अमृता अरोड़ा ने वेडिंग एनिवर्सरी पर 11 साल बाद पति शकील लद्दाख संग शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और उनके पति शकील लद्दाख (Shakeel Ladak) आज अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर अमृता ने अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। यहां देखिए वो तस्वीरें।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

अमृता अरोड़ा ने वेडिंग एनिवर्सरी पर 11 साल बाद पति शकील लद्दाख संग शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता काफी पुराना रहा है। ऐसे कई क्रिकेटर्स हुए हैं, जोकि किसी ना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपना दिल हार चुके हैं, लेकिन उनकी लव स्टोरी अधूरी रह गई। कुछ ऐसी ही कहानी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और उस्मान अफजल की भी है। हालांकि, इस रिश्ते के खत्म होने के बाद कंस्ट्रक्शन बिजनेसमैन शकील लद्दाख (Shakeel Ladak) ने उन्हें इससे उभरने में काफी मदद की। ऐसे में दोनों को प्यार हो गया और शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 6 महीने तक डेट किया। डेटिंग करने के बाद अमृता और शकील ने 4 मार्च 2009 को सुबह क्रिस्चियन रीति-रिवाजों से शादी की, जबकि शाम को दोनों का निकाह हुआ, क्योंकि शकील मुस्लिम हैं।

वहीं, शादी के एक साल बाद यानि की साल 2010 में अमृता और शकील ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। इसके बाद दोनों साल 2012 में दूसरी बार माता-पिता बनें। वैसे आज दोनों अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर अमृता ने बेहद शानदार अंदाज में अपने पति शकील लद्दाख को शादी की 11वीं सालगिरह की बधाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और स्टोरी पर अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अमृता वाकई खूबसूरत लग रही हैं। यही नहीं, तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, अर्पिता खान शर्मा और करीना कपूर खान जैसे सेलेब्स भी नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अम्मा करीना कपूर खान और नानी बबीता संग नजर आए तैमूर अली खान, देखिए कैसे पैपराजी को दिया शानदार पोज)

Amrita

Amrita

Amrita

Amrita

Amrita

Amrita

Amrita

Amrita

Amrita

Bollywood Inter-Faith Marriages: Amrita Arora And Shakeel Ladak kareena kapoor malaika arora khan

यही नहीं, अमृता ने अपनी शादी से तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘जो था, वो अभी भी है! हमने एकसाथ 11 साल पूरे कर लिए हैं और अभी बहुत कुछ आना बाकी है। हैप्पी एनिवर्सरी शकील।’ वहीं, अमृता की इस तस्वीर पर दीया मिर्जा, तनीषा मुखर्जी और महीप कपूर जैसी तमाम सेलेब्रिटीज ने कमेंट करके वेडिंग एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शेट्टी बनेगीं दुल्हनियां! जजमेंटल है क्या के निर्देशक संग कर सकती हैं शादी, जानिए पूरा मामला)

आपको बताते चलें कि अमृता अरोड़ा फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम कभी हासिल नहीं कर पाईं, जो उनकी बड़ी बहन मलाइका अरोड़ा को हासिल है। हालांकि, काफी समय से मलाइका बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। फिलहाल, अब आमतौर पर लोग अमृता को महज मलाइका की छोटी बहन के नाम से जानते हैं। वहीं, अमृता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज साल 2002 में आई फिल्म 'कितने दूर कितने पास' से की थी। मालूम हो, अमृता 'मुझसे शादी करोगी', 'गोलमाल रिटर्न्स' और 'हे बेबी' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। मगर उनकी प्रोफेशनल लाइफ कभी भी अपनी बड़ी बहन मलाइका अरोड़ा की तरह हिट नहीं थी। (ये भी पढ़ें: ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा फेम जयश्री वेंकटरमनन ने अखलाक खान संग रचाया ब्याह, कही ये बड़ी बात)

फिलहाल, अब अमृता अरोड़ा अपने पति शकील लद्दाख और दोनों बेटों के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रही हैं। ऐसे में फैंस के साथ हम भी उन्हें शादी के 11 साल पूरे करने के मौके पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और कामना करते हैं कि वो अपने शादीशुदा जिंदगी को इस तरह से एंजॉय करती रहेंगी। वैसे आपको अमृता अरोड़ा और शकील लद्दाख की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- अमृता अरोड़ाशकील लद्दाख)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.