अमिताभ बच्चन ने 'बेटी दिवस' पर श्वेता के लिए जाहिर किया अपना प्यार, लिखा- 'बेटियां बेस्ट होती हैं'

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने 'बेटी दिवस' के मौके पर श्वेता बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अमिताभ बच्चन ने 'बेटी दिवस' पर श्वेता के लिए जाहिर किया अपना प्यार, लिखा- 'बेटियां बेस्ट होती हैं'

आज यानी 26 सितंबर 2021 को पूरी दुनिया ‘बेटी दिवस’ मना रही है। इसके चलते बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के लिए पोस्ट डेडीकेट किये हैं। इस लिस्ट में एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम भी जुड़ गया है। बिग बी ने अपनी बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) के लिए सोशल मीडिया पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर उनके लिए अपना प्यार जाहिर किया है।

amitabh bachchan with wife and daughter

पहले तो ये जान लीजिए कि, 17 मार्च 1974 को बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के घर बड़ी बेटी के रूप में श्वेता बच्चन का जन्म हुआ था। उनकी प्रारंभिक शिक्षा भारत में ही हुई। बाद में वो हायर स्टडीज के लिए स्विट्जरलैंड चली गई थीं। कई साल वहां गुजारने के बाद श्वेता दोबारा इंडिया लौट आईं। लौटने के बाद श्वेता ने 16 फरवरी 1997 को 'एस्कॉर्ट ग्रुप' के बिज़नेसमैन निखिल नंदा से शादी की थी। श्वेता बच्चन और निखिल नंदा के दो बच्चे हैं, जिनका नाम अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली नंदा है। नव्या और अगस्त्य उन स्टार किड्स में शामिल हैं, जो अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं।

(ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की अपने बच्चों श्वेता और अभिषेक के साथ अनदेखी तस्वीर आई सामने, क्यूट लग रहे दोनों)

shweta bachchan family

अब आपको दिखाते हैं अमिताभ का वो पोस्ट। दरअसल, 26 सितंबर 2021 को ‘बेटी दिवस’ के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से श्वेता नंदा के साथ कुछ पोस्ट्स शेयर किये हैं। पहली पोस्ट अमिताभ और श्वेता की हंसते हुए कैंडिड तस्वीर है, जिस पर लिखा है, ‘बेटियां बेस्ट होती हैं, हर दिन समर्पित अपनी बेटी को।”

amitabh bachchan with daughter

इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा है, “बेटी दिवस की शुभकामनाएं...परंतु हर दिन बेटी के नाम।”

वहीं, दूसरे पोस्ट में श्वेता बच्चन अपने पिता की ओर प्यार से देख रही हैं और बिग बी सर झुकाए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इसको शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “बेटी दिवस की शुभकामनाएं...सितंबर 26...बेटियां न होती तो संसार, समाज, संस्कृति सब के सब नदारद।” इस पोस्ट पर श्वेता ने भी कमेंट किया है और लिखा है, “लव यू पापा।”

(ये भी पढ़ें: बचपन में अपनी मां जया की तरह दिखते थे अभिषेक और बिग बी के जैसे थीं श्वेता बच्चन, देखें ये खास तस्वीर)

amitabh bachchan with daughter

इससे पहले, 17 मार्च 2021 को बेटी श्वेता के 47वें बर्थडे पर अमिताभ बच्चन ने उनके साथ दो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें पोस्ट की थीं। एक तस्वीर श्वेता के बचपन की है, जिसमें वह अपने पिता की गोद में बैठी हैं। दूसरी तस्वीर एक फोटोशूट की है। इस एक कोलाज में चार भागों में बांटा गया है। इसे शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा था, 'बेटियां बेस्ट होती हैं।'

amitabh bachchan with daughter

फिलहाल, अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता के बीच की बॉन्डिंग काफी प्यारी है। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.