अमृता राव ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर, बताया- 'बच्चे का स्कैन कभी नहीं देखा'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही बताया है कि, उन्होंने कभी भी अपने बच्चे का स्कैन नहीं देखा था। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अमृता राव ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर, बताया- 'बच्चे का स्कैन कभी नहीं देखा'

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमृता राव (Amrita Rao) भले ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा एक प्राइवेट पर्सन रही हों, लेकिन अब वह अपने पति आरजे अनमोल के साथ अपनी लव स्टोरी और शादी से लेकर प्रेग्नेंसी तक, सभी खूबसूरत यादों को अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

Amrita Rao with hubby RJ Anmol

अपने यूट्यूब चैनल ‘कपल ऑफ थिंग्स’ में अमृता और अनमोल ने खुलासा किया था कि, उन्होंने 15 मई 2016 को शादी नहीं की थी, बल्कि 2014 में गुपचुप तरीके से वेडिंग की थी। उन्होंने अपने रिश्ते को काफी समय तक गुपचुप रखा, यहां तक कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबर भी लोगों को बाद में लगी थी। अब एक्ट्रेस ने इसकी झलकियां अपने फैंस को दिखाई हैं।

(ये भी पढ़ें- 'पांड्या स्टोर' फेम सृष्टि माहेश्वरी और उनके मंगेतर करण ने कराया प्री-वेडिंग शूट, देखें तस्वीरें)

Amrita Rao with hubby RJ Anmol

अपने शो के नवीनतम एपिसोड में अमृता और अनमोल ने अपने ट्राइमेस्टर से अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में अमृता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। तस्वीर के बारे में बात करते हुए अनमोल ने साझा किया कि, जब उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था, तो अमृता बहुत प्यारी लग रही थीं। अमृता ने यह भी खुलासा किया कि, जब उनका बेबी पेट में था, तब उन्होंने अपने बच्चे का एक भी स्कैन नहीं देखा था। बिंदास मां ने कहा कि, जब डॉक्टर ने उनसे पूछा, तो उन्होंने देखने से इनकार कर दिया, क्योंकि वह अपनी दुनिया में रहना चाहती थीं और अपने बच्चे के बढ़ने की कल्पना करती थीं।

Amrita Rao

Amrita Rao

Amrita Rao

एक सेगमेंट के दौरान अमृता और अनमोल ने खुलासा किया कि, जब वे अपने नियमित चेकअप के लिए गए थे, तो एक पैपराजी ने उनकी तस्वीर क्लिक की थी और अगले दिन यह पूरे इंटरनेट पर छा गई। अमृता ने यह भी साझा किया कि, कई लोगों ने सोचा था कि, यह एक शूट से था, क्योंकि वह गर्भवती नहीं लग रही थीं।

Amrita Rao with hubby RJ Anmol

Amrita Rao with hubby RJ Anmol and family

Amrita Rao with hubby RJ Anmol

कुछ समय पहले अमृता और अनमोल ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बात की थी, जो संघर्ष से भरा रहा था। वीडियो में अनमोल और अमृता ने खुलासा किया था कि, उन्होंने गर्भवती होने के लिए लगभग सभी तकनीकों को चुना था। सरोगेसी से लेकर आईवीएफ तक, उनके लिए कुछ भी काम नहीं आया। हालांकि, चार साल बाद एक्ट्रेस स्वाभाविक रूप से गर्भवती हो गई थीं और उन्हें इसके बारे में 11 मार्च 2020 को पता चला था। 1 नवंबर 2020 को उन्हें एक बेटा हुआ था, जिसका नाम वीर है।

(ये भी पढ़ें- फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' पर अनुष्का शर्मा का खुलासा, पति विराट कोहली से ले रहीं बल्लेबाजी के टिप्स)

फिलहाल, आपको अमृता राव की प्रेग्नेंसी की अनदेखी तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.