए गए एक कमेंट का भी जिक्र किया। इसमें लिखा था, “EF (एक्सटेंडेड फैमिली) लक्ष्य का एक इनपुट”....और धोनी की भी बेटी है...तो क्या वो कैप्टेन बनेंगी?” 

बिग बी के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने एक्टर से सवाल किया, “क्यों बच्चों को हमेशा पेरेंट्स का प्रोफेशन फॉलो करना चाहिए?” वहीं, दूसरे फैन ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुए लिखा, “बॉलीवुड की तरह क्रिकेट में वंशवाद काम नहीं करता है।” (ये भी पढ़ें: 6 ऐसे सेलिब्रिटी पिता जो अपने सौतेले बच्चों पर खूब बरसाते हैं प्यार, जानें इनके बारे में)

‘विरुष्का’ इस दिन बने थे पेरेंट्स

11 जनवरी 2021 को विराट ने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पापा बनने की ख़ुशी शेयर की थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, ''हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। स्नेह-विराट।"

हालांकि, इस कपल ने अभी तक अपनी बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उन्होंने पैपराजी से उनकी फैमिली की प्राइवेसी की इज्जत करने की अपील की है। मीडिया को दिए गए नोट में कपल ने लिखा, “हाय, शुक्रिया इन सालों में हमें इतना सारा प्यार देने के लिए। हम आपके साथ इस ओकेजन को सेलिब्रेट करके बहुत खुश हैं। बतौर पेरेंट्स, हमारे पास आप से एक सिंपल रिक्वेस्ट है। हम अपने बच्चे की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपकी हेल्प और सपोर्ट की जरूरत है।” (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की फेवरेट 'जर्सी' को आलिया भट्ट ने करवाया है फ्रेम, फोटो पर पड़ी फैंस की नजर)

फिलहाल, इस मैसेज के बाद 'बिग बी' को यूजर्स ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। तो आपकी बिग बी के इस मैसेज पर क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-ट्विटर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.