अमृता अरोड़ा ने पति शकील लद्दाख को विश की 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लद्दाख आज यानी 4 फरवरी 2021 को अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर कपल ने अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अमृता अरोड़ा ने पति शकील लद्दाख को विश की 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

इस दुनिया में इंसान का सिर्फ एक रिश्ता है, जिसे वह अपनी मर्जी से बनाता है और इस रिश्ते को हम ‘लाइफ पार्टनर’ का नाम देते हैं। हर कोई अपने लाइफ पार्टनर के साथ पूरी जिंदगी रहना चाहता है और वह दोनों सिर्फ खुशी ही नहीं बल्कि, गम भी साथ मिलकर बांटते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की छोटी बहन व एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी अपने लविंग हसबैंड शकील लद्दाख (Shakeel Ladak) से बेहद प्यार करती हैं। दोनों एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वहीं, आज यानी 4 मार्च 2021 को ये कपल अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर अमृता और शकील ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हुए एक-दूसरे को एनिवर्सरी विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

पहले आप ये जान लीजिए कि, अमृता अरोड़ा ने मुंबई के बिजनेसमैन शकील लद्दाख से साल 2009 में शादी रचाई थी। अमृता की ये पहली शादी थी, लेकिन शकील तलाकशुदा थे। उनकी पहली शादी निशा नाम की महिला से हुई थी। लेकिन दोनों ने साल 2006 में तलाक ले लिया था। जिसके बाद शकील और अमृता की नजदीकियां बढ़ने लगीं और फिर दोनों ने एक होने का फैसला ले लिया था। वहीं, अब दोनों दो बेटे रेयान और अजान के पैरेंट्स हैं। अमृता अक्सर अपने पति और दोनों बेटों संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। (ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर इस बार बर्थडे घर पर नही करेंगी सेलिब्रेट, पिता बोनी और बहन खुशी ऐसे देंगे सरप्राइज)

अब आपको कपल का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, अमृता अरोड़ा ने 4 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने अपने लविंग हसबैंड को एनिवर्सरी विश किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमृता अरोड़ा अपने पति शकील के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। कपल के साथ उनके दोनों बेटे भी मौजूद हैं। इस दौरान एक बेटे का हाथ अमृता ने पकड़ रखा है और दूसरे बेटे का हाथ शकील ने पकड़ रखा है। लुक की बात करें, तो अमृता अरोड़ा ने गाजरी कलर की साड़ी के साथ गोल्डन कलर का ब्लाउज पहना है, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही हैं और दूसरी तरफ एक्ट्रेस के दोनों बेटे और पिता शकील ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं। अमृता की इस फैमिली फोटो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अपनी BFF की शादी में जमकर झूमी थीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, अनदेखा वीडियो आया सामने)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमृता ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘मेरी बच्चे को डैडी, लवर, बेस्ट फ्रेंड, सिक्योरिटी ब्लैंकी, हसबैंड और हैंडसम होमी को 12 साल मुबारक हो। आप और मैं, मैं और आप।’ (ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया संग रोमांटिक हुए एजाज खान, फोटोज शेयर कर लिखा- 'चमकती रहो बेबी')

 

शकील ने भी अपत्नी अमृता को वेडिंग एनिवर्सरी को विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें कपल ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करता नजर आ रहा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमृता अपने लविंग हसबैंड शकील की गोद में बैठी हुई हैं और शकील ने अपनी लेडीलव को पकड़ रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शकील ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी 12वीं एनिवर्सरी मेरी प्यारी अम्मू।' शकील द्वारा शेयर की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है।  

अमृता अरोड़ा ने ‘IANS’ को दिए एक इंटरव्यू में उन पलों का जिक्र किया था, जब एक्ट्रेस ने पहली बार शकील को देखा था। अमृता ने कहा था, ‘जिस दिन मैंने शकील को दिखा था। मैं तभी उनसे प्यार करने लगी थी। मैं जानती थी कि यह वह आदमी हैं, जिनके साथ मैं शादी करना चाहती हूं। मैंने ये पहली बार महसूस किया था कि शकील में वो सब कुछ है, जो मैं चाहती हूं।’ अमृता और शकील दो बच्चों के माता-पिता हैं और अक्सर एक्ट्रेस से उनके तीसरे बेबी के बारे में पूछा जाता है। ‘इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए एक इंटरव्यू में अमृता से पूछा गया था कि क्या वह तीसरे बेबी की प्लानिंग कर रही हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘बिल्कुल नहीं। ईमानदारी से कहूं, तो मैं और शकील तीन साल बाद उस फेज में आए हैं, जब अजान और रेयान का स्कूल शुरू हुआ है और उनका एक डेली रूटीन बना है। हमने अपने दोस्तों से मिलना, पार्टी करना और शादियों में जाना शुरू किया है। अब मैं अपने बेबी जोन से बाहर आ गई हूं।’

फिलहाल, अमृता अरोड़ा और शकील लद्दाख को हम भी उनकी 12वी वेडिंग एनिवर्सरी पर ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: अमृता, शकील)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.