अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपनी पहली डेट पर ठेले से खाई थी खिचड़ी, दिलचस्प है लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने हाल ही में, अपने शो 'कपल ऑफ़ थिंग्स' के जरिए अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।  

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपनी पहली डेट पर ठेले से खाई थी खिचड़ी, दिलचस्प है लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल (RJ Anmol) की लव स्टोरी किसी परियों की कहानी से कम नहीं है। उनके फैंस दोनों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए हर समय बेताब रहते हैं। जिसके बाद कपल ने अपने रोमांस की डीटेल, अपनी पहली मुलाकात से लेकर शादी तक के बारे में अपने नए शो ‘कपल ऑफ़ थिंग्स’ के जरिए बताने का फैसला किया है। हाल ही में, अमृता ने इस शो का पहला एपिसोड सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तो आइए आपको बताते हैं इस बारे में।  

amrita rao and rj anmol

दरअसल, 25 अक्टूबर 2021 को अमृता राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और उनके पति आरजे अनमोल एक-दूसरे से हुई पहली मुलाकात के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में अमृता कहती हैं कि, “उस दिन मैं रेडियो स्टेशन जा रही थी, लेकिन मुझे पता नहीं था कि, वो दिन मेरी जिंदगी बदल देगा।” इसके बाद अनमोल कहते हैं, “रेडियो स्टेशन आना मेरी जॉब का हिस्सा है, लेकिन उस दिन जब मैं अपने रेडियो स्टूडियो आया, तो मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि, बॉस जिंदगी बदलने वाली है।”

(ये भी पढ़ें: अमृता राव की रोमांटिक लव स्टोरी: एक्ट्रेस ने बताया पति RJ अनमोल से कैसे हुई थीं इम्प्रेस?)

amrita rao and rj anmol

अमृता ने आगे बताया कि, वो रेडियो स्टेशन पर अपने को-स्टार से पहले पहुंच गई थीं, इसलिए उन्हें बाहर कॉन्फ्रेंस रूम में इंतजार करने को कहा गया था। चूंकि, अमृता उस वक्त अकेले इंतजार कर रही थीं, इस वजह से आरजे अनमोल से उनकी प्रोग्रामिंग हेड ने एक्ट्रेस को कंपनी देने के लिए उनके पास जाने को कहा। पहले तो अनमोल इस बात के लिए नहीं माने, लेकिन बाकी सभी लोगों के बिजी होने के चलते जब उनकी प्रोग्रामिंग हेड ने रिक्वेस्ट की, तो बाद में उन्होंने इसके लिए हामी भर दी।

अनमोल ने आगे बताया कि, इस दौरान उनकी काफी बातें हुईं और अमृता ने उनका नंबर भी मांग लिया। कपल ने इस वीडियो में अपनी पहली मुलाकात की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें अनमोल, अमृता को एक फूलों का गुलदस्ता देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद दोनों ने बताया कि, उन्होंने एक साल तक एक-दूसरे से कोई संपर्क नहीं किया था। हालांकि, एक साल बाद अनमोल अपने चैनल के लिए एक रेट्रो शो शुरू कर रहे थे, जिसके लिए उन्होंने कई सेलिब्रिटी को उनके एड लेने के लिए कॉल किया था। इसमें से एक अमृता भी थीं। उस दौरान अमृता ने अनमोल को कॉल बैक करने को कहा था। लेकिन अनमोल को लगा बॉलीवुड सेलेब होने के चलते अमृता उन्हें कॉल बैक नहीं करेंगी। लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें कॉल किया और यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी।

(ये भी पढ़ें: इस सब्यसाची दुल्हन ने डायमंड ज्वेलरी के साथ ढाया कहर, बच्ची ने भी पहनी ब्राइड की मैचिंग ड्रेस)

amrita rao and rj anmol

अमृता ने अनमोल से साथ में शो होस्ट करने की रिक्वेस्ट की, जिसके बाद वो दोनों रविवार के दिन 5 जुलाई 2009 को रेडियो स्टूडियो में मिले। अनमोल ने बताया कि, जब दोनों को भूख लगी और उन्होंने अमृता से पूछा कि, वो क्या खाएंगी, तो उन्होंने कहा ‘खिचड़ी’। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस से पूछा कि, ये कहां से आर्डर करना है, जिसके बाद अमृता ने कहा कि, ‘नीचे श्रीनाथ ठेले वाले से’। इन सभी बातों को सुनकर अनमोल हैरान रह गए थे, क्योंकि उन्हें लगा कि, अमृता बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, तो वो हाई-फाई व्यंजन और बड़े रेस्टोरेंट से खाना मंगवाती होंगी।

amrita rao and rj anmol

इसके बाद अमृता न ही सिर्फ ठेले पर खिचड़ी खाने गईं, बल्कि उन्होंने अपने हाथ से प्लेट में खिचड़ी परोसकर पहले अनमोल को दी थी। अमृता के जमीन से जुड़े हुए स्वभाव पर ही अनमोल फ़िदा हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस से डायरेक्टली पूछ लिया था कि, ‘क्या आप सिंगल हैं या किसी को डेट कर रही हैं?’। अमृता ने बताया कि, वो सिंगल हैं, और इसके बाद से ही दोनों की बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया था।

(ये भी पढ़ें: 'नमक इस्क का' फेम शीतल तिवारी ने लॉन्गटाइम BF कृष वारिंगे संग की कोर्ट मैरिज, देखें वेडिंग फोटोज)

amrita rao and rj anmol

फिलहाल, अमृता और आरजे अनमोल इसके आगे की कहानी अपने अगले एपिसोड में साझा करेंगे। तो आपको कपल का अपनी लव स्टोरी को बताने का ये अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.