एक्ट्रेस अमृता राव ने बताया बेटे वीर के साथ कैसे मनाएंगी दिवाली, बच्चे का फेस दिखाने पर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) ने हाल ही में बताया है कि वह इस बार अपने न्यू बोर्न बेबी 'वीर' के साथ दिवाली कैसे सेलिब्रेट करेंगी?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्ट्रेस अमृता राव ने बताया बेटे वीर के साथ कैसे मनाएंगी दिवाली, बच्चे का फेस दिखाने पर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) ने 01 नवंबर 2020 को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। तब से अमृता और उनके के पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) अपने बच्चे के साथ खुशनुमा पल को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह इस बार अपने न्यू बोर्न बेबी 'वीर' के साथ दिवाली कैसे सेलिब्रेट करेंगी? आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Amrita Rao and Anmol

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में जब अमृता से उनकी दिवाली योजनाओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “यह दिवाली वास्तव में हमारे नवजात शिशु के लिए विशेष होगी। परिवार सभी एक साथ है इसलिए हमारा बेटा वीर अपनी पहली दिवाली अपने दादा-दादी, नाना-नानी, बुआ, मासी और अपने माता-पिता के साथ मनाएगा।" एक नई मां के रूप में अपने अनुभव को बताते हुए अमृता ने कहा, “एक नई मां अपने बच्चे की तरह ही नवजात होती है। हर मिनट कुछ नया सीखती है।”

Amrita Rao baby

इस बार त्योहार पर घर पर सावधानियां बरतने के साथ-साथ ये एक पटाखा-मुक्त दिवाली भी होगी। इस पर अमृता राव ने कहा, “यह दिवाली घर पर होगी। हम कोई उपहार नहीं भेज रहे हैं और न ही कोई उम्मीद कर रहे हैं, क्योंकि सुरक्षा पहले आती है, बाद में भावनाएं। हम व्यक्तिगत रूप से अपने प्रिय मित्रों और रिश्तेदारों को फोन करेंगे और शुभकामनाएं देंगे। पटाखे नहीं फोड़ेंगे। दिवाली रोशनी का त्यौहार है और हम इसे उसी तरह मनाएंगे जैसे यह सिर्फ दीयों और रोशनी के साथ।” क्या हम जल्द उनके बेटे वीर को देख पाएंगे? इस सवाल पर अमृता ने कहा, "वैसे यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब देने के लिए हम दोनों माता-पिता को समय लग सकता है।"

Naming Ceremony

अमृता ने शेयर की थी अपनी फीलिंग्स

अभी पिछले दिनों ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में, अमृता ने पैरेंट बनने को लेकर खुलकर बात की थी। अमृता ने इस दौरान अपने दिल की फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा था, “मैंने सुना है कि हर कुछ महीनों में बच्चे एक बदलाव के दौर से गुजरते हैं। इस दौरान आप हमेशा उनमें कुछ नई चीजें देखते हैं। हां, मैं मदरहुड के आइडिया को लेकर नर्वस महसूस कर रही हूं, लेकिन मैं उस कहावत में भरोसा रखती हूं कि जब आप अपने बच्चे का चेहरा देखती हैं, तो आपके अंदर की मां खुद ही जाग जाती है। मैं बेबी के साथ दोस्ती करके लाइफ में उसके साथ आगे बढ़ना चाहती हूं।” 

Amrita Rao and Anmol

इसी इंटरव्यू में अमृता ने अपने लविंग हसबैंड RJ अनमोल के साथ अपनी रोमांटिक लव स्टोरी भी शेयर की थी। एक्ट्रेस ने ये भी शेयर किया था कि अनमोल से उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई, और कैसे वो उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं। अमृता ने बताया था, “मैं अनमोल से उनके रेडियो स्टेशन पर एक इंटरव्यू के लिए मिली थी। हम उस मीटिंग के बाद दोस्त बन गए, और हमारे बीच काफी कंफर्ट लेवल बन गया। मैंने बहुत कम उम्र से ही अपनी जिंदगी में काफी लोगों के साथ बातचीत की है, तो मेरे लिए ये समझना काफी आसान था कि वो बाकी सबसे अलग हैं। उनकी पॉजिटिविटी, वास्तविकता और पारिवारिक संस्कार न जाने कब मुझे उनके करीब ले आए।”

Amrita Rao and Anmol

फिलहाल, अमृता राव और आरजे अनमोल दोनों ही बेटे को पाकर बेहद खुश हैं, और अपने पैरेंट्स बनने के अनुभव को एंजॉय कर रहे हैं। तो इस बार अमृता और उनका परिवार अपनी फैंमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेट करेगा। तो आप इस बार दिवाली कैसे सेलिब्रेट कर रहे हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images courtesy: Amrita Rao)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.