आराध्या बच्चन ने स्कूल में दी ऐसी स्पीच, जिसे सुन दादा समेत पूरे घर ने कहा- हमें तुम पर गर्व है

आराध्या बच्चन (Aaradhya) ने स्कूल फंक्शन में नारी सशक्तिकरण पर दमदार स्पीच दी है। ऐसे में अब बिग बी (Amitabh Bachchan) ने कहा कि पूरे बच्चन परिवार को उनके ऊपर गर्व है। यहां सुनिए उनकी पूरी स्पीच।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

आराध्या बच्चन ने स्कूल में दी ऐसी स्पीच, जिसे सुन दादा समेत पूरे घर ने कहा- हमें तुम पर गर्व है

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आराध्या बच्चन नारी सशक्तिकरण (Women Empowerment) पर स्पीच देती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को बच्चन परिवार से लेकर उनके फैंस तक सब काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में नारी सशक्तिकरण पर आराध्या बच्चन ने अपने स्कूल धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) के एनुअल फंक्शन डे पर स्पीच दी। इस स्पीच को लेकर फैंस जमकर आराध्या की तारीफ कर रहे हैं। यही नहीं, आराध्या की इस स्पीच वाली वीडियो को फैंस सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी कर रहे हैं।

बता दें कि आराध्या बच्चन की गिनती बेहद ही पॉपुलर स्टार किड्स में होती है। ऐसे में वो कोई भी काम करें और उसके चर्चे ना हों, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। यही वजह है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की पोती आराध्या बच्चन एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। मालूम हो, आराध्या घर में सबकी चहेंती और लाडली हैं, अब चाहे वो उनके दादा जी अमिताभ बच्चन हों या फिर मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) या पापा अभिषेक (Abhishek Bachchan)। (ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह संग रिश्ते पर बोलीं दीपिका पादुकोण, कहा- इस वजह से की उनसे शादी)

अपनी स्पीच के दौरान आराध्या ने कहा कि, ‘मैं एक लड़की हूं। मैं सपना हूं, एक नए युग का सपना हूं। हम जागेंगे एक नई दुनिया में, जहां मैं सुरक्षित रहूंगी। मुझे प्यार मिलेगा, मेरा सम्मान किया जाएगा। एक ऐसी दुनिया जहां मेरी आवाज बुलंद होगी और ज्ञान की समझ के साथ सुनी भी जाएगी। एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान जीवन की किताब से आएगा।

वहीं, आराध्या के वीडियो की बात करें तो बच्चन फैमिली की एक फैन पेज ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, आराध्या काफी टैलेंटेड है। उसमें काफी कॉन्फिडेंस है। इसके साथ ही फैन ने बिग बी को भी टैग किया है, जिसपर बिग बी ने जवाब भी दिया। बिग बी ने लिखा कि हमें आराध्या पर गर्व है। उनके इस रिप्लाई को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: लाजवाब है श्लोका मेहता का गोटा पट्टी वाला पिंक लहंगा, जरा अंबानी लेडीज से सीखिए ये फैशन टिप्स)

(फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

आपको बता दें कि धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन डे के दौरान आराध्या डिफ्रेंट आउटफिट में नजर आईं थी। उन्होंने लाल-हरे और पीले रंग के कॉम्बिनेशन वाली साड़ी पहनी हुई थी। आराध्या ने लाल रंग की बिंदी और लिप्स्टिक लगाई थी और साथ ही बालों में गजरा भी लगाया हुआ था। आराध्या का परफॉरमेंस देखने के लिए पूरा बच्चन परिवार स्कूल में मौजूद था। वहीं, ऐश्वर्या भी गुलाबी रंग के सलवार सूट में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। (ये भी पढ़ें: स्कूल फंक्शन के लिए आराध्या बच्चन ने पहनी साड़ी तो अबराम खान ने लगाई रेड लिपस्टिक, यहां देखिए वीडियो)

धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन डे के मौके पर शाहरुख खान भी अपने बेटे अबराम को लेकर पहुंचे थे। यही नहीं, इस मौके पर ऋतिक रोशन अपनी एक्स-वाइफ सुजैन खान के साथ पहुंचे हुए थे। इनके अलावा रियालंस ग्रुप के मुखिया मुकेश अंबानी भी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ वहां मौजूद थे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.