एमी जैक्सन ने खास मौके पर बेटे संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कहा- तुम्हारे बिना अधूरी थी मेरी जिंदगी

एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने बेटे एंड्रियास (Andreas) के चार महीने के होने पर एक क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। यहां देखिए एमी और एंड्रियास की तस्वीर।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

एमी जैक्सन ने खास मौके पर बेटे संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कहा- तुम्हारे बिना अधूरी थी मेरी जिंदगी

बच्चा होने के बाद एक मां की जिंदगी उसके इर्द-गिर्द ही घूमती है। मां चाहे कितनी भी बिजी क्यों न हो, वो सबसे ज्यादा अपने बच्चे का ख्याल रखती है। यही वजह है कि बच्चा चाहे जितना भी बड़ा क्यों ना हो जाए वो हमेशा माता-पिता के लिए छोटा बच्चा ही रहता है। वैसे अगर दुनिया के निस्वार्थ रिश्तों की बात की जाए तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर मां-बच्चे का रिश्ता है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक मां के लिए उसका बच्चा उसकी पूरी दुनिया होता है। बच्चे की छोटी से छोटी तकलीफ से सबसे ज्यादा मां को परेशानी होती है। रोता बच्चा है, लेकिन दर्द मां को होता है। मां-बच्चे के रिश्ते को शब्दों में बयां करना नामुमकिन है। कुछ ऐसा ही प्यार भरा रिश्ता है बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) और उनके जिगर के टुकड़े एंड्रियास (Andreas) के बीच।

मालूम हो, एमी जैक्सन और उनके मंगेतर जॉर्ज (George Panayiotou) 23 सितंबर 2019 को एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बने थे। एमी शादी से पहले मां बनी हैं। एमी ने अपने पहले बच्चे का जोरदार स्वागत किया। यही नहीं, एमी ने मंगेतर और बेटे के साथ एक क्यूट तस्वीर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा, 'हमारा ऐंजल, दुनिया में स्‍वागत है ऐंड्रियास।' इस तस्वीर को शेयर करते हुए एमी ने अपने बेटे के नाम का खुलासा भी किया था। वहीं, बेटे की तस्वीर सामने आते ही फैंस ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी थीं। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता ने जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी में लगाए चार चांद, इस खूबसूरत अवतार में आईं नजर)

वैसे अब एमी ने बेटे ऐंड्रियास के चार महीने पूरे होने पर एक और तस्वीर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ एमी जैक्सन ने एक बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि, ‘एंड्रियास अब चार महीने का पूरा हो गया है। मेरे बच्चे, ये याद रखना बेहद कठिन है कि तुम्हारे बिना पहले मेरा जीवन कैसा था। तुम एक अद्भुत इंसान हो। मैं तुम्हारी मां बनकर धन्य हूं।’ अब फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मां-बच्चे का रिश्ते बेहद अद्भुत होता है। यही नहीं, एमी को कई सेलेब्रिटीज भी बेटे के चार महीने पूरे होने पर ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। मालूम हो, एमी अक्सर ही बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करती रहती हैं। (ये भी पढ़ें: गीता फोगाट ने खूबसूरत फोटो शेयर कर बताया बेटे का नाम, फैंस बोले- दिख रही मां की ममता)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बताते चलें कि एमी जैक्सन साल 2015 से जॉर्ज को डेट कर रही हैं। एमी ने 14 फरवरी 2018 को बॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके फैंस को अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया था। इसके साथ ही, एमी लगातार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अपडेट दे रही थीं। उन्होंने मैटरनिटी पीरियड के दौरान की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि एमी अपने मंगेतर के साथ इस साल शादी के बंधन में बंध सकती हैं। (ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने मां को जन्मदिन पर दिया बेहतरीन तोहफा, कई साल पहले किया था इस गिफ्ट का जिक्र)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, फैंस के तरह हम भी एमी जैक्सन को जल्द से जल्द शादी के पवित्र बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। वैसे एमी ने बेटे के साथ जो तस्वीर शेयर की है, उसमें मां-बेटे की ये जोड़ी फैंस को मेजर रिलेशनशिप गोल्स देते हुए नजर आ रही है। मगर ये बात तो कहनी पड़ेगी कि मां-बेटे की ये जोड़ी काफी क्यूट है। वैसे आपको एमी और एंड्रियास साथ में कैसे लगते हैं, हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.