जब सिंडिरेला बन सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम ने लूटी महफ़िल, पति असद संग डांस फ्लोर पर मचाया धमाल

सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) की छोटी बहन अनम मिर्ज़ा (Anam Mirza) ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन से 11 दिसंबर को निकाह किया हैं। ऐसे में नई-नवेली दुल्हन की कुछ फोटोस तेजी से वायरल हो रही हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

जब सिंडिरेला बन सानिया मिर्ज़ा की बहन अनम ने लूटी महफ़िल, पति असद संग डांस फ्लोर पर मचाया धमाल

हम अक्सर देखते हैं कि लड़कियां बचपन से ही गुड़ियों को अपना खिलौना चुनती हैं, जबकि लड़कों को कार-रेलगाड़ी और ट्रक जैसे खिलौने पसंद आते हैं। कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि लड़कियां कोमल और नाजुक होती हैं, इसलिए वे आसान या बैठकर खेलने वाले खिलौनों का चुनाव करती हैं और लड़कों में ताकत होने की वजह से वे फुर्तीले और इधर-उधर भागने वाले खिलौने लेते हैं। लेकिन इन बातों का असर मात्र बचपन तक ही नहीं रहता बल्कि जैसे-जैसे हम बड़े होते हैं वैसे-वैसे ये हमारी इच्छाओं के साथ बदलती जाती हैं। हम भी ऐसा सोचते हैं कि एक दिन एक राजकुमार आएगा जो हमारे जीवन को पूरी तरह बदल देगा। शायद कुछ इन कल्पनाओं को लेकर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) ने भी अपने शादीशुदा रिश्ते की शुरुआत की होगी। 

अनम मिर्जा और असदुद्दीन ने हाल ही में एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी मानकर निकाह किया है। दोनों की शादी से लेकर रिसेप्शन की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर अपना कब्ज़ा जमाए हुए हैं। एक तरफ अनम मिर्जा जहां अपने रिसेप्शन में गोल्डन ब्राउन रंग के शिमर ट्रेन गाउन में नज़र आ रही हैं वहीं असद ब्लैक सूट काफी फब रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के हाथ में हाथ डालकर रोमांटिक अदाज़ में तस्वीर क्लिक करवा रहे हैं। जिसकी कुछ फोटोस अनम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, ' ड्रीम #AbBasAnamHi' इसी बीच अनम-असद कि एक और तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा हैं। जिसमें वो एक गुड़िया कि तरह नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा की बहन अनम ने अपने रिसेप्शन पर ढहाया कहर, दूल्हे राजा संग कुछ यूं आईं नजर)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

हाल ही में, सानिया मिर्ज़ा की छोटी बहन अनम मिर्ज़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो हूबहू सिंड्रेला वाले लुक में नजर आ रही हैं। इस फोटो में अनम अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ उनके दूल्हे राजा असद भी हैं। शेयर कि हुई तस्वीर में अनम ने सिंड्रेला लुक वाली फ्लोरल ड्रेस को पहना हुआ हैं जिस पर उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ सफेद स्नीकर्स पहनकर अपने फेयरीटेल लुक को तैयार किया हैं। इतना ही नहीं अनम ने सिंड्रेला लुक को पूरा करने के लिए उस पर गले में सफेद लेयर्ड नेकलेस, पर्ल इयररिंग्स और ब्रेसलेट्स पहना हुआ हैं। वहीं दूल्हे राजा भी अपनी दुल्हनियां से कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने डांस फ्लोर पर अनम संग अपनी खास बॉन्डिंग दिखाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी। असद ने भी अनम से मिलता-जुलता ड्रेस कोड को अपनाया था। सबसे पहले तो आप दोनों की ये खूबसूरत तस्वीर देखिए। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वैसे तो अनम का इंस्टाग्राम हैंडल उनके लुभावने अंदाज़ से भरा पड़ा है, उनकी शादी से लेकर उनके रिसेप्शन तक कि तस्वीरों पर एक नजर डालें तो आपको एक के बाद एक तस्वीर में, उनकी और उनके हमसफर कि कई बेहतरीन फोटोस देखने को मिल जायेंगी। जो लोग नहीं जानते उनको बताए दिए चलते हैं कि अनम पेशे से एक फैशन स्टाइलिस्ट और क्यूरेटर हैं। शायद यही वजह है कि उनका शादी वाला हर लुक हमें बड़े एक परफेक्ट ब्राइडल गोल दे रहा है। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी से उम्मेद भवन को हुआ बड़ा फायदा, कुछ ऐसी थी इसके पीछे की वजह)

 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वैसे आपको बता दें अनम और असद का निकाह 11 दिसंबर को होने के बाद 12 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था। कई बड़ी हस्तियां इस हाई प्रोफाइल शादी में अपना नाम दर्ज कराने के लिए पहुंचे हुए थे। अनम मिर्जा और असद अजहरुद्दीन की शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के एक्स ब्वॉयफ्रेंड निहार पांड्या पत्नी नीति मोहन के साथ पहुंचे हुए थे। असद से पहले अनम का निकाह 15 सितंबर 2015 को हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से हुआ था। ये शादी भी लव मैरिज थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और दोनों ने साल 2018 में तलाक ले लिया। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

इसके बाद अनम को एक बार फिर असद के रूप में अपना हमसफर मिला। काफी समय से अनम और असद की डेटिंग की अफवाहें चल रही हैं। हालांकि, स्टार-बहन ने असद के साथ अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया। लेकिन अक्टूबर 2019 में, सानिया ने अपनी बहन की फिर से शादी की खबरों का खुलासा किया था। (ये भी पढ़ें: शादी के तुरंत बाद सानिया मिर्जा संग झूमती दिखीं अनम मिर्जा, वीडियो में देखिए दोनों का जबरदस्त डांस)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वहीं, हम असद अज़हरुद्दीन की बात करें तो वो मोहम्मद अज़हरुद्दीन और पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं। फिलहाल, अनम मिर्जा असद अजहरुद्दीन के साथ निकाह करके अपने दांपत्य जीवन की शुरुआत कर चुकी हैं। हम एक बार फिर अनम मिर्जा और असद अजहरुद्दीन को उनकी शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.