Radhika Merchant की एंट्री पर Anant Ambani की प्रतिक्रिया ने जीता दिल, Mukesh-Nita ने किया चीयर

एंटरप्रेन्योर राधिका मर्चेंट ने अपने 'हस्ताक्षर' समारोह में अनंत अंबानी की ओर आते हुए खूबसूरती से डांस किया। आइए आपको इस पर अनंत का रिएक्शन दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant की एंट्री पर Anant Ambani की प्रतिक्रिया ने जीता दिल, Mukesh-Nita ने किया चीयर

स्टार कपल अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह 'हस्ताक्षर: द वैली ऑफ गॉड्स' नामक एक कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ। बता दें कि यह कपल जुलाई 2024 में औपचारिक रूप से शादी के बंधन में बंधेगा। इससे पहले फैमिली ने गुजरात के जामनगर में अपने पैतृक निवास में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग उत्सव सेलिब्रेट किया।

अनंत अंबानी की ओर बढ़ते हुए राधिका मर्चेंट ने किया डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग इवेंट के तीसरे दिन के हस्ताक्षर कार्यक्रम की एक इनसाइड क्लिप में हमने उन्हें अपने जीवन के प्यार के लिए एक खूबसूरत जेस्चर करते हुए देखा। बता दें कि जल्द ही होने वाली अंबानी बहू ने अपने स्पेशल दिन के लिए एक तरुण ताहिलियानी द्वारा डिज़ाइन किया गया कस्टम लहंगा पहना था और दुपट्टे को अपने सिर पर रखा था। इसके अलावा, उन्होंने अनंत अंबानी की ओर चलते हुए एक रोमांटिक हिंदी ट्रैक की धुन पर ग्रैंड एंट्री की।

radhika

radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और उनके परिवार ने बेसब्री से किया राधिका मर्चेंट की ग्रैंड एंट्री का इंतजार

कार्यक्रम की एक और क्लिप में अनंत अंबानी और उनके पूरे परिवार को वेन्यू के एंट्री गेट को देखते हुए देखा गया, जहां से राधिका मर्चेंट एक शानदार एंट्री कर रही थीं। इस दौरान मुकेश अंबानी और नीता अंबानी, राधिका के खूबpnसूरत लुक से अपनी नजरें नहीं हटा सके। हालांकि, यह अनंत थे, जिनकी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने की एक्साइटमेंट ने हमारा दिल जीत लिया।

ambani family

anant ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा अंबानी ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग को बताया 'जीवन भर का यादगार इवेंट'

अनंत अंबानी की प्यारी बहन ईशा अंबानी ने जल्द ही शादी करने वाले इस कपल की नई शुरुआत को यादगार बनाने के लिए एक इमोशनल स्पीच दी। बिजनेसवुमेन ने इसे 'जीवन भर के लिए यादगार इवेंट' के रूप में वर्णित किया और अपने भाई व भाभी के लिए सभी का आशीर्वाद मांगा।

isha ambani

उन्होंने कहा, ''परिवार और दोस्तों को गुड इवनिंग और 'वैली ऑफ गॉड्स' (जैसा कि हम इस स्थान को कहते हैं) में आपका बहुत गर्मजोशी से स्वागत है। आपने अभी-अभी सांसारिकता को पीछे छोड़ा है और पवित्र जगह में प्रवेश किया है। अब हम एक दिव्य स्थान पर हैं, जहां देवता वास्तव में हमारे मेजबान होंगे। आज रात के लिए मैं केवल आपके बीच की एक व्यक्ति हूं। हमारा मानना है कि आज रात हम आशा करते हैं कि आप ऐसी यादें इकट्ठा करेंगे, जो हमेशा आपके साथ रहेंगी और आने वाली पीढ़ियों तक जाएंगी। हां, ऐसा पल जीवन में एक बार ही आता है।''

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी ने कहा कि वह राधिका मर्चेंट जैसा पार्टनर पाकर खुद को मानते हैं 'भाग्यशाली'

इससे पहले, 'इंडिया टुडे' के साथ बातचीत में अनंत अंबानी ने अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के बारे में बात करते हुए अपने दिल की बात खुलकर कही थी। राधिका की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा था, ''मैं निश्चित रूप से (राधिका को पाकर) भाग्यशाली हूं। वह मेरे सपनों की व्यक्ति हैं। मैंने बचपन से ही सोच लिया था कि मैं कभी शादी नहीं करूंगा, क्योंकि मैं हमेशा जानवरों की देखभाल के प्रति समर्पित था, लेकिन जब मैं राधिका से मिला, तो मैंने उन्हें भी मेरे जैसे ही मूल्यों को साझा करते हुए देखा। उनमें जानवरों के प्रति पालन-पोषण की भावना है।''

radhika

Salman-Aamir-SRK ने Anant के प्री-वेडिंग बैश में एक साथ किया डांस, Deepika-Ranveer ने भी जमाया रंग, देखें झलकियां

फिलहाल, राधिका की एंट्री पर अनंत के रिएक्शन के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.