अमृता राव ने सीक्रेट वेडिंग पर किया खुलासा, कहा- 'पति अनमोल ने लिया था ये फैसला'

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी सीक्रेट वेडिंग के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

अमृता राव ने सीक्रेट वेडिंग पर किया खुलासा, कहा- 'पति अनमोल ने लिया था ये फैसला'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) ने अपने बॉयफ्रेंड आरजे अनमोल (RJ Anmol) को लगभग 7 सालों तक डेट करने के बाद साल 2016 में शादी कर ली थी। कपल अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा बात नहीं करता, लेकिन एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अमृता ने अपनी सीक्रेट वेडिंग और पति से जुड़े कई मुद्दों पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

amrita rao

पहले आइए इनकी लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। दरअसल, दोनों के लव अफेयर की शुरुआत तब हुई थी, जब अमृता अपनी एक फिल्म को प्रमोट करने के लिए अनमोल के रेडियो शो पर पहुंची थीं। इसके बाद दोनों को प्यार हुआ और साल 2016 में इन्होंने अपनी शादी का ऐलान किया था। इसके बाद साल 2020 में दोनों के घर एक बेबी बॉय ने जन्म लिया, जिसका नाम इन्होंने वीर रखा है। ये कपल मौजूदा समय में अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश है और फैंस हमेशा दोनों की लव स्टोरी के बारे में जानने में काफी उत्सुक रहते हैं।

amrita rao

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने पति अनमोल के साथ बेहद खुश दिख रही हैं। इस फोटो को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''एपिसोड - "विवाह" आउट हो गया है। इस फोटो के जरिए एक्ट्रेस ने फैंस को ये बताया है कि, उनके यूट्यूब चैनल पर उनके 'सीक्रेट वेडिंग' का ब्लॉग आ गया है। यहां देखें वो वीडियो...

(ये भी पढ़ें- 'होने वाली सासू मां' नीतू कपूर ने आलिया भट्ट को विश किया बर्थडे, शेयर की लवली फोटो)

हाल ही में, ‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जब अमृता से सवाल किया गया कि, अनमोल और आप आपनी लाइफ को बेहद प्राइवेट रखते हैं, लेकिन किस बात ने आपको सोशल मीडिया पर अपने जीवन के बारे में खुलकर बात करने के लिए प्रेरित किया और ये कितना कठिन था? तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान अनमोल और मैंने अपनी पहली इंस्टा लाइव चैट एक साथ करने का फैसला किया था, क्योंकि दुनिया बदल गई थी और हवा में इतनी कड़वाहट थी कि, हमने सोचा कि, चलो कुछ नियम बदलते हैं और कुछ प्यार फैलाते हैं। उस चैट की प्रतिक्रिया का ट्रिगर पॉइंट थी हमारी प्रेम कहानी। यहां से हमने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करनी शुरू की थी।

amrita

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका को समर्पित की प्यारी कविता, लाडली से किया ये खास वादा)

अमृता से अगला सवाल किया गया कि, आपने अपनी शादी गुप्त क्यों रखी? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ''हां, हमने 2014 में एक गुपचुप तरीके से शादी की थी, जहां सिर्फ परिवार के ही सदस्य मौजूद थे। उस समय सोशल मीडिया के बिना दुनिया अलग थी। मेरी शादी की खबर मेरे करियर की संभावनाओं को बाधित कर सकती थी, जिसे सौभाग्य से अनमोल समझ गए थे। हालांकि, सही समय पर शादी करना भी महत्वपूर्ण था और इसलिए अनमोल को सीक्रेट वेडिंग करने का विचार आया था, जिसे सुनकर मैं उत्साह के साथ उछल पड़ी थी।''

amrita rao

अमृता से अगला सवाल उनकी पर्दे पर वापसी के बारे में पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि, हां ये बिल्कुल सही समय है। मेरे पास अब वो रात की ड्यूटी नहीं है। मैं कई स्क्रिप्ट और ऑफर्स देख रही हूं।

(ये भी पढ़ें- टीना अंबानी ने बेटे अनमोल की 'बारात' के लिए की थी सरप्राइज डांस परफॉर्मेंस की प्लानिंग [Exclusive])

फिलहाल, अनमोल और अमृता अपनी शादीशुदा जिंदगी बेहद खुशी के साथ गुजार रहे हैं। वैसे, एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- Amrita Rao)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.