मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता करीब 2 लाख का बैग लिए आईं नजर, एक्ट्रेस की ड्रेस ने खींचा ध्यान

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को हाल ही में, अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान अमृता ने अपने महंगे बैग से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता करीब 2 लाख का बैग लिए आईं नजर, एक्ट्रेस की ड्रेस ने खींचा ध्यान

बॉलीवुड में कई ऐसी बहनों की जोड़ियां हैं, जो अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। इसमें मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा का नाम भी शामिल है, जो अपने बेहतरीन अंदाज के लिए जानी जाती हैं। दोनों बहनों की उम्र 40 वर्ष से अधिक है, फिर भी वे अपने फैशन सेंस से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। इन दोनों बहनों की जोड़ी अक्सर अपने आउटिंग से सबका ध्यान खींच लेती है। हाल ही में, हमने अमृता अरोड़ा को एक महंगा वैलेंटिनो बैग लिए हुए देखा, जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी। 

Kareena Kapoor Khan, Karisma Kapoor, Malaika Arora and Amrita Arora Ladak

पहले तो ये जान लीजिए कि, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा कपूर बहनों, करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान के साथ एक खूबसूरत बंधन साझा करती हैं। हम अक्सर उन्हें छुट्टियों पर जाने से लेकर, एक साथ चिल करने तक, एक साथ देखते हैं। मलाइका जहां अपने पहले पति अरबाज खान से तलाक लेकर अपने से छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं, अमृता अरोड़ा ने मुंबई के बिजनेसमैन शकील लद्दाख से साल 2009 में शादी रचाई थी। अमृता की ये पहली शादी थी, लेकिन शकील तलाकशुदा थे। मौजूदा समय में दोनों दो बेटे रेयान और अजान के पैरेंट्स हैं। 

Amrita Arora

(ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 25 दिन बाद मिली जमानत, बहन सुहाना ने यूं मनाया जश्न)

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का बैग। दरअसल, 28 अक्टूबर 2021 को मलाइका और अमृता को शहर में घूमते देखा गया। इस दौरान खूबसूरत मलाइका ने हरे रंग की ड्रेस पहनी थी। वहीं, अमृता पर्पल कलर का सूट पहने नजर आईं। हालांकि, उन्होंने अपने बड़े वैलेंटिनो टोट बैग ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया, इसकी वजह बैग की कीमत थी। वैलेंटिनो की आधिकारिक वेबसाइट पर इस बैग की कीमत 1,900 यूरो है। भारतीय रुपये में इसकी कीमत 1,65,510 है।

amrita bag

(ये भी पढ़ें- क्रिकेटर दिनेश कार्तिक बने पिता, पत्नी दीपिका पल्लीकल ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बताया नाम)

करीना, करिश्मा, मलाइका और अमृता की दोस्ती की बात करें तो, करीना के रेडियो शो 'व्हाट वुमेन वांट' पर अमृता ने इसके बारे में बात की थी और खुलासा किया था, "आप अपने सबसे गहरे रहस्यों को किसके साथ साझा करेंगी? हमारे पतियों के अलावा, हम सभी को उस एक दोस्त की जरूरत है, जिसके साथ हम हर चीज के बारे में विश्वास करते हैं। कभी-कभी हम एक दोस्ताना राय चाहते हैं, इसलिए एक लड़की के लिए यह महत्वपूर्ण है कि, वह फोन उठा सके और किसी ऐसे व्यक्ति को कॉल कर सके, जिसके साथ वह मुस्कुरा सकती है, रो सकती है और मजे कर सकती है।"

kareena kapoor

हमें याद है एक बार करीना और मलाइका ने करीना के रेडियो शो की शूटिंग के लिए मैचिंग टी-शर्ट पहनी थी। मलाइका ने तस्वीरें पोस्ट की थीं और लिखा था, "क्या संयोग है !!!!!! जब दोस्त काम करने के लिए एक जैसे कपड़े पहनती हैं, तो ये साबित हुआ कि, हम लड़कियां एक जैसी सोचती हैं।"

malaika and kareena

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर 4 लाख का बैग लिए और 40,000 की टी-शर्ट पहने आईं नजर, पति व बच्चों संग गईं वेकेशन पर)

फिलहाल, मलाइका और अमृता दोनों बहनें एक-दूसरे के साथ खूबसूरत बंधन साझा करती हैं, और उन्हें शहर में एक साथ देखना फैंस को इस बात का सबूत देता है। तो आपको एक्ट्रेस का बैग कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.