77 की उम्र में फिट अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य नंदा के साथ किया वर्कआउट, देखें फोटो

77 साल की उम्र में भी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का जज्बा किसी नौजवान से कम नहीं है। बिग बी अपनी हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते हैं। उन्होंने नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ जिम करते हुए तस्वीर शेयर की है। आइए देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

77 की उम्र में फिट अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य नंदा के साथ किया वर्कआउट, देखें फोटो

77 साल की उम्र में भी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का जज्बा किसी नौजवान से कम नहीं है। बिग बी अपनी हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते हैं। लॉकडाउन के बीच भी वह कभी वर्कआउट नहीं मिस कर रहे हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। जिम को लेकर वह कई पोस्ट करते रहते हैं। इस बार उन्होंने श्वेता के बेटे (नाती) अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ जिम करते हुए तस्वीर शेयर की है। देखते ही देखते बिग बी और अगस्त्य नंदा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। आइए देखें फोटो।

बिग बी ने नाती अगस्त्य नंदा के साथ जो फोटो शेयर की है उसमें वह काफी जोश में दिखाई दे रहे हैं वहीं, साथ में अगस्त्य खड़े हंस रहे हैं।अमिताभ बच्चन इस तस्वीर में अपने नाती अगस्त्य नंदा के साथ जिम में शीशे के सामने मिरर सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जब अभिषेक बच्चन असली की बजाए नकली अंगूठी से ऐश्वर्या राय को कर बैठे थे प्रपोज, कई साल बाद हुआ खुलासा)  

इस फोटो में वो अपने हाथ में डंबल उठाए हुए हैं और उनके चेहरे के हाव-भाव देखने लायक हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'फाइट... फाइट द फिट... फिट द फाइट... परछाई दिखाने वाला शीशा, पार्श्व उल्टा बिम्ब... और नाती के साथ प्रेरणा'...। 

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने नाती-पोतों के काफी करीब हैं। वे अक्सर आराध्या और नव्या नवेली नंदा की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। इसके पहले अमिताभ बच्चन ने नातिन और श्‍वेता बच्‍चन नंदा की बेटी नव्‍या नवेली नंदा के ग्रैजुएट होने पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था। बिग बी ने नातिन का एक स्‍लो मोशन वीडियो शेयर किया था जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही थी। इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्‍शन में लिखा, ''नातिन नव्‍या.. ग्रैजुएशन डे.. न्‍यूयॉर्क में कॉलेज से ग्रैजुएट हो गईं।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा के पहली मुलाकात की तस्वीर आई सामने, यहां देखें)   

इसके साथ ही अमिताभ ने फैन्स को बताया था कि, ''नव्या के लिए रोब और कैप स्टाफ ने तैयार की है। नातिन नव्या का आज ग्रैजुएशन दिन होने वाला था। न्यूयॉर्क में। कोरोना ने जिसे कैंसिल कर दिया, सेरेमनी भी। नव्या कैप और रोब पहनना चाहती थी, स्टाफ ने इन दोनों को तैयार करने में मदद की। और घर पर ही हम सभी ने नव्या का ग्रैजुएशन डे सेलिब्रेट किया। कितना पॉजिटिव खुशहाल एटिट्यूड है।' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप) 

​अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त उनके पास कई सारे फिल्मी प्रोजेक्ट्स हैं। वह जल्द ही 'झुंड', 'गुलाबो सिताबो', 'चेहरे' और 'ब्रहास्त्र' जैसी फिल्‍मों में अहम किरदारों में नजर आएंगे। फैंस इन फिल्‍मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, और हां! यदि हमारे लिए कोई सलाह है तो वह भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.