बिग बी ने महिला दिवस पर अपनी मां से लेकर पोती आराध्या तक सभी की फोटो की शेयर, लिखी ये बात

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने 'महिला दिवस' के मौके पर एक खास कोलाज शेयर किया है, जिसमें उनके परिवार की सभी महिलाएं नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो कोलाज।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

बिग बी ने महिला दिवस पर अपनी मां से लेकर पोती आराध्या तक सभी की फोटो की शेयर, लिखी ये बात

आज के समय में एक महिला पुरुष के कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रही है। महिलाओं ने घर से बाहर निकल तमाम क्षेत्रों में अपना हुनर दिखाया है। फिर चाहे बात राजनीति की हो या फिर बॉलीवुड की। आज के समय में हर क्षेत्र में महिलाएं राज कर रही हैं और 8 मार्च यानी आज का दिन हर साल महिलाओं के नाम किया जाता है। इस दिन को दुनिया भर में ‘महिला दिवस’ के नाम से सेलिब्रेट किया जाता है और इसकी झलक आज भी देखी जा रही है। सोशल मीडिया पर आम से लेकर खास लोग ‘महिला दिवस’ के मौके पर महिला सशक्तिकरण की बात कर रहे हैं। इसी कड़ी में, बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक खूबसूरत कोलाज शेयर किया है, जिसमें उनके परिवार की सभी महिलाएं नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो कोलाज।  

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने 8 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत कोलाज शेयर किया है, जिसे कई तस्वीरों को जोड़कर बनाया गया है। इस पूरे कोलाज में बिग बी के परिवार की सबसे बड़ी महिला से लेकर सबसे छोटी लड़की की तस्वीर को जोड़ा गया है। कोलाज की पहली फोटो अभिनेता की मां तेजी बच्चन की है, जिस पर कई सारे पिंक दिल नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में जया बच्चन अपनी नातिन नव्या नंदा के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों व्हाइट टी-शर्ट में ट्विनिंग कर रहे हैं। तीसरी तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ उनकी प्यारी बेटी श्वेता बच्चन देखी जा सकती हैं। इस दौरान बिग बी एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और श्वेता ने पीछे से अपने पापा को पकड़ रखा है। इस तस्वीर में दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद सुंदर लग रही हैं। चौथी तस्वीर में अमिताभ बच्चन की बहू व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान आराध्या ने अपनी मां ऐश्वर्या को काफी टाइट हग किया हुआ है। पांचवी तस्वीर भी मां तेजी बच्चन की है, जिसमें उनकी एक फोटो को कई इफेक्ट्स के साथ जोड़ा हुआ है। वहीं, आखिरी तस्वीर में जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता और नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि जया एक कुर्सी पर बैठी हैं और श्वेता व नंदा जया के साथ खड़ी हैं। इस दौरान तीनों ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं। अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग की वीकेंड पार्टी, वीडियोज में दिखा कपल का रोमांटिक बॉन्ड)

इस कोलाज को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने साल के सभी दिनों को महिला दिवस बताया है। अभिनेता ने लिखा है, ‘कह रहे हैं आज महिला दिवस है! ऐ! केवल एक दिन है? नाह! प्रतिदिन नारी दिवस।’ इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ते हुए दो इमोटिकॉन भी लगाए हैं। (ये भी पढ़ें: पवन सिंह ने पहली पत्नी नीलम को किया याद, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'आप मेरे जीवन मे थीं, हैं और रहेंगी')

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने परिवार के सदस्यों संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं, वह अपनी फिल्मों के कई खूबसूरत और मजेदार किस्से भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताते हैं। इससे पहले उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर एक खास कोलाज शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने और बेटे अभिषेक के स्ट्रांग रिश्ते की एक छोटी सी झलक दिखाई थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक तरफ अभिषेक बच्चन का बचपन दिखाया गया है और दूसरी तरफ उनके बड़े होने के बाद की तस्वीर है। पहली तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक का हाथ थामे आगे बढ़ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ का हाथ पकड़े आगे बढ़ रहे हैं। इस तस्वीर के जरिए बिग बी ने बाप-बेटे की एक खूबसूरत जर्नी को दिखाया है, जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। (ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने दोनों बेटों संग शेयर कीं तब और अब की खूबसूरत फोटो, लिखा- 'हमेशा मेरे बच्चे रहेंगे'

फिलहाल, अमिताभ बच्चन के अलावा कई एक्ट्रेसेस और एक्टर्स ने महिला दिवस के इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। तो आपको बिग बी द्वारा शेयर किया गया ये कोलाज कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.