रक्षाबंधन पर बिग बी ने शेयर की ये पोस्ट, तो इस बार सूनी रहेगी अभिषेक बच्चन की कलाई!

रक्षाबंधन (Rakshabandhan) के पावन पर्व पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है, आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रक्षाबंधन पर बिग बी ने शेयर की ये पोस्ट, तो इस बार सूनी रहेगी अभिषेक बच्चन की कलाई!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस को मात देकर मुंबई के नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुंच चुके हैं। हालांकि, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे। वहीं, अब घर पहुंचने के बाद अमिताभ बच्चन ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने हर सुख-दुख को फैंस के बीच साझा करते रहते हैं। हॉस्पिटल से घर लौटने के बाद उन्होंने अपने फैंस को शुक्रिया करने के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। अपनी हाथ जोड़े हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव रहा। मैं डिस्चार्ज हो चुका हूं। मैं घर में ही क्वारनटीन रहूंगा। भगवान का शुक्र है, मां बाबू जी का आशीर्वाद, मेरी करीबियों, दोस्तों और फैंस की प्रार्थनाएं... साथ ही नानावती अस्पताल के स्टाफ की अच्छी देखभाल से ये दिन देखने को मिला।" (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की बिटिया आराध्या ने खूबसूरत पेटिंग बनाकर कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम)  

रक्षाबंधन पर बिग बी ने शेयर की ये तस्वीर

वहीं, रक्षाबंधन के पर्व पर बिग बी ने फैमिली फोटो के साथ एक बड़ा ही शानदार पोस्ट शेयर किया है। इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, अगस्त्य नंदा और आराध्या बच्चन नजर आ रही हैं। दुख की बात ये है कि इस रक्षाबंधन अभिषेक बच्चन अस्पताल में ही रहेंगे। ऐसे में श्वेता बच्चन के लिए ये बेहद इमोशनल मौका होने वाला है। (ये भी पढ़ें: बहू और नातिन के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए बिग बी, लिखी ये बात)  

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा- ''और कल भाई द्वारा बहन के लिए सुरक्षा और संरक्षण का त्योहार है। भाई की शपथ का हमेशा उसकी ओर रहने के लिए, मुसीबत में उसे संभालने के लिए, उसे हर बुराई से बचाने के लिए और उसे ये बताने के लिए कि चाहे कुछ भी हो जाए वो हमेशा उसका साथ देगा।'' 

आगे उन्होंने लिखा, ''रक्षा बंधन: रक्षा का मतलब सुरक्षा करना, बंधन का मतलब एक ऐसा बंधन जो दोनों को प्यार की डोर से बांधे रखता है। हमारे समाज में सैकड़ों सालों से चला आ रहा पुराना रिवाज, जो हमें अमूल्य बनाए रखता है... हमारे व्यवहारिक आक्षेपों के सार में... ऐसे सार जो कभी नहीं बदले जा सकेंगे। वो पत्थर पर उकेरे गए हैं हमेशा के लिए।''  बिग बी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बिग बी ने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर पूछा- 'कैसे इतने बड़े हो गए', तो बेटी ने दिया ये जवाब)  

इस बार सूनी रहेगी अभिषेक बच्चन की कलाई!

ऐसे में इस बार श्वेता बच्चन नंदा अपने भाई को रक्षा नहीं बांध पाएंगी और अभिषेक बच्चन की भी कलाई सूनी रहेगी। फिलहाल, हॉस्पिटल में अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है और डॉक्टर उनके कोरोना टेस्ट के निगेटिव आने का इंतजार कर रहे हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करते हैं, और सभी को रक्षाबंधन के पावन पर्व की बधाई देते हैं। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.