अमृता राव ने बताया- पति अनमोल को क्यों कहा था 'हां', बताई खूबसूरत वजह

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस अमृता राव ने खुलासा किया है कि, आखिर उन्होंने क्यों पति अनमोल को ‘हां’ कहा था। इसकी वजह आपको आश्चर्यचकित कर देगी। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अमृता राव ने बताया- पति अनमोल को क्यों कहा था 'हां', बताई खूबसूरत वजह

फिल्म ‘विवाह’ से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अमृता राव (Amrita Rao) एक बेहद ही प्राइवेट शख्सियत रही हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से हमेशा लोगों को हैरान कर देती हैं। अपने डेटिंग फेज से लेकर अपनी शादी और प्रेग्नेंसी तक, उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा सीक्रेट रखा है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से वो अपने फैंस को अपनी लव स्टोरी से रूबरू कराती नजर आ रही हैं। हाल ही में, अमृता राव ने खुलासा किया है कि, आखिर उन्होंने पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) को क्यों ‘हां’ कहा था। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

Amrita Rao With Husband Anmol

पहले ये जान लीजिए कि, अमृता राव ने रेडियो जॉकी अनमोल के साथ साल 2016 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। कपल ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था, लेकिन हैरान करने वाली बात ये थी कि, दोनों ने शादी से पहले करीब 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन इसकी भनक मनोरंजन जगत में किसी को नहीं लगी थी। शादी के 4 साल बाद कपल ने अपने घर में बेटे वीर का स्वागत किया था। दोनों अपने बच्चे के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- 'नामकरण' फेम पूनम प्रीत ने अपने हाथों में लगाई संजय गगनानी के नाम की मेहंदी, देखें फोटोज)

Amrita Rao With Husband Anmol and Son Veer

अब आपको एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, अमृता राव ने ‘ई-टाइम्स’ के साथ एक बातचीत में बताया है कि, उन्होंने आखिर क्यों अपने पति अनमोल को ‘हां’ कहा था। एक्ट्रेस ने कहा, “अनमोल और मैं बहुत अच्छे दोस्त बन गए, लेकिन जब उन्होंने मेरे लिए अपने प्यार को कबूल किया, तब भी मैं मानसिक रूप से फ्रेंडशिप जोन में थी और इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया। उन्होंने सोचा कि, जब तक कि वो एक शुद्ध फ्रेंड नहीं बन जाते, वे बात नहीं करेंगे।”

Amrita Rao With Husband Anmol

अमृता ने इस फेज के बारे में आगे बताते हुए कहा, “उस दौरान मैंने उन्हें याद करना शुरू कर दिया और एक डायरी में उनके बारे में लिखना शुरू कर दिया, जो आज भी मेरे पास है। मैंने लिखा कि, कैसे मैंने उनकी कंपनी में शांत महसूस किया और कैसे मैं उनके विशिष्ट सकारात्मक स्वभाव और रवैये के माध्यम से बेहतर अमृता बन गई।”

Amrita Rao With Husband Anmol

(ये भी पढ़ें- बिग बी ने पिता हरिवंश राय बच्चन की जयंती पर अपनी शादी में सेहरा पहने अनदेखी तस्वीर की शेयर)

इस इंटरव्यू में आगे अमृता राव ने पति अनमोल को ‘हां’ के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “सबसे अच्छी बात यह थी कि, उन्होंने मुझे अपने साथ रिलेशनशिप में आने के लिए मनाने की कोशिश करने के लिए कुछ नहीं किया था। अनमोल को जानने वाले लोग जानते हैं कि, वह कई मायनों में असल जिंदगी के हीरो हैं। मैंने 15 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था और मैं अपने जीवन में हजारों लोगों से मिली हूं और अनमोल निश्चित रूप से 'अलग' थे।”

Amrita Rao With Husband Anmol

अमृता ने बताया, “अपने नोट्स के आखिर में मुझे एहसास हुआ कि, मैं इस आदमी को अपने जीवन से दूर नहीं जाने दे सकती। मैं आखिरकार 5 नवंबर की शाम को उनकी कार में नोवोटेल पार्किंग स्थल पर उनसे मिली और तभी मैंने 'हां' कहते हुए बताया कि, यह मेरा पहला रिश्ता था और मेरे लिए, यह यहां से और अधिक गंभीर हो जाएगा।”

Amrita Rao With Husband Anmol

(ये भी पढ़ें- सिकंदर खेर ने बताई मां किरण की इच्छा, कहा- 'वह चाहती हैं मेरी शादी हो, उन्हें पोते-पोतियां चाहिए')

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, अमृता राव और अनमोल का रिश्ता काफी सच्चा है। तो आपको उनके बारे में जानकर कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Insta)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.