अमृता राव के पहले क्रश नहीं थे आरजे अनमोल, अब एक्ट्रेस ने नाम ​का किया खुलासा

अपने यूट्यूब चैनल पर हाल ही में अपलोड किए गए एक वीडियो में बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव ने अपने पहले क्रश का खुलासा किया और यह उनके पति अनमोल नहीं हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अमृता राव के पहले क्रश नहीं थे आरजे अनमोल, अब एक्ट्रेस ने नाम ​का किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव (Amrita Rao) ने अपने अभिनय कौशल और अपने चुलबुले स्वभाव से सभी का दिल जीता है। हालांकि, एक्ट्रेस अपने निजी जीवन को प्राइवेट रखना पसंद करती थीं, यही वजह है कि, हमें वास्तव में यह कभी नहीं पता चला कि, अभिनेत्री को अपने पति अनमोल से कैसे प्यार हो गया, उन्होंने कैसे शादी की और भी कोई बातें। साल 2021 में अमृता और अनमोल की जोड़ी ने अपना खुद का यूट्यूब चैनल 'कपल ऑफ़ थिंग्स' बनाया था, जहां उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में वीडियो के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ साझा करना शुरू किया था।

amrita rao

अमृता राव ने साल 2020 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दुनिया के साथ अपनी गर्भावस्था की खबर की घोषणा करते हुए अपने फैंस को एक बड़ा झटका दिया था। अब अभिनेत्री और उनके पति अनमोल अपने छोटे राजकुमार वीर के आगमन के साथ अपने पैरेंटहुड के हर पल का आनंद ले रहे हैं। 

Amrita rao

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने अपना प्रिंसेस कट डायमंड इंगेजमेंट रिंग किया फ्लॉन्ट, मैनीक्योर भी आया नजर)

अमृता राव और अनमोल ने अपने यूट्यूब चैनल 'कपल ऑफ थिंग्स' ऐज कॉटलाइन पर एक नया शो शुरू किया है, जहां वे अपने प्रशंसकों से भाग लेने और प्रत्येक एपिसोड के विषयों के बारे में बात करने के लिए कहते हैं। इसी क्रम में 7 जून 2022 को उन्होंने एक नया वीडियो अपलोड किया, जिसमें दोनों को अपने प्रशंसकों के साथ अपने पहले क्रश के बारे में बात करते देखा जा सकता है। वीडियो में अमृता राव ने अपने पहले क्रश के नाम का खुलासा किया और यह उनके पति अनमोल नहीं हैं। जब उनके पति ने उनसे नाम पूछा, तो अमृता ने कहा कि, "पहले क्रश की बात करते ही चेहरा अलग वह हो जाता है.. मै प्राइमरी स्कूल में थी, मैं बहुत छोटी थी। मेरे स्कूल की सभी लड़कियां सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ पर क्रश कर रही थीं। मुझे विकेटकीपर पर क्रश हो गया था..नाम 'न' से शुरू होता है.. 'नयन मोंगिया'।" जैसे ही उन्होंने अपने क्रश का नाम बताया, उनके पति अनमोल ने कहा कि, "यह एक अच्छा खुलासा है कि, अमृता राव का नयन मोंगिया पर क्रश था।" 

जानकारी के लिए बता दें कि, अमृता और अनमोल को साल 2014 में एक-दूसरे से प्यार हुआ था। वे 2016 में शादी के बंधन में बंधने से पहले एक साथ रह चुके हैं। 15 मई 2022 को आरजे अनमोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सीक्रेट वेडिंग से एक मनमोहक तस्वीर साझा की थी। फोटो उनके वरमाला सेरेमनी की थी और दोनों अपनी शादी की ड्रेस में आश्चर्यजनक लग रहे थे। इसे साझा करते हुए अनमोल ने लिखा था, "आज हमारी शादी के 8 साल। 15 मई 2014 दिन के इस समय में हम पुणे के 'इस्कॉन मंदिर' में समारोह के लिए तैयार हो रहे थे! खुशी है कि, #coupleofthings के साथ हमने आपके साथ सभी डिटेल साझा किए हैं। आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है।"

amrita rao

(ये भी पढ़ें- ब्लॉगर दुल्हन ने शादी में पहना तरुण तहिलियानी का रोज पिंक लहंगा, अनोखे 'कमरबंद' ने खींचा ध्यान)

फिलहाल, अमृता राव के पहले क्रश के बारे में जानकर आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.