अमृता राव का 'लव लाइफ' पर बड़ा खुलासा, बोलीं- 'पहले अनमोल ने नहीं, किसी और ने किया था प्रपोज'

एक्ट्रेस अमृता राव ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताते हुए कहा है कि, उनका पहला प्रपोजल उनके पति आरजे अनमोल की तरफ से नहीं, बल्कि किसी और की तरफ से आया था। चलिए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

अमृता राव का 'लव लाइफ' पर बड़ा खुलासा, बोलीं- 'पहले अनमोल ने नहीं, किसी और ने किया था प्रपोज'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। आरजे अनमोल (RJ Anmol) से शादी करने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी और एक बच्चे की मां बनने के बाद वो मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं, बल्कि उनके पति अनमोल के साथ एक इंटरव्यू है। 

AMRITA RAO

साल 2002 में आई फिल्म 'अब के बरस' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अमृता को पहचान उनकी फिल्म 'विवाह' से मिली थी। इस फिल्म में वो शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं। इस पारिवारिक फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था, साथ ही अमृता की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई थी। 'विवाह' मूवी के बाद अमृता के फिल्मी करियर को तो जैसे पंख ही लग गए थे, साथ ही उन्हें बॉलीवुड में भी एक खास पहचान मिली थी। 'इश्क विश्क' और 'मैं हूं ना' जैसी कई हिट फिल्मों में काम करने के बाद अमृता ने साल 2016 में आरजे अनमोल के साथ शादी कर ली थी। हालांकि, कहा जाता है कि, इन दोनों ने शादी 2014 में ही कर ली थी, लेकिन 2 सालों तक इन्होंने अपनी शादी को छिपाकर रखा। फिर, शादी के बाद से ही एक्ट्रेस फिल्मों से दूर होती चली गईं और अब हाल ही में, वो अपने पति अनमोल के साथ एक इंटरव्यू में नजर आई हैं, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। 

AMRITA RAO

(ये भी पढ़ें- बेटे कविश के 5वें जन्मदिन पर करण मेहरा ने काटा केक, कहा- 'डैडी लड़ रहे हैं और जल्द ही मिलेंगे')

अमृता के लेटेस्ट इंटरव्यू की बात करें, तो इसमें एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ अनसुनी बातों का खुलासा किया है, साथ ही उन्होंने अपने पहले प्रपोजल के बारे में भी बताया है। ये इंटरव्यू अमृता और उनके पति अनमोल के यूट्यूब चैनल 'Couple of Things' पर अपलोड किया गया है, जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। 

AMRITA RAO

(ये भी पढ़ें- पूर्व पति रितेश के पास हैं राखी सावंत के 20 लाख रुपये! बॉयफ्रेंड आदिल खान ने किया दावा)

इस एपिसोड की शुरुआत करते हुए अमृता कहती हैं कि, उनका पहला प्रपोजल अनमोल की तरफ से नहीं आया था। वो कहती हैं, "मुझे पहली बार किसी ने जब प्रपोज किया था, वो अनमोल नहीं थे, वो एक राइटर-डायरेक्टर थे। मुझे याद है कि, मैं पहले से ही फिल्मों में काम कर रही थी और ये मेरी दूसरी फिल्म थी।''

AMRITA RAO

उस प्रपोजल के बारे में बताते हुए अमृता ने आगे कहा, "मुझे याद है मैं बेडरूम में फर्श पर बैठी थी। उन्होंने मुझे फोन किया और बहुत ही क्रिएटिव तरीके से प्रपोज किया था। ये प्रपोजल काफी एक्सप्रेसिव था। उन्होंने कहा था, 'मैं तुम्हारा ख्याल रखूंगा और मैं तुम्हें बहुत प्यार दूंगा' और ये बहुत स्वीट और सधे हुए शब्दों वाला प्रपोजल था।''

AMRITA RAO

अमृता वीडियो में आगे कहती हैं, ''मैं उस वक्त लव जोन में नहीं थी, लेकिन तब किसी रिश्ते में नहीं आना चाहती थी, इसलिए इस प्रपोजल को मैंने अस्वीकार कर दिया था।'' अमृता की इस बात पर उनके पति अनमोल खुद की तारीफ करते हैं और मजाकिया अंदाज में कहते हैं, "लव जोन में तो तब भी नहीं थी, जब मैंने तुमको प्रपोज किया था। खींचने वाला होना चाहिए बंदा।" यहां देखें पूरा वीडियो

(ये भी पढ़ें- ईशा देओल ने मां हेमा संग वेकेशन की तस्वीरें कीं शेयर, व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग करती आईं नजर)

वैसे, अमृता और अनमोल की नोक-झोंक वाली ये केमिस्ट्री हमें तो बहुत पसंद आई। तो आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.